How to

Snapchat Story Delete Kaise Kare | How to Delete Snapchat Story

Introduction:-

Snapchat Story Delete Kaise Kare: यदि दोस्तों आप भी Snapchat का इस्तेमाल करते है और अपने दोस्तों के साथ snap शेयर करते है या फिर snapchat पर स्टोरी लगाते है लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है की जो आप नहीं चाहते है ऐसा कुछ कंटेन्ट आप स्टोरी पर लगा लेते है जिसके बाद आप बाद मे उसे डिलीट करना चाहते है और आपको नहीं पता की “Snapchat Story Delete Kaise Kare” या “How to Delete Snapchat Story” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे, यही जानकारी देने जा रहे है. जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

Snapchat Story Delete Kaise Kare

यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की “Snapchat Story Delete Kaise Kare” या “How to Delete Snapchat Story” तो इसका जवाब हम आपको कुछ स्टेप्स के माध्यम से देंगे. कभी-कभी ऐसा हो जाता है की आप न चाहते हुए भी कोई ऐसी स्टोरी अपने snapchat पर लगा देते है जिसे बाद मे आप डिलीट करना चाहते है. तो यदि आपसे भी यह गलती हो गई है आपने भी कोई ऐसी स्टोरी धोखे से लगा दी है जिसे आप नहीं लगाना चाहते थे तो उसे डिलीट करना बेहद ही आसान है. आप हमारे इस पोस्ट मे नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके snpachat story delete कर सकते है. आइए जानते है क्या है आसान स्टेप्स।

Snapchat Story Delete Kaise Kare | How to Delete Snapchat Story

Snapchat Story Delete ऐसे करे

1- सबसे पहले अपने फोन मे Snapchat ओपन करे।

2- अब यहाँ नीचे राइट साइड दिए गए Account के विकल्प पर क्लिक करे।

3- जैसे ही आप यहाँ आते है तो यहाँ आपको आपकी वह स्टोरी देखने को मिल जाती है।

4- अब यदि आपने यहाँ पर बहुत सारी स्टोरी लगा रखी है और आप किसी एक को डिलीट करना चाहते है।

5- तो ऐसा करने के लिए उस स्टोरी पर क्लिक करके रखे।

6- इसके बाद आपके सामने यहाँ कुछ विकल्प आते है।

7- यहाँ पर आपको Delete Story का विकल्प मिल जाता है।

तो कुछ इसी तरह से आप अपने snapchat की स्टोरी को डिलीट कर सकते है।

यह भी जाने—

YouTube Premium Deactivate Kaise Kare

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपने snapchat पर लगाई गई स्टोरी को डिलीट कर सकते है. snapchat पर story लगाना तो बेहद आसान है लेकिन उसी स्टोरी को डिलीट करना उससे भी आसान है लेकिन आपको पहले पता होना भी जरूरी है की आप कैसे snapchat स्टोरी को डिलीट कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. तो यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button