AndroidAppsHow toTips & Tricks

Antflix App में Live TV कैसे देखें? | How to Watch Live TV in Antflix App

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस तरीके से Antflix TV app se live TV Kaise dekh सकते हैं, अपने मोबाइल में free अगर आपके घर पर t.v है या नहीं है या फिर आप कोई बिजनेस करते हो जिसमें आपको t.v देखने का मौका नहीं मिलता हो या फिर आप किसी ना किसी तरीके से t.v ना देख पा रहे हो, या आपका कोई favourite movie, sport’s या कोई serials आ रहा ho, जो आपको देखना हो और आपके घर पर लाइट ना हो या फिर कोई भी ऐसा कारण हो जिस वजह से आप t.v ना देख पा रहे हो।

इसी तरीके के अनेकों वजह का solutions लेकर आए हैं हम आपके पास, जी हां आज हम आपको एक ऐसे app की जानकारी देने वाले हैं जिसकी मदद से आप कोई भी situations में क्यों ना हो बड़े ही आराम से t.v देख सकते हैं, free में अपने Mobile phone पर अगर आपके Mobile phone Mai internet connection है, तो आप इस app की मदद से बड़े ही आसानी से t.v देख सकते हैं अपने Mobile phone में अब आपका कोई भी favourite serials, movies, sports, webseries,news कुछ भी मिस नहीं होगा।

बहुत सारे लोगों को t.v देखना पसंद होता है लेकिन ऐसी बहुत सारी वजह सामने आ जाती है जिस कारण वह t.v नहीं देख पाते हैं, या फिर उनका कोई favourite sports and movies आ रही हो और घर में लाइट चली जाए ऐसे अनेकों कारण हैं, जिनका solutions लेकर आज हम आपके पास आए हैं अब आपका कोई भी favourite show मिस नहीं होगा आप अपने Mobile phone mai free mai t.v देख सकते हैं।

Antflix TV App क्या है? 

एंड फ्लिक्स t.v app एक ऐसा app है जो किसी भी Mobile phone में download किया जा सकता है, और इस app की मदद से आप live t.v देख सकते हैं यह app slow net connection में भी वर्क करता है, इस app ki video quality बहुत हाई रहती है। लेकिन इस app ka data consumption बहुत लो रहता है आपके Mobile phone में 1GB नेट में यह है पूरे दिन भी चला सकते हैं। यह एक आपको दुनिया भर के सभी चैनल की जानकारी live देता है आप हर तरीके से entertainment, sports, reality show, news, movies, Hollywood, Bollywood movies, webseries, cartoons सभी इस app की मदद से बड़े ही आसानी से देख सकते हैं।

यह app आपको हर तरीके की video quality provide करता है 144 pixel 160 pixel 280 pixel 720 pixel 1080 pixel हर तरीके की videos quality आपको इस app के अंदर मिल जाएगी, जिस भी क्वालिटी में आप देखना चाहते हो वह आप सेट कर सकते हैं साथ ही साथ यह app आपको free में यह सभी सुविधाएं देता है तो आप इन सभी सुविधाओं का free में लाभ उठा सकते हैं।

App details

NameAntflix TV
Downloads1m+
Version1.0
Rating4.1
Download sourceGoogle
SourceFree

यह app आपको free source provide करता है मतलब कि इस app में आपको पैसे नहीं देने पड़ेंगे free ही चलेगा आपने ऐसे बहुत सारे paid app देखे होंगे, जिनमें जब तक आप उनका सब्सक्रिप्शन नहीं खरीदे थे तब तक आप उन app का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं लेकिन इस app में ऐसा कोई भी नहीं है, आप इस app को Google पर से बड़े ही आसानी से download कर सकते हैं इस app की रेटिंग भी काफी अच्छी है और इस app को काफी ज्यादा लोगों के द्वारा download किया गया है।

Antflix TV ऐप को डाउनलोड कैसे करें?

आप इस app को बड़े ही आसानी से Google se download कर सकते हैं Google se download करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को आप फॉलो करें, क्योंकि यह app प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है इस वजह से आपको इस app को Google se download करना पड़ेगा और यह आप आपको Google से मिलेगा बहुत सारी ऐसी website है, जिन पर यह app अवेलेबल है तो आप उन website का इस्तेमाल कर सकते हैं इस app को download करने के लिए तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें इस app को download करने के लिए।

  • सबसे पहले आप अपने Mobile phone में कोई भी ब्राउज़र ओपन करने जिसका आप इस्तेमाल करना चाहते हो।
  • आप उस ब्राउज़र में इस app का नाम टाइप करें।
  • आपका नाम डालते ही आप एंटर कर दें और आपके सामने बहुत सारी website आ गई होंगी तो आप उनमें से किसी भी एक website को सेलेक्ट कर ले।
  • website सेलेक्ट करने के बाद आप सीधे उस website पर app में पहुंच गए होंगे जहां पर आप को आस-पास कोई download बटन भी दिख रहा होगा।
  • और बटन पर क्लिक कर दें और उस download बटन पर क्लिक करते ही यह app आप देख सकते हैं आपके मोबाइल में download होना स्टार्ट हो गया होगा।
  • app को आप download होने के बाद ओपन करेंगे तो हो सकता है आपके मोबाइल में अननोन सोर्स की वजह से या app इंस्टॉल ना हो रहा हो।
  • अपनी Mobile phone की सेटिंग में जाकर के अननोन सोर्स को एक्टिव कर दें क्योंकि आप इस app को Google se download कर रहे हैं इसलिए यह परमिशन आपको खुद देने होंगे।
  • app इंस्टॉल होने के बाद अब आप इसे ओपन करके यूज कर सकते हैं।

Antflix TV App को Use कैसे करें?

इस app को इस्तेमाल करने के लिए आपको इस app को download करना होगा और download होने के बाद जैसे ही आप इस app को ओपन करेंगे, तो यह app आपको विदाउट लॉगइन ओपन हो जाएगा यानी कि इस app में आपको कोई भी लॉगिन करने की जरूरत नहीं है आप इसे बिना लॉगिन के ही इस्तेमाल कर सकते हैं, ओपन होने के बाद आपके सामने बहुत सारे t.v चैनल देख रहे होंगे तो आप अपने मनपसंद ही ना t.v channel ko select करके जैसे ही आप उस पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने लोडिंग होने स्टार्ट हो जाएगी थोड़े होने के बाद वह t.v चैनल आपके सामने live दिख रहा होगा।

इस app का इस्तेमाल बहुत ही आसान है कोई भी इस app को बड़ी आसानी से इस्तेमाल कर सकता है, इस app को इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि कोई भी इंसान हो या फिर बच्चा हो इस app को बड़ी आसानी से इस्तेमाल कर सके, इस app में आपको कोई भी ज्यादा परेशानी नहीं आएगी आप जब चाहे इस app को ओपन करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

Conclusion

तो दोस्तों आप सभी लोगों को आज किया है इंफॉर्मेशन कैसे लगी जिसमें हमने आपको बताया कि आप किस तरीके से antflix TV app se live TV Dekh sakte hai, अगर आपको आज की है इंफॉर्मेशन अच्छी लगी तो आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कर कर बता सकते हैं साथ ही साथ आप हमारी इनफॉरमेशन को शेयर भी कर सकते हैं, और लाइक भी कर सकते हैं और आप अपने घर में भी इस app के बारे में जानकारी दे सकते हैं जिससे हर कोई इस app का लुफ्त उठा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button