AndroidAppsHow toTips & TricksWhatsapp

WhatsApp पर Blank Message कैसे भेजे

नमस्कार दोस्तों! आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप सभी लोगों को बताने जा रहे हैं कि WhatsApp पर Blank Message कैसे भेजे वो भी बहुत ही आसानी से बिना किसी दिक्कत का सामना किए बिना।

दोस्तों अगर आप लोग भी अपने दोस्तों, करीबी और किसी के साथ Prank और मजाक मस्ती के Mood में हैं, तो हम आपको आज ऐसी Trick बताने जा रहे हैं। जिसकी मदद से आप अपने Whatsapp की Chats पर Blank Message भेज पाएंगे।

Blank Message का मतलब है एक खाली बिना शब्दों का Message और इसे देखकर आपके दोस्त भी दंग रह जाएंगे। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि Whatsapp आज के समय का दुनिया में सबसे ज्यादा उपयोग होने वाला Platform बन चुका है।

जिसके करोड़ो से भी ज्यादा Users हैं। आज हर एक व्यक्ति के Mobile Phone में Whatsapp App जरूर मिलेगा। चुकी इस App की सहायता से हम किसी से भी Chat, Voice Call, Video Call, Photo Videos Share आसानी से कर सकते हैं।

और इसमें काफी सारे ऐसे Features भी हैं, जिनका हम आनंद भी ले सकते हैं। अभी हाल ही में Whatsapp पर Stickers का नया Feature भी Launch हो गया है, जिससे कि हम किसी भी Contact को Stickers Emojis भेज सकते हैं।

दोस्तों हम आपको बतादें कि Whatsapp पर Blank Message भेजने का कोई Feature अभी तक तो नही निकला है। परन्तु हम आपको ऐसा तरीका बताएंगे जिसकी मदद से आप Whatsapp पर Blank Message आसानी से भेज पाएंगे।

और आप अपने दोस्तों को आसानी से चौका पाएंगे और उनके साथ आसानी से Prank करके मस्ती भी कर पाएंगे। तो चलिए दोस्तों बिना समय जाया करें, अब इस तरीके के बारे में जानते हैं।

Whatsapp पर Blank Message कैसे भेजें

दोस्तों अब हम आपको बतादें कि Whatsapp पर ऐसा कोई Feature नही है, जिसकी मदद से आप Blank Message भेज पाएं।

परन्तु Google Play Store पर ऐसे काफी सारे Apps हैं, जिनकी सहायता से आसानी से आप Whatsapp पर Blank Message भेज पाएंगे। और हम अब आपको इसी App के बारे में अब बताने जा रहे हैं।

दोस्तों इस App का नाम है- Blank Messenger- Empty Text। इस App को आप अपने Mobile Phone में Google Play Store से आसानी से Download कर सकते हैं।

यह केवल 6.6MB का ही App है और इसके Users की संख्या हजारों में हैं और इसकी Rating 5 की है यानी कि बहुत बढ़िया Rating है।

Blank Messanger से Whatsapp पर Blank Message कैसे भेजें

दोस्तों Blank Messenger का उपयोग करके Whatsapp पर Blank Message भेजने के Steps कुछ इस प्रकार हैं-

Step- 1. सबसे पहले आपको अपने Mobile Phone में Google Play Store को Open करके इस App को Install करना होगा।

Step- 2. फिर इसके बाद इस App को अपने Mobile Phone में Open करके Blank Chat पर Click करना होगा।

Step- 3. इतना कर लेने के बाद आपको यहाँ पर अपना Blank Message Create करने का Option मिलेगा। आप जैसा चाहे वैसा Blank

Message Create कर लें।

Step- 4. और फिर इसके बाद आपको यह Messaage Copy कर लेना है।

और फिर आप जिसको भी यह Blank Message जिसको भी भेजना चाहे भेज दें।

आपको यह Blank Message भेजने के लिए अपनी Whatsapp Chat को Open करके Paste के Option पर Click कर देना है। और फिर यह Blank Message भिज जाएगा।

CONCLUSION-

आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आप सभी को उस तरीके के बारे में बताया है कि कैसे आप अपने Contacts को Whatsapp पर Blank Message भेज सकते हैं।

और ऐसे आप अपने दोस्तों पहचान वालो के साथ Prank कर सकते हैं। आशा है आपको इस आर्टिकल से काफी मदद जरूर मिली होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button