How to

How to Remove Google Dialler | Phone se Google Dialler kaise Hataye

Introduction:-

Phone se Google Dialler kaise Hataye: यदि अभी-अभी आपने एक नया स्मार्टफोन खरीदा है तो जरूर आपको उसमे गूगल डाइलर देखने को मिला होगा. क्यूंकी यह Google का App तो जाहीर से बात है की Android फोन मे तो होगा ही. अब वैसे तो यह एक बहुत ही अच्छा डाइलर है जिसमे को आपको लगभग सभी अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते है. लेकिन इसमे एक समस्या है की जब आप किसी के पास कॉल करते है और आप उसे रिकार्ड करना चाहते है तो अगले बंदे को पता लग जाता है की आपकी कॉल रिकार्ड की जा रही है. इसी कारण सब इस डाइलर को अपने फोन से हटाना चाहते है. लेकिन उनको नहीं पता की “Phone se Google Dialler kaise Hataye” या “How to Remove Google Dialler” तो यदि ये आपको भी नहीं पता तो हम आपको यही जानकारी इस पोस्ट मे देंगे, चलिए जाने।

Phone se Google Dialler kaise Hataye

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की “Phone se Google Dialler kaise Hataye” या “How to Remove Google Dialler” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. आपको बता दे की यदि आप भी अपने Android Phone से Google Dialler को हटाना चाहते है तो उसके लिए आपको कोई अन्य डाइलर अपने फोन मे डाउनलोड करना होगा. यदि आपको किसी अच्छे डाइलर के बारे मे नहीं पता तो हम आपको एक जबरदस्त डाइलर के बारे मे बताएंगे जोकि यूज करने मे आसान और उसमे बेहद ज्यादा फीचर देखने को मिल जाते है.

यदि बात करे इस नए Dialler की तो इसका नाम True Phone है. इस डाइलर को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर भी क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है. अब इस Dialler को डाउनलोड करने के बाद आपको क्या-क्या प्रोसेस फॉलो करना है उसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

How to Remove Google Dialler | Phone se Google Dialler kaise Hataye

Phone se Google Dialler ऐसे हटायें

1- सबसे पहले अपने फोन मे True Phone App को डाउनलोड करे.

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- जब आप इस App को सभी पर्मिशन देते है तो यह आपसे Default As Dialler के लिए बोलती है।

4- आपको Default as dialler पर क्लिक कर देना है।

5- इसके बाद आपको अपने फोन से Google Dialler को हटा देना है।

6- और उसकी जगह ये नया डाइलर फिट कर देना है।

तो कुछ इसी तरह से आप अपने किसी भी फोन से google dialler को हटा सकते है।

  Download App

यह भी जाने—

किसी भी Android Mobile की RAM कैसे बढ़ाते है- जितना मर्जी उतना बढ़ाओ, इस ट्रिक को करो ट्राइ ?

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपने एंड्रॉयड फोन से गूगल डाइलर को हटा सकते है. यदि आप भी अपने फोन मे मोजूद गूगल डाइलर से परेशान है तो आप बड़ी ही सरलता से अपने फोन से गूगल डाइलर को हटा सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. तो यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button