How to

Gaana Subscription Cancel Kaise Kare | How to Cancel Gaana Subscription

Introduction:-

Gaana Subscription Cancel Kaise Kare: यदि दोस्तों आपने भी Gaana App का Subscription खरीदा हुआ है और अब आप उसे Cancel करना चाहते है लेकिन आपको नहीं पता की “How to Cancel Gaana Subscription” या “Gaana Subscription Cancel Kaise Kare” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. आज हम आपको इस पोस्ट मे Gaana Subscription को Cancel करना बताएंगे. तो यदि आप जानना चाहते है तो बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे चलिए शुरू करते है.

Gaana Subscription Cancel Kaise Kare

जैसा की आप सभी जानते है की इंटरनेट की इस दुनिया मे सभी कुछ आप इंटरनेट के माध्यम से ही देखना या सुनना पसंद करते है. अब चाहे वह कोई मूवी हो या कोई सॉन्ग, और इसी बात को देखते हुए बहुत सारे डेवलपर्स ने कुछ Apps और websites को रेडी कीया जिसका इस्तेमाल करने के लिए आपको उसके प्लांस को खरीदना पड़ता है. अब यदि बात करे Gaana App की तो यह एक Musical App है जहां पर आपको सभी भाषा के सॉन्ग्स देखने को मिल जाते है और यहाँ पर आपको उस सॉन्ग की बेस्ट क्वालिटी दी जाती है. लेकिन इसके सभी फीचर्स का मजा उठाने के लिए इसका Subscription लेना होता है।

Gaana Subscription Cancel Kaise Kare

अब कुछ लोग Gaana Subscription तो ले लेते है लेकिन बाद मे उन्हे जब वह सब्स्क्रिप्शन कैन्सल करना होता है तो वह कर नहीं  पाते है. तो यदि आपके साथ भी यही समस्या हो रही है तो आज हम आपको यही जानकारी देने जा रहे है प्रोसेस आपको थोड़ा ध्यान से देखना होगा, चलिए अब जानते है.

यह भी जाने—

Spotify Premium Deactivate Kaise Kare

YouTube Premium Deactivate Kaise Kare

 

Gaana Subscription Cancel ऐसे करे

1- सबसे पहले फोन मे Gaana App को ओपन करे।

2- अब दिए गए नीचे राइट साइड यूजर के बटन पर क्लिक करे।

3- अब यहाँ आपको एक Subscription लेआउट मे On/Off का बटन मिलता है, इसे Off करे।

4- अब आपके समाने एक नया पेज ओपन होता है यहाँ आपको Continue कर देना है।

5- इसके बाद यहाँ आपसे एक रिजन पूछा जाता है आप किसी एक को सिलेक्ट करे।

6- इसके बाद आप यहाँ पर Subscription cancel पर क्लिक करे।

7- अब आपका सब्स्क्रिप्शन कैन्सल हो चुका है।

तो कुछ इस तरह से आप अपना Gaana App पर से सब्स्क्रिप्शन कैन्सल कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपना Gaana Subscription Cancel कर सकते है. तो यदि आप करना चाहते है तो हमने आपको इस पोस्ट मे बहुत ही सरल तरीका बताया है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी, कुछ नया सीखने को मिला होगा, तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. तो यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button