How to

Youtube Video Par Comment Nahi Ho Rahi Kya kare | Youtube Video Comment Problem Solved?

Introduction:-

Youtube Video Par Comment Nahi Ho Rahi Kya kare: क्या दोस्तों आप भी यूट्यूब पर विडिओ देखना पसंद करते ही या फिर देखते है लेकिन अक्सर देखा जाता है की यदि आपके बच्चे आपसे आपका फोन लेकर यूट्यूब प्ले करते है तो वह उसमे कुछ सेटिंगस को इदर से उदर कर देते है. जिसके कारण आपको यूट्यूब पर बहुत सी प्रॉब्लेम देखने को मिलती है जिनमे से एक प्रॉब्लेम ये भी जो आज हम आपको इस पोस्ट मे बताने जा रहे है. दरअसल बात यह है की कुछ दिनों से हमारे पास बहुत सारे कमेन्टस आ रहे है की हम अपनी youtube पर किसी भी videos पर comment नहीं कर पा रहे है. तो हमने इसके बारे मे सर्च किया और एक सोल्यूशंस निकाला है जिसे आपकी यह समस्या ठीक हो सकती है.

सबसे पहले आपको बता दे की जब आप यूट्यूब की किसी वीडियोज़ पर comment नहीं कर पा रहे है तो ऐसा होने की 2 वजह हो सकती है एक की उस क्रीऐटर याने की जिसने विडिओ अपलोड की है उसने ही Comment को Disable किया हुआ है. दूसरा यह भी ही सकता है की आपके youtube पर एक सेटिंग होती है वह आपसे ऑन हो गई है. चलिए आगे आपको विस्तार से बताते है.

Youtube Video Par Comment Nahi Ho Rahi Kya kare

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Youtube Video Par Comment Nahi Ho Rahi Kya kare ‘ तो आपको इसका जवाब मिल जाएगा. जैसा की हमने आपको ऐसा होने की 2 वजह बताई है जिनमे से पहली वाली उस क्रीऐटर पर निर्भर है की वह अपनी videos पर comment करना Allow करता है या नहीं. रही बात दूसरी वो आपके Youtube की एक Setting के खुले रहने से हो सकता है. अब क्या है ये Youtube की सेटिंगस इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को ध्यान से देखे और समझे.

Youtube Video Par Comment Nahi Ho Rahi Kya kare | Youtube Video Comment Problem Solved?

यह भी जाने—

WhatsApp की किसी एक Chat पर लॉक कैसे लगाए – देखें ये सीक्रिट ट्रिक?

Youtube Video Comment Problem Solved?

1- सबसे पहले फोन मे Youtube App को ओपन करे।

2- अब यहाँ ऊपर दिए गए अपने Profile Logo पर क्लिक करे।

3- अब इसक बाद यहाँ आपको सेटिंग पर क्लिक करना है, करे।

4- अब आपको यहाँ General पर क्लिक करे देना है।

5- इसके बाद आपको यहाँ सबसे नीचे एक Restricted Mode का विकल्प मिलता है।

6- आपको इस सेटिंग को बंद कर देना है।

7- इसके बाद अब आप अपने Youtube App को बंद करे।

8- और अब फिर से ओपन करे।

9- अब आप Youtube की Video पर कमेन्ट कर सकते है।

तो कुछ इसी तरह से आप यूट्यूब की इस प्रॉब्लेम को सॉल्व कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की यदि आप यूट्यूब की वीडियोज़ पर कमेन्ट नहीं कर पा रहे ही तो आप इस समस्या को कैसे ठीक कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया सीखने और जानने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button