Gaming

Today Free Fire Max Redeem Code 16 june 2023 Characters , Diamonds etc .

क्या आप भी अपने मोबाइल में free fire Max खेलना पसंद करते हैं। अगर हां, तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बेहद ही कमाल का साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस लेख के माध्यम से हम आपको free fire Max redeem code today 16 जून के बारे में बताने वाले हैं।

जिन redeem code का इस्तेमाल अगर आप अपने फ्री फायर मैक्स की आईडी में करते हैं तो आपको फ्री फायर की तरफ से मिलने वाले कमाल के गिफ्ट जैसे गन स्किन, बंडल, कैरेक्टर इत्यादि बिल्कुल फ्री में मिलेंगे, जिसके बाद आप अपनी फ्री फायर मैक्स की आईडी को professional या फिर यूं कहें प्रो बना सकते हैं।

यदि आपको भी फ्री फायर मैक्स 16 जून रिडीम कोड के बारे में जानना है तो आज के इस लेख को शुरू से लेकर आखिर तक बिल्कुल ध्यान से जरूर पढ़ें, क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड के बारे में बताने वाले हैं, साथ ही हम आपको बताएंगे कि आप इन रिडीम कोड का इस्तेमाल करके किस तरह से फ्री फायर से गिफ्ट प्राप्त कर सकते हैं।

Today Free Fire Max Redeem Code Bundle (06 June)-

अगर बात करें फ्री फायर की तो फ्री फायर मैक्स मोबाइल में खेले जाने वाला सबसे बड़ा मोबाइल बैटलग्राउंड गेम है, जिसको बच्चे तो बच्चे बड़े भी खेलना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आपकी फ्री फायर मैक्स की आईडी प्रीमियम नहीं लगती तो फ्री फायर खेलने में इतना मजा नहीं आता, अगर बात करें अपनी फ्री फायर आईडी को premium बनाने की। तो उसके लिए आपको हजारों रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं।

परंतु अगर आप इस लेख में बताए गए रिडीम कोड का इस्तेमाल करते हैं तो आप फ्री फायर से मिलने वाले गिफ्ट बिल्कुल फ्री में प्राप्त कर सकते हैं।

Free Fire Max Radium Code Today 16 June.

1
2FFG8H2P9T3K8
3FFN1E7Q6Z2M7
4FFW9C3R7T1L9
5FFP7E1N9Z2M8
6FFX8B5P6R3T7
7FFK9C2Q7Z1M2
8FFD1E8R8T2L3
9FFJ7B1P9Z3M6
10FFH8G2N7R1T9
11FFM1E5Q8Z2L7
12FFT9C3P7R2K8
13FFG9H3N8Z1M8
14FFB7M2Q7T3L9
15FFN8E3R9Z2K7

How To Redeem Free Fire Max Redeem Code?

जैसे कि आप ऊपर कुछ रिडीम कोड देख सकते हैं जो कि 16 जून के हैं यदि आप इन free fire Max redeem code का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको फ्री फायर मैक्स में बहुत सारे गिफ्ट फ्री में मिलेंगे।

चलिए अब हम जानते हैं कि आप इन रेडियम कोर्ट को किस तरह से रिडीम कर सकते हैं।

1). रिडीम कोड को redeem करने के लिए सबसे पहले आपको गरीना की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

2). अब आपको अपनी फ्री फायर की आईडी से garena की वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा यदि आप की आईडी फेसबुक से है तो आप उसी फेसबुक अकाउंट का इस्तेमाल करें।

नोट – ध्यान रखें लॉगिन करते वक्त किसी भी तरह का गेस्ट अकाउंट इस्तेमाल ना करें।

3). वेबसाइट में लॉग इन करने के बाद आपको एक box दिखाई देगा जिसमें आपको ऊपर रिडीम कोड को कॉपी करके उस बॉक्स में पेस्ट करना है।

5). रिडीम कोड पेस्ट करने के बाद आपको कंफर्म बटन पर क्लिक करके रिडीम कोड कंफर्म करना है।

6). अब आपको 24 घंटे का इंतजार करना है 24 घंटे बाद आपको आपके फ्री फायर मैक्स अकाउंट में फ्री फायर की तरफ से कोई ना कोई गिफ्ट जरूर मिलेगा।

नोट – कभी कबार ऐसा होता है वेबसाइट पर ज्यादा लोग आने की वजह से कुछ लोग redeem code को पहले ही रिडीम कर चुके होते हैं, यदि आपको सबसे पहले फ्री फायर की तरफ से गिफ्ट चाहिए तो आपको वेबसाइट पर रोज विजिट करना होगा, और सबसे पहले रिडीम कोड का इस्तेमाल करके फ्री फायर की तरफ से गिफ्ट प्राप्त करने होंगे।

इस तरह से आप फ्री फायर रिडीम कोड को रिडीम कर सकते हैं, और गरीबों की तरफ से फ्री गिफ्ट प्राप्त कर सकते हैं।

Conclusion

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी और आपको हमारे द्वारा बताए गए redeem code से गरीना की तरफ से कोई ना कोई गिफ्ट जरूर मिला होगा, यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई तो आप इस लेख को अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर सांझा करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button