NewsTech News

Realme 12 Pro खरीदें या ना खरीदें, पहले देख लें ये Features, Specifications, Prize & more.

New mobile in india, Realme 12 Pro prize in india, Realme 12 Pro kitne ka hai, Realme 12 Pro kab aayega

Introduction:-

Realme 12 Pro: अगर आप भी एक नया एंड्रॉयड फोन खरीदने जा रहे है और अपने लिए एक best android smartphon खरीदना चाहते है और आपके मन मे Realme 12 Pro को खरीदने की बात आई है तो आपको थोड़ा ठहरना होगा, क्यूंकी कोई भी चीज खरीदने से पहले आपको उसके अच्छाइयों और बुराइयों का पता होना बेहद ज्यादा जरूरी है. जबसे Realme 12 Pro के लॉन्च होने की बात सामने आई है तबसे ही यूजर्स के मन मे इस Realme 12 Pro फोन को लेकर कई तरह के सवाल मन मे है, जैसे की इसकी गेमिंग परफॉरमेंस कैसी होगी, और भी अगेरा वागेरा, तो आज हमने आपके कुछ इन्ही सवालों को clear करने की कोशिश की है. पहले इसके बारे मे समझिए उसके बाद इस फोन को लेने की सोचिए, पोस्ट पसंद आए तो शेयर जरूर करे.

Specifications of Realme 12 Pro

Realme 12 Pro फोन Android 13 पर आधारित है जो Qualcomm Snapdragon 888 Plus प्रोसेसर ओर Octa core (3 GHz, Single core + 2.42 GHz, Tri core + 1.8 GHz, Quad Core) ओर साथ मे 8 GB RAM का सपोर्ट देखने को मिल जाता है. यदि बात करे इस फोन के Display की तो इस फोन मे आपको 6.52 इंच AMOLED, 1080x2400px (404 PPI) ओर Bezel-less with punch-hole डिस्प्ले दिया गया है. लुक बहुत ही जबरदस्त है आप खुद देखकर चोंक जाएंगे, काफी तगड़ा जो लुक है वह आपको देखने को मिल जाता है।

New mobile in india, Realme 12 Pro prize in india, Realme 12 Pro kitne ka hai, Realme 12 Pro kab aayega

किसी भी फोन की RAM कैसे बढ़ाए?

Camera Setup:-

फोन मे आपको Quad Camera Setup दिया गया है जिसमे 64MP Primary Camera, 12MP Camera, 5MP Camera, 2MP Camera साथ मे LED Flash मोजूद है. कैमरा सेटअप बहुत ही सानदार दिया गया है. वही आपको इसमे 32MP फ्रन्ट कैमरा मोजूद है जिसमे Full HD 30fps की video recording आप कर सकते है. कैमरा के मामले मे यह फोन आपके तगड़े फोटो क्लिक करने वाला है, बता दे की अभी ये कुछ पक्का भी नहीं है हो सकता है की Realme 12 Pro लॉन्च होने के बाद कैमरों मे कुछ चेंज देखने को मिले.

Battery Backup:-

यदि बात करे इस फोन के बैटरी बैकअप की तो इस फोन मे आपको 6000 mAh का बैटरी बैकअप दिया गया है जिसमे आपको Type-C USB डाटाकैबल और फास्ट चार्जर दिया गया है. बैटरी और चार्जर की बात करे तो यह फोन बहुत ही धांसू अंदाज मे पेश किया जा सकता है. अभी कुछ इतना ही इसके बारे मे पता चला है चार्जिंग कितने वाट का मिलेगा कुछ सामने नहीं आया है.

Gaming Performance of Realme 12 Pro:-

अब यदि दोस्तों आप इस फोन को खरीदने के बाद PUBG, Free Fire, BGMI जैसे गेम्स खेलने का मन बना रहे है तो हम आपको बता दे की इस फोन मे आप यह सभी गेम्स High Graphics पर खेल सकते है. इस फोन को आप Photography, multitasking, या फिर छोटे मोटे गेम्स खेलने के लिए भी ले सकते है. इस फोन मे आप सभी तरह के गेम्स को हाई ग्राफिक्स के साथ प्ले कर सकते है बाकी जब Realme 12 Pro लॉन्च होगा तब आपको सही पता चल जाएगा।

Android Gaming Performance kaise Boost Kare

Realme 12 Pro Price in india?

अब यदि दोस्तों बात करे इस फोन के प्राइज़ की तो अभी तक इसकी जो कीमत का अंदाज लगाया जा रहा है वह 8GB RAM + 128GB इन्टर्नल storage के साथ 42,990 की कीमत मे देखने को मिल सकता है. जबरदस्त फीचर्स को देखते हुए यह बिल्कुल ठीक प्राइज़ है हालांकि अभी कुछ ऑफशियल तौर पर कुछ सामने नहीं आया है. जैसे ही कुछ फिक्स होता है हम आपको अपडेट जरूर से करेंगे.

Realme 12 Pro खरीदना चाहिए या नहीं?

यदि आप एक बजट स्मार्टफोन खरीदना सोच रहे है तो यह फोन आपके लिए बिल्कुल भी नहीं है आप इसका इंतजार न करे. लेकिन यदि आपको बेस्ट फोटोग्राफी, जबरदस्त गेमिंग परफॉरमेंस चाहिए तो आप इस फोन के लिए रुक सकते है. यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आज के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नए मोबाईल रिव्यू के साथ तब तक ‘घर रहे सुरक्षित रहे’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button