GamingBattleground GamesFree FireFree Fire MaxGamesGarena Free Fire MaxTips & Tricks

Free Fire में Free Diamonds कैसे ले | हम फ्री में Garena Free Fire में डायमंड ले सकते हैं, वो भी लीगल तरीके से आइए जानते हैं इन तरीकों के बारे में |

How To Get Free Diamonds | Free Diamonds For Free Fire Max

Free Fire Max Diamonds Tricks :- आज हम आपको बताने वाले हैं की आप Free Fire में फ्री डायमंड कैसे ले सकते हैं, वो भी बिल्कुल लीगल तरीके से चलिए जानते हैं। अगर हम किसी बैटल्ग्राउन्ड गेम कि बात करे तो सबसे पहले जो नाम आता है, वो Free Fire Max होता है।

जैसे की आप सब जानते हैं कि Free Fire Game एक पॉपुलेर बैटल्ग्राउन्ड गेम है और इस गेम में Diamond तो इसकी जान है। डायमंड इस गेम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

Diamonds कि कीमत बहुत ज्यादा होती है जिन्हे हर कोई खिलाड़ी अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। यह एक कारण है कि Free Fire में खिलाड़ी फ्री में डायमंड लेने के रास्ते ढूंढते रहते हैं। यदि आप भी इसी रास्ते कि तलाश कर रहे हैं और आपको नहीं मिल पा रहा है तो आज हम आपको आपकी मंजिल के पास ले जाएंगे।

हम आपको फ्री में डायमंड लेने के कुछ तरीकों के बारे में बताएंगे जो लीगल और आसान होंगे। बस आपको Free Fire में फ्री में डायमंड लेने के लिए थोड़ी मेहनत और पेशेंस (सब्र) रखना होगा। तो चलिए जानते हैं इन तरीकों के बारे में –

Free Diamond Trick For Free Fire 

Free Fire Game में डायमंडस् को पैसे देकर कोई भी खरीद सकता है जिसके पास पैसे हो। लेकिन आपके पास पैसे नहीं है तो आपको लगता है कि आप डायमंडस् नहीं खरीद सकते हैं। आपको शायद पता नहीं की diamonds फ्री में भी प्राप्त किये जा सकता है। इस पोस्ट में डायमंड को फ्री में लेने के कुछ फूल लीगल तरीके बताने वाले हैं।

जिनमे फ्री के साथ – साथ कोई जोखिम भी नहीं होगा। जैसे कि दुनीया में बहुत सी एसी चीज होती है जो पैसे के साथ – साथ उसको किसी न किसी तरीके से फ्री में लिया जा सकता है। बस आपको थोड़ा सा दिमाग और मेहनत करनी होती है।

Free Fire में Diamonds जरूरी होते हैं ? 

वैसे तो हर Free Fire खेलने वाले खिलाड़ी को Diamonds के बारे में पता होता है। Diamonds को तो आप यह समझ लीजिए ये पैसे है Free Fire Game में जिनके द्वारा आप कुछ भी खरीद सकते हैं। जैसे Items, Weapons, Characters, Emotes और अन्य सभी चीजे। डायमंड के द्वारा आप इस गेम में अपनी आईडी को प्रीमियम बना सकते हैं।

Free Fire में Diamonds लेने के तरीके ? 

जब आप Google पर इस कीवर्ड को सर्च करते हैं तो आपको बहुत सारे ऑप्शन मिल जाते हैं। जिनमे बहुत से तरीके बताए जाते हैं। आपको ऐसा लगता है कि इनके द्वारा बताए गए तरीके काम नहीं करते हैं, तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं यह तरीके काम करते हैं पर उन तरीकों में जोखिम भी होता है।

इसलिए आज हम आपको बिना जोखिम वाले कुछ तरीकों के बारे में बताएंगे। जिससे आप फ्री में डायमंड को ले सकते हैं।

1) Google Opinion Rewards के द्वारा : 

यह एक गूगल का ही ऐप है जिसकी सेक्योरिटी आपको बताने की जरूरत नहीं है। इसमे आपको छोटे – छोटे सर्वे करने को दिए जाते हैं। जिसके बदले में यह ऐप गूगल प्ले क्रेडिट देती है। इन क्रेडिट का यूज आप डायमंड लेने में कर सकते हैं।

2) Free Fire Events के द्वारा : 

यह Free Fire Game की एक बहुत बड़ी खासियत है कि इसमें कई तरह के आयोजन आयोजित किये जाते हैं। जिसमे आप विभिन्न प्रकार के रिवार्ड्स को जीत सकते हैं। जिनमे से एक फ्री फायर डायमंड भी हो सकता है। यदि आपको इनके द्वारा आयोजित इन इवेंट्स में भाग लेना है तो कुछ आसान से misson करने होते है।

इन आसान से mission को पूरा करने पर आप हर आयोजन में भाग में सकते हैं और भर भर के डायमंड जीत सकते हैं। आपको इनमे थोड़ा समय जरूर लगता है पर आपको तो पता है जीत जरूरी होती है।

3) Giveaways के द्वारा : 

कई बढ़े बढ़े यूट्यूबर्स और लाइव स्ट्रीमर्स Giveaways आयोजित करते हैं। इन Giveaways इवेंट्स में भाग लेने वाले हर यूजर को फ्री डायमंड तोहफे के तौर पर दिए जाते हैं। इनके द्वारा आयोजित किसी भी प्रकार के Giveaways में भाग लेने के लिए आपको बस इनको Subscribe करना होगा, Like करना होगा और Comment भी कर सकते हैं। यह बिल्कुल लीगल और आसान तरीका है।

4) Apps के द्वारा : 

इस तरह के कई ऐप्स आपको Diamonds फ्री में देने का दावा करते हैं जिनमे से कुछ ऐप सही काम करते हैं और कुछ फ़ेक होते हैं। हम आपको इन ऐप को यूज करने का सजेशन कभी नहीं देंगे। क्योंकि इनमे आपका डाटा चोरी होने का डर रहता है। यदि आप इस तरह के ऐप को यूज करते हैं तो थोड़ा सावधान जरूर हो जाइए।

5) Top Up Bonus के द्वारा : 

जब कभी आप डायमंड टॉप-अप करते हैं तो आपको बोनस के तौर पर अतिरिक्त डायमंड भी मिलते हैं जिनकी मदद से आप कुछ भी खरीद सकते हैं।

6) Redeem Codes के द्वारा : 

Free Fire Game में अक्सर समय समय पर redeem codes जारी किये जाते हैं जिनके द्वारा भी आपको फ्री में डायमंड मिल सकते हैं। इन redeem codes को पाने के लिए आपको गूगल पर जाके सर्च करना होता Free Fire Redeem Codes।
Free Fire Redeem Codes को लेने के लिए आप हमरी वेबसाईट पर रोजाना आकार चेक कर सकते हैं। हम हर रोज वेबसाईट पर free fire के नए नए redeem codes अपलोड करते रहते हैं।

Conclusion 

आज हमने आपको Free Fire में फ्री डायमंड लेने की कुछ ट्रिक्स के बारे में बताया है। जिन्हे इस्तेमाल करके आप फ्री में डायमंडस् को प्राप्त कर सकते हैं। वो भी लीगल तरीके से।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button