AppsHow to

Incoming Call Par Lock Kaise Lagaye ?

दोस्तों यदि आप भी इंटरनेट पर ढूंढ रहे है कोई एक ऐसी Trick जिससे आपके फोन मे आने वाली Incoming call lock हो जाए तो आप सही जगह पर है आज मे आपको इस पोस्ट मे Incoming call lock kaise kare, incoming call par lock kaise lagaye या incoming call lock kya hota hai, incoming call par lock kaise set karte hai, स्टेप बाय स्टेप बताने वाला हूँ।

काभी काभी क्या होता है की जैसे हम सो रहे है या नहाने गए हुए है या फोन चार्जिंग पर लगा हुआ है, और ऐसे टाइम पर हमारे किसी खास दोस्त या आपकी गर्लफ्रेंड की call आ जाए तो आप पकड़े जा सकते है फिर आपको मार भी मिल सकती है।  यह प्रॉब्लेम अक्षर देखने को मिल जाती है इसलिए आज मे आपके लिए इस प्रॉब्लेम का सोल्यूशंस लाया हूँ पोस्ट मे बने रहे।

Incoming call lock kya hota hai ?

यदि आप यह समझना चाहते है की incoming call lock होता क्या है तो मे आपको इसके बारे मे थोड़ी जानकारी देने जा रहा हूँ। इसे आप एक उधारण के द्वारा समझ सकते है जैसे की आपके फोन पर किसी की कॉल आई और वह किसी ओर ने उठा ली मतलब आपके घर मेम्बर ने लेकिन यदि आपने लॉक लगा रखा है तो वह call आपके आलवा कोई नही उठा सकता इसे ही incoming call lock कहते है।

incoming call par lock kaise lagaye

Call par lock kaise lagaye?

यदि आप भी अपने फोन मे incoming call पर भी एक ऐसा ही lock लगाना चाहते है तो इसके लिए आपको अपने फोन मे एक Application को downlaod करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से downlaod कर सकते है।

Incoming Call Lock

incoming call पर लॉक लगाने मे यह App आपकी हेल्प करती है और इस Application से आप किसी भी contact या किसी एक ही contact को लॉक कर सकते है।

How to use Incoming call lock app 

इस App को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है आप नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी Incoming call को लॉक कर सकते है।

1- सबसे पहले इस App को downlaod और Install करे।

2- अब सभी permission देने के बाद ओपन करे।

3- अब अपना lock type चुने pin या pattern. 

4- अब तीसरे स्टेप मे अपना pin या pattern बनाए।

5- जब आप अपना pattern या pin बनाए तो ऊपर दिए गए box को जरूर check करे।

अब incoming call पर लॉक लग चुका है आप कॉल करके भी देख सकते है।

इसमे आपको एक खास ऑप्शन भी दिया जाता है schedule का जिससे आप अपने टाइम के अनुसार इस लॉक को सेट कर सकते है की किस टाइम तक आपकी incoming call पर लॉक लगा रहे।

  Download App

ऐसे करे incoming call को लॉक?

तो दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप इस Application की help से बड़ी ही आसानी से किसी भी आने वाली call को लॉक कर सकते है जिसे करने के बाद आपके बाद कोई भी उस call को उठा नही सकेगा। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिल होगा और अब आपका यह सवाल Incoming call ko lock kaise kare या incoming call par lock kaise lagaye इसका जवाब भी आपको मिल गया होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button