How to

यहाँ से कमाओ सिर्फ गेम खेलकर हजारों रुपए, डाउनलोड करते ही ₹50 बाकी देखे तरीका?

Game khelkar paisa kaise kamaye, paisa kamane wala app, phone se paisa kaise kamaye

Introduction:-

Game khelkar paisa kaise kamaye: क्या दोस्तों आपको भी गेम खेलना बेहद ज्यादा पसंद है यदि हाँ, तो आज हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसी गेमिंग एप के बारे मे बताने वाले है जहां आप game खेलने के साथ-साथ पैसा भी कमा सकते है. अब हम आपसे यह नहीं कहते है की आप यहाँ से लाखों रुपए कमा लेंगे, लेकिन हाँ हम आपसे एक वादा जरूर करते है आपको यहाँ से अपना डेली खर्च निकाल सकते है. लेकिन उसकी भी एक ट्रिक है इसलिए आपको आज की हमारी इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ना होगा. तो क्या है ये गेमिंग एप और कैसे आप इससे पैसा कमाएंगे, यह सब जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

Game khelkar paisa kaise kamaye

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Game khelkar paisa kaise kamaye’ या ‘How to earn money playing games’ तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे, यही जानकारी देने जा रहे है. बता दे की आपको इस App मे ऐसे बहुत सारे गेम्स देखने को मिला जाते है जिससे आप यहाँ से खेलकर बहुत सारा पैसा कमा सकते है. लेकिन इस App का एक बहुत ही जबरदस्त गेम है जो लगभग हर आदमी का पसंदीदा गेम है. जी हाँ उसका नाम लूडो, लूडो तो आप सभी खेलते है तो कैसा हो दोस्तों यदि आप लूडो खेलने के साथ-साथ पैसा भी कमा सके.

Game khelkar paisa kaise kamaye, paisa kamane wala app, phone se paisa kaise kamaye

जी हाँ अभी आप सोच रहे होंगे की अरे यह कैसे हो सकता है लूडो खेलने के पैसे कोन देगा, जी कौन नहीं यह App देखा जिसे आपको डाउनलोड करना होगा. इस App को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है. App को डाउनलोड करने के बाद आपको क्या प्रोसेस फॉलो करना है, आइए आपको बताते है।

ऐसे कमाएं गेम खेलकर पैसा ?

1- सबसे पहले फोन मे ZUPPE एप को डाउनलोड करे।

   Download App

2- अब इसे ओपन करे।

3- अब यहाँ अपनी भाषा चुने और आगे बढ़े।

4- अब यहाँ अपना मोबाईल नंबर डाले और आगे बढ़े।

5- अब आपके नंबर पर एक OTP आता है डालकर आगे बढ़े।

6- अब यहाँ 527201XIDX ये कोड डाले और आगे बढ़े।

7- इसके बाद यह App ओपन हो जाती है।

8- अब इस App मे आपको एक ही गेम मिलता है LUDO आप क्लिक करे और खेलना शुरू करे।

9- इस App पर अकाउंट बनाने पर आपको 10 मिलते है यदि आप हमारा दिया हुआ कोड यूज करते है तो आपको 100 और मिल जाएंगे।

तो दोस्तों गेम को खेले और जीते और पैसे कमाए.

₹500/- 2 मिनट मे कमाए इस जबरदस्त App से, देखे ये New Earning App 2023

Conclusion:-

आज हमने आपको इस पोस्ट मे एक बेस्ट पैसा कमाने वाला एप के बारे मे बताया है जिसे आप डाउनलोड करने पर और हामरे दिए गए कोड को यूज करने पर 110 रुपए एक दम कमा सकते है. तो जल्दी से जाइए और डाउनलोड करके पैसा कमाइए. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई ट्रिक के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button