AndroidGamingHow toTips & Tricks

PUBG MOBILE में UC कैसे ले | How to get free UC in PUBG – TOP 6 TRICK

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस तरीके से pubg Mai free UC kaise le top 6 tricks के बारे में, बहुत सारे लोग pubg खेलते हैं और आप सभी लोगों को पता ही होगा कि pubg में UC pubg ki virtual currency होती है, यानी कि उस गेम में यूज होने वाला पैसा, pubg का नया season आ चुका है season 18 और सभी लोगों को royal pass लेने की बहुत जल्दी है।

लेकिन बहुत सारे लोगों के पास UC ना होने के कारण वह royal pass नहीं ले पाते हैं, इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप किस तरीके से UC ले सकते हैं और हम आपको top 6 tricks to get UC बताएंगे जिनका आप इस्तेमाल कर सकते हैं pubg Mai free UC लेने के लिए।

pubg ke bhut Sare season अभी तक लांच हो चुके हैं जबसे game बना है, और हाल ही में season 18 launched हुआ है और इसके launch होते ही बहुत सारे लोगों को royal pass purchase की जल्दी है, क्योंकि इस बार के season में बहुत सारे नए नए gifts itoms मिलेंगे लेकिन gifts itom सिर्फ उन्हीं को मिलेंगे जिनके पास royal pass होगा।

इसी वजह से बहुत सारे लोग royal pass खरीदने के लिए UC collect कर रहे हैं, लेकिन फिर भी वह उतने UC collect नहीं कर पाते हैं और royal pass नही ले पाते है, इसलिए आज हम आपको जो ट्रिक्स बताने वाले हो आप ध्यान से अप्लाई करें और उन ट्रिक्स को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Pubg में free UC लेने के कौन-कौन से तरीके हैं (Different tricks to get free UC in PUBG)

वैसे तो इंटरनेट पर आपको लाखों तरीके मिल जाएंगे pubg Mai free UC लेने के लेकिन आज जो हम आपको ट्रिक्स बता रहे हैं, आपको कहीं नहीं मिलेंगे अगर आप pubg Mia free UC लेना चाहते हैं तो बहुत सारे मेथड्स आपको मिल जाएंगे जैसे कि refer and earn app, daily survey complete apps और भी बहुत सारे ऐसे app हैं जिनका इस्तेमाल कर सकते हैं pubg Mai free UC लेने के लिए।

बहुत सारे लोग refer and earn app को ज्यादा use करते हैं क्योंकि यह एक मात्र ऐसा app है जो आप अगर किसी के साथ शेयर करेंगे तो आपको कुछ रिटर्न में पैसे मिलते हैं एक refer के बहुत सारे पैसे यह app आपको देता है, और आप उन पैसों को अपने paytm account Mai transfer कर फिर paytm account se UC खरीद सकते हैं, इसलिए यह प्रोसेस ज्यादा इजी है तो सभी लोग इस app को ज्यादा prefer करते हैं।

बहुत सारे लोग तो ऐसे app का भी इस्तेमाल करते हैं जो pubg ke live tournament करवाते हैं जैसे बहुत सारे app है जिन पर आप pabji ke live tournament Mein participate कर सकते हैं अगर आप में pubg khelne का काफी अच्छा हुनर है, तो आप अपने हुनर का इस्तेमाल वहां पर कर सकते हैं वह प्लेटफार्म भी आपके लिए काफी अच्छा है वहां से आप direct royalpass खरीद सकते हैं अगर आप अपने हुनर के दम पर गेम जीत लेते हैं।

Free UC app for PUBG (PUBG free UC app)

अब हम आपको ऐसे कुछ आपके बारे में बताना चाहते हैं जिनका आप इस्तेमाल कर सकते हैं, pubg Mai free UC लेने के लिए तो उन सभी app को आप ध्यान पूर्वक इस्तेमाल करें और उन app की जो भी डिटेल हम अपने इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं उसको भी आप ध्यान से पढ़ें तभी आपको free UC मिल पाएंगे pubg में।

Dhani app

Dhani एक ऐसा app है जिसकी मदद से आप कभी भी लोन ले सकते हैं, इस app में bill payment, recharge, आदि के बहुत सारे फीचर्स हैं, लेकिन dhani app ने हाल ही में एक नया और फीचर लॉन्च किया है जिसमें आप refe and earn का ऑप्शन देख पाएंगे अगर आपने किसी भी दोस्त को जफर refer करते हैं तो आपको ₹30 दिए जाते हैं साथ ही साथ किसी भी दोस्त को आप refer कर रहे हैं।

उसको भी ₹30 मिलते हैं तो अगर आप ऐसे ही बहुत सारे लोगों को refer करते हैं तो सोचे आप कितने सारे पैसे कमा सकते हैं इस app के माध्यम से हर घर में 6 7 मोबाइल तो मिलेंगे तो आप उन सभी मोबाइल में refer and earn कर के कमा सकते हैं तो ऐसे ही अगर आप बहुत सारे पैसे collect कर लेते हैं, तो आप एक ही दिन में बड़े ही आसानी से royal pass खरीद पाएंगे और फिर आप चाहे जितने UC इस app की मदद से ले सकते हैं।

