NewsTech News

Call Of Duty: A New 6v6 Multiplayer Map In Call Of Duty Modern Warfare 2

call of duty new map, call of duty new season, call of duty new update, call of duty walfare 2

Introduction:-

Call Of Duty: यदि दोस्तों आप भी Call of duty जैसे बैटल ग्राउन्ड गेम को खलने के शोकीन है तो आज की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपके चेहरे पर एक अलग की मुस्कान आएगी. जी हाँ दोस्तों हाल ही मे call of duty के ऑफिसियल twitter अकाउंट पर एक पोस्ट जारी की गई जिस पर New 6v6 Multiplayer Map In Call Of Duty Modern Warfare 2 का जिक्र किया हुआ है. इसे देखने के बाद सभी call of duty gamers खुशी से झूम उठे है और New 6v6 Multiplayer Map In Call Of Duty Modern Warfare 2 के बारे मे और अधिक जानना चाहते है तो आज हम आपको इस पोस्ट मे इसको पूरी जानकारी के साथ कुछ आई ट्रिक्स भी देंगे जिसका इस्तेमाल करने आप इस नए मेप पर अपना दबदबा बना सकते है, पूरी जानकारी जानने के लिए बने रहे हमारे साथ, आइए जानते है।

New 6v6 Multiplayer Map In Call Of Duty Modern Warfare 2

जैसा की हमने आपको ऊपर जानकारी देते हुए बताया है की Call of duty ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए और अपने गेम को और भी ज्यादा अमैज़िंग बनाने के लिए ‘New 6v6 Multiplayer Map In Call Of Duty Modern Warfare 2’ को स्थापित किया है. यह इस सीजन का नया मेप होने वाला है जिसमे आपको हर कुछ नया देखने को मिलेगा इसका इक्स्पीरीअन्स कुछ अलग ही होने वाला है. बता दे की इस नए मेप को Pelayo’s Lighthouse का नाम दिया गया है जो आपको आपके call of duty के नए अपडेट मे देखने को मिल जाएगा. आइए आपको इस मेप के बारे मे और भी जानकारी विस्तार से बताते है।

Call Of Duty: A New 6v6 Multiplayer Map In Call Of Duty Modern Warfare 2

Epic Gamers Big News: FTC ने Fortine गेम के निर्माता Epic Games पर 245 मिलियन डॉलर का फाइन लगाया?

Pelayo’s Lighthouse के बारे मे

यदि दोस्तों Pelayo’s Lighthouse के बारे मे बात करे तो इसमे छोटे, टेढ़े-मेढ़े द्वीप स्थित है, जिसमें कई अलग-अलग क्षेत्र हैं, जिनमें एक विशाल लाइटहाउस, बंकर, नाव लैंडिंग, एंटीना स्टेशन, हेलीकॉप्टर पैड और एक मुख्य परिसर शामिल है। कम-परिभाषित लेन के साथ, यह मानचित्र पारंपरिक कॉल ऑफ़ ड्यूटी गेमप्ले से अलग हो जाता है और खिलाड़ियों को एक नई चुनौती प्रदान करता है, तो जाहीर सी बात है इसमे आपको खूब मजा आने वाला है. जैसा की हमने आपको बताया था की हम आपको इस पोस्ट मे New 6v6 Multiplayer Map In Call Of Duty Modern Warfare 2 की जानकारी के साथ-साथ कुछ टिप्स भी देंगे आइए उन्हे समझते है। 

Tips and Tricks for Victory

यदि आप इस मेप मे खेलते है तो यह आपके लिए एक चुनोती से कम नही है इस मेप मे सभी कुछ बहुत ही जबरदस्त तरीके से ऐड किया गया है यूजर्स को समझने मे इसे काफी ज्यादा समय लग सकता है। बता दे की इस नए मेप मे एक मोड दिया गया है जिसमे सामने वाले एनिमी को देखना मुश्किल हो जाता है ऐसे मे आप अपनी लूट करते समय स्पॉटर स्कोप को जरूर साथ मे ले. इसके इस्तेमाल से आप उस एनिमी को बिल्कुल साफ तरह से देख सकते है. यदि आप ऐसा करते है तो आप इस मेप मे अपनी धाक छोड़ सकते है। 

Conclusion:

आज की इस पोस्ट मे हमने आपको call of duty पर लॉन्च हुए एक नए map के बारे मे बताया है जोकि हर एक call of duty यूजर्स के लिए चुनोतिपूर्वक हो सकता है, और होना भी चाहिए जभी तो खेलने मे आनंद मिलेगा. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई उड़पते के साथ तब तक ‘घर रहे सुरक्षित रहे’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button