How to

GB WhatsApp Download Kaise Kare | How to Download GB WhatsApp

Introduction:-

GB WhatsApp Download Kaise Kare: यदि दोस्तों आप भी अपने पुराने Whatsapp से बोर हो चुके है और कुछ नया ट्राइ करना चाहते है तो आज हम आपको इस पोस्ट मे बताएंगे “GB WhatsApp Download Kaise Kare” या “How to Download GB WhatsApp” बता दे की यह GB Whatsapp नॉर्मल व्हाट्सप्प से बहुत ज्यादा अलग होता है इसमे आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसका इस्तेमाल कर आप अपने सभी दोस्तों को चोंका सकते है. इसमे आपको इसे कस्टमाइज़ करने के भी बहुत सारे विकल्प दिए जाते है. जैसा की आप इसकी थीम को अपने हिसाब से मैनेज कर सकते है और कहीं पर भी अपना या किसी का भी फोटो सेट कर सकते है. अपना मन चाहा लास्ट सीन रख सकते है मतलब की आप जो भी कुछ करना चाहे कर सकते है. आगे आपको इसकी और भी ज्यादा जानकारी देते है.

GB WhatsApp Download Kaise Kare

यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है “GB WhatsApp डाउनलोड कैसे करे” या “How to Download GB WhatsApp” तो यही जानकारी हम आपको देंगे लेकिन उससे पहले हम आपके साथ एक बात शेयर करना चाहते है. क्या आप जानते है की GB Whatsapp को आप Google Play Store डाउनलोड क्यूँ नहीं कर सकते है यदि नहीं. तो हम आपको बता दे की Google उन Apps को रखने की जगह नहीं देता जो आपकी प्राइवसी का ध्यान नहीं रखते है. यही करण है की हम इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते है.

खेर यह तो सब कहने की बात है लेकिन कुछ लोगों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है वह सभी जानना चाहते है की How to Download GB WhatsApp तो यदि आप भी चाहते है gb whatsapp को डाउनलोड करना तो उसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

GB WhatsApp Download Kaise Kare

ऐसे करे फोन मे GB Whatsapp डाउनलोड

1- सबसे पहले फोन मे Chrome Browser ओपन करे।

2- अब यहाँ दिए गए गूगल सर्च बार पर एक बार टैप करे।

3- यहाँ पर अब GB whatsapp download apk लिख कर सर्च करे।

4- जैसे ही आप यह सर्च करते है आपके समाने बहुत सारे लिंक आते है।

5- आपको ऊपर के जो 4 लिंक है उन्ही मे ट्राइ करना है।

6- आपको इन्ही किसी एक लिंक से gb whatsapp डाउनलोड हो जाएगा।

7- जब आप डाउनलोड करे तो इसका लेटेस्ट वर्ज़न ही डाउनलोड करे।

तो कुछ इस तरह से आप इसे डाउनलोड कर सकते है।

यह भी जाने—

GB WhatsApp Update Kaise Kare

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की “GB Whatsapp डाउनलोड कैसे करे” या “How to Download GB Whatsapp” तो कुछ इस तरह से ही ही आप इसे डाउनलोड कर सकते है. एक बार फिर से आपके याद दिला दे की यह आपकी प्राइवसी को लीक करता है तो इसे थोड़ा सावधानीपूर्वक ही इस्तेमाल मे लाए. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी तो यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button