Mobikwik app

Mobikwik भी एक ऐसा app है जिसमें आप refer and earn करके कमा सकते हैं, इस app में refer and earn फीचर काफी दिनों बाद आया है लेकिन इस app में अगर आप एक frend को refer कर दे तो आपको ₹80 तक मिल सकते हैं, यही इस ऐप खासियत है कि इसे अपने दोस्तों से शेयर कर आप ज्यादा पैसे कमा सकते हैं, इस app में आपको super cash दिया जाता है अगर आप इस app को बहुत सारे लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं।

तो आप भी बहुत सारे पैसे ऐड कर सकते हैं इस app में आपको 100% cash use करने की facility provide की जाती है साथी साथ आप जितने भी पैसे खर्च करेंगे उनको आप direct transfer भी कर सकते हैं अपने अकाउंट में app  में बहुत सारे पेमेंट गेटवे प्रोवाइड किए गए हैं जैसे कि upi, bank transfer, paytm साथ ही साथ आप अपने bank account transfer करवा सकते हैं।

Google pay

Google pay भी अब refer and earn का ऑफर चला रहा है जिसमें अगर आप Google pay app अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं तो आपके दोस्त को ₹21 और आपको ₹101 तक का रिकॉर्ड मनी मिल सकता है, आप उन पैसों का इस्तेमाल कर सकते हैं pubg mai free UC लेने के लिए आप इन्हीं सभी app से पैसे कमा कर एक ही दिन में बड़ी आसानी से UC और साथ ही साथ royal pass pubg का आसानी से खरीद सकते हैं, Google pay के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे कि यह Google Ka app है तो इस app पर आप ट्रस्ट भी कर सकते हैं जय एक पूरी तरीके से सके और ट्रस्टेड है।

Hago app

Hago ek refer and earn app है इसका इस्तेमाल कर सकते हैं free UC लेने के लिए इस app में अगर आप लॉगइन होते हैं, तो लॉगिन होने के बाद ही आपको ₹20 दिए जाते हैं साथ ही साथ आपको बहुत सारे gifts voucher भी मिलते हैं जिनको आप अगर स्क्रैच करेंगे तो उनमें भी आप मिलेंगे और अगर आप इसको किसी के साथ शेयर करते हैं तो उसका भी आपको पैसे मिलते हैं।

इन सभी पैसों को आप आसानी से अपने digital wallets में transfer कर सकते हैं, इसमें भी बहुत सारे मेथड दिए गए हैं जैसे कि आप paytm or upi का इस्तेमाल कर सकते हैं, अपने पैसे को अपने digital wallets में ट्रांसफर करने के लिए इसमें अलग से ऑप्शन दिया गया है, अगर आप जब भी पैसे चाहे निकाल सकते हैं नहीं तो यह ऑटोमेटिक ही 30 दिन में आपके सारे पैसे आपके अकाउंट में भेज देता है।

India bonus challenge

India bonus challenge से आप अपनी खुद की skills से UC कमा सकते हैं, इस app में आपको participate करना होता है और participate करने के लिए आपके पास कम से कम 100 point’s होना जरूरी है, अगर आपके पास सौंपा इसमें तो आप participate कर सकते हैं, नहीं तो नहीं कर सकते हैं आप जैसी इसमें participate करेंगे तो आपको गेम खेलना होगा गेम खेल कर ही आप इसमें UC जीत सकते हैं, आप इसमें duo छोड़कर कोई सा भी मैच खेल सकते हैं अगर आप और भी ज्यादा पॉइंट या और भी ज्यादा UC कमाना चाहते हैं तो आप दो टिकट खरीद सकते हैं इस पर आप को दोगुना बोनस मिलेगा।

Flipkart सुपर कॉइन से free UC कैसे लें

Flipkart में जो भी आप शॉपिंग करते हैं उसके साथ-साथ आपको कुछ super coins free में दिए जाते हैं, कि आप उन super coins था आप इस्तेमाल कर सकते हैं free UC लेने के लिए अगर आपके पास 1000 super coins हो जाते हैं, तो आप उनको direct free UC लेने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, Flipkart में ऑफर चलते रहते हैं और वहीं पर आपको free UC का भी ऑफर मिल जाएगा जैसे कि आप इस ऑफर पर क्लिक करेंगे तो आप अपने super coins को रिटर्न कर सकते हैं, और उसे directly अपने UC लेने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

Conclusion

तो दोस्तों आप सभी लोगों को आज का यह आर्टिकल कैसा लगा जिसमें हमने आपको बताया कि आप किस तरीके से pubg mai free UC ले सकते हैं, और साथ ही साथ उन्हें उसी का इस्तेमाल कर सकते हैं season 18 ka royal pass लेने के लिए अगर आपको आती है इंफॉर्मेशन अच्छी लगी तो आप हमारी से इंफॉर्मेशन को लाइक शेयर और कमेंट कर सकते हैं, और अगर आप हमारी इंफॉर्मेशन में कुछ ऐड करना चाहते हैं तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर कर बता सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button