How to

फोन कान पर ले जाते ही हो जाएगा Recive, तुरंत करे फोन मे ये कमाल की सेटिंग ?

Introduction:-

How to Enable Raise to Answer in Android: यदि दोस्तों आपके पास भी हाल ही मे लिया कोई नया फोन है तो आपको उस फोन मे एक फीचर देखने को मिलता है जोकि है Raise to Answer. जैसा की हमने आपको बताया की यह अब नए जो स्मार्टफोन आ रहे है उनमे देखने को मिलता है. इसका काम होता है की जब यह फीचर ऑन रहता है तो जब भी आपके पास कोई कॉल आती है तो जैसे ही आप उसे अपने कान की और ले जाते है तो वह खुद ही recive हो जाती है मतलब की आपको कोई बटन वागेरा दबाने की जरूरत नहीं है. आप अपने फोन को एक स्मार्ट Way मे यूज कर सकते है.

अब ये तो बात रही उन लोगों की जिनके फोन मे यह Raise to Answer वाली सेटिंग मोजूद है लेकिन कुछ ऐसे स्मार्टफोन भी है जिसमे यह सेटिंग नहीं होती है तो वह सब अपने फोन मे इस सेटिंग को कैसे ऑन करेंगे यही आज की हमारी इस पोस्ट का सही मकसद है. तो यदि आपके पास भी ऐसा कोई फोन जिसमे Raise to Answer वाली सेटिंग नहीं तो उसमे इसे ऐक्टवैट करने के लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

How to Enable Raise to Answer in Android

यह भी जाने—

Android Mobile ki RAM Kaise Badhaye

Raise to Answer वाली सेटिंग फोन मे कैसे करे

यदि दोस्तों आपके पास भी एक पुराना एंड्रॉयड फोन है जिसमे Raise to Answer वाली सेटिंग नहीं है और आप इस सेटिंग को अपने फोन मे करना चाहते है तो यही आज हम आपको इस पोस्ट मे बताएंगे. तो यदि आप अपने फोन मे इस सेटिंग को करना चाहते है तो उसके लिए सबसे पहले आपको अपने फोन मे एक छोटी सी App को डाउनलोड करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. अब इस App को डाउनलोड करने के बाद आपको इसमे क्या-क्या प्रोसेस फॉलो करना है उसके लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करे।

ऐसे करे सभी फोन मे Raise to Answer वाली सेटिंग को ऑन

1- सबसे पहले फोन मे Raise to Answer App को डाउनलोड करे।

2- इस एप को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते है।

3- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

4- एक बात का ध्यान रहे सभी पर्मिशन सही से देख कर Allow करे।

5- यदि कुछ भी छूट जाता है तो यह App काम नहीं करता है।

6- अब जैसे ही आप इसे ओपन करते है तो अपके समाने बहुत सारे विकल्प आ जाते है।

7- यहाँ पर आपको ऊपर की सिर्फ 2 सेटिंग को ऑन कर देना है।

8- इसके बाद यह सेटिंग आपके फोन मे चालू हो जाती है।

   Download App

तो कुछ इस तरह से आप अपने फोन मे इस सेटिंग को ऑन कर सकते है।

अब कान पर ले जाते ही खुद मे खुद recive हो जाएगा फोन

आज हमने आपको इस पोस्ट मे एक ऐसी गुप्त सेटिंग के बारे मे बताया है जोकि आपकी निजी ज़िंदगी मे बेहद ज्यादा काम आती है तो कुछ इसी तरीके से ही आप अपने सभी फोन मे इस सेटिंग को ऑन कर सकते है और इसका लाभ उठा सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे।

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button