AndroidApps

Best Android Launcher 2022 | ap 15 Launcher.

दोस्तों आज की इस पोस्ट की बात करे तो आज हम आपको इस पोस्ट मे एक भी ही गजब और शानदार Android Launcher के बारे मे बताने वाले है। दोस्तों यदि आप अपने फोन की बोरिंग से स्क्रीन देख-देख कर पक चुके है तो आप एक बार इस Launcher को जरूर ट्राइ करे।

यदि बात करे इस launcher की तो आपके फोन को एक ऐसा लुक देता है जो भी देखेगा वह आपसे जरूर पूछेगा और चोक उठेगा क्युकी जब आप इस लोर्न्चर को इस्तेमाल करोगे तो एक बार तो अप भी चोक उठोगे।

best android launcher

Best Android Launcher 2022?

यदि आप भी चाहते है अपने फोन को एक शानदार लुक देना तो इसके लिए सबसे पहले आपको एक लोर्न्चर को अपने फोन मे डाउनलोड करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

ap15 Launcher

यदि बात करे इस लोर्न्चर की तो अभी तक इस लोर्न्चर को 1m+ से भी ज्यादा लोगो ने ट्राइ किया है और 4.4 की रेटिंग भी मिल चुकी है अब आप खुद देख सकते है की यह कितना शानदार लोर्न्चर होगा।

How to use ap15 launcher?

1- सबसे पहले इस launcher को download ओर install करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब स्टार्ट पर क्लिक करे।

4- अब यह आपके फोन मे लागू हो चुका है।

5- अब आप देख सकते है की आपके फोन मे मोजूद सभी Apps कुछ letters मे बदल चुके होंगे।

6- आप इस launcher की सेटिंग मे जाकर इसके Background को भी चेंज कर सकते है।

  Download App

यह है एंड्रॉयड बेस्ट Launcher?

यदि आप अपने फोन को एक सुन्दर ओर आकर्षक लुक देना चाहते है तो यह launcher आपके लिए बेस्ट एंड्रॉयड launcher है, यदि आप इस launcher से बाहर आना चाहते है तो इसके लिए आप इस App को uninstall कर सकते है, जैसे ही आप uninstall करते है तो आपका फोन पुराने लुक मे आ जाएगा। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिल होगा और अब आप अपने फोन को सुन्दर और आकर्षक लुक भी दे सकेंगे इस launcher की हेल्प से तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button