How to

Android Mobile ki RAM Kaise Badhate Hai – Add Extra 12GB RAM New Trick Try Now

Introduction:-

Android Mobile ki RAM Kaise Badhate Hai: फोन का गर्म होना, लैग करना, हैंग करना ये कुछ ऐसी समस्या है जोकि आपको सभी तरह के फोन मे देखने को मिल जाती है. अब आपके मन मे एक सवाल जरूर उठता होगा की आखिर ऐसा फोन मे होता किसलिए है. अब यदि बात करे आपके फोन मे होने वाली इन समस्या के बारे मे तो ऐसा होने की बहुत सारे करण हो सकते है लेकिन जोकि सबसे बड़ा करण है वो है फोन की RAM का कम होना, यदि आप किसी भी तरह से अपने फोन की RAM को बढ़ा पाए तो आप अपने फोन मे होने वाली इन सभी समस्याओ से छुटकारा पा सकते है. तो आपको करना कुछ भी नहीं है सिर्फ और सिर्फ अपने फोन की RAM को बढ़ाना है. तो यदि आप भी चाहते है अपने फोन की RAM को बढ़ाना तो जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

Android Mobile ki RAM Kaise Badhate Hai

अब यदि दोस्तों आप भी जनता चाहते है  “Android Mobile ki RAM Kaise Badhate Hai” या “How to Increase RAM of Android Mobile” तो ऐसा करने के लिए आपको अपने फोन मे एक Application को download करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

हम आपसे इस App को डाउनलोड करने के लिए इसलिए बोल रहे है क्यूंकी जिस फोन की जितनी RAM कंपनी डाल कर भेजती है आप उसे बढ़ा नहीं सकते है हालकीं अभी कुछ नए फोन मे कंपनी कुछ एक्स्ट्रा RAM ऐड करने का विकल्प देती है, लेकिन जिस फोन मे वह विकल्प नहीं है तो वह अपने फोन की RAM को इस App से बढ़ा सकते है. बता दे की यह App आपके फोन की RAM को तो नही बढ़ाती, बल्कि  यह आपके फोन मे मोजूद इन्टर्नल स्टोरेज को RAM मे बदल देती है, जिससे आपके फोन की RAM बढ़ जाती है, अब इस App को आप कैसे यूज करंगे इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

Android Mobile ki RAM Kaise Badhate Hai

Aise Badhate Hai Android Mobile ki RAM

ऐसा करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

1- सबसे पहले इस App को download और install करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब आप यह जितनी भी अपने फोन की RAM बढ़ाना चाहते है नंबर टाइप करे।

4- एक बात का ध्यान रहे 512, 512 करके ही RAM को बढ़ाए।

5- वैसे तो आप जितनी चाहे क्रीऐट कर सकते है लेकिन यदि आप इससे ज्यादा करेंगे तो आपको प्रॉब्लेम हो सकती है।

6- नंबर टाइप करते है Create पर क्लिक करे।

7- अब आपके सामने एक पॉप अप मैसेज आता है उसे अप ok करेंगे।

अब आप देख सकते है आपके फोन की RAM बढ़ चुकी है।

  Download App

यह भी पढे—-

Play Store se App Share Kaise Kare 

Whatsapp कॉल को रिकार्ड कैसे करे?

फोन में एक साथ 2 गाने कैसे चलाएं?

जितना मर्जी उतना बढ़ाए Mobile ki RAM?

तो दोस्तों इस तरीके से आप इस कमाल की App की मदद से फोन मे मोजूद इन्टर्नल स्टोरेज को RAM मे बदल सकते है, और ऐसा करने के बाद आपके फोन मे होने वाली हैंगगिंग की प्रॉब्लेम दूर हो जाएगी। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और अब आपका यह सवाल Android Mobile ki RAM Kaise Badhate Hai इसका जवाब भी आपको मिल गया होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है।

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button