How to

How to Delete Duplicate Photos in Phone | Phone me Duplicate Photos Delete Kaise Kare

Introduction:-

How to Delete Duplicate Photos in Phone: यदि दोस्तों आपके पास भी एक Android Phone है और आप उसमे Space Problem को Face कर रहे है और अपने Phone से सभी Duplicate फ़ोटोज़ डिलीट करना चाहते है लेकिन आपको नहीं पता की “How to Delete Duplicate Photos in Phone” या “Phone me Duplicate Photos Delete Kaise Kare” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही सब जानकारी देने जा रहे है. हम आपको इस पोस्ट मे आपके सभी Duplicate photos को delete करने का सबसे आसान तरीका बताएंगे जिससे आप यह बड़ी आसानी से कर सकते है. तो यदि आप करना चाहते है तो जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

How to Delete Duplicate Photos in Phone

यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की “How to Delete Duplicate Photos in Phone” या “Phone me Duplicate Photos Delete Kaise Kare” तो हम आपको इसका जवाब बड़े ही सरल तरीके से देंगे. लेकिन उससे पहले बता दे की हम आपको यहाँ इस website पर कुछ ऐसी ही समस्याओ का समाधान बड़े सरल तरीके से बताते है. यदि आपकी आपके Android Phone से जुड़ी कोई समस्या है तो आप हमे कमेन्ट के माध्यम से बता सकते है हमे बड़ी खुशी होगी यदि हम आपकी कोई मदद कर सके. खेर चलिए अब जानते है की आखिर कैसे आप अपने Phone से सभी Duplicate Photos को डिलीट कर सकते है. जानने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को बड़े ध्यान से पढे।

How to Delete Duplicate Photos in Phone | Phone me Duplicate Photos Delete Kaise Kare

 

Phone me Duplicate Photos Delete ऐसे करे

यदि दोस्तों आपके भी Phone मे बहुत सारे Duplicate Photos है और आप उन्हे डिलीट करना चाहते है तो ऐसा करने के लिए आपको एक चोटी सी App को डाउनलोड करना होगा, जोकि एक ही झटके मे आपके सभी duplicate फ़ोटोज़ डिलीट कर देंगी. इस App को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर भी क्लिक करके बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते है. अब इस App को डाउनलोड करने के बाद आपको क्या-क्या प्रोसेस फॉलो करना उसके लिए पोस्ट मे बने रहे.

1- सबसे पहले फोन मे Duplicates Cleaner App डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन को Allow करे।

3- अब आपके समाने यहाँ बहुत सारे विकल्प आते है, जैसे की Video, Photo, File, App, Doc.

4- अब यदि आप सभी Duplicate फोटो को डिलीट करना चाहते है तो फोटो पर क्लिक करे।

5- इसके बाद आपके सभी Duplicate photo डिलीट हो जाएंगे।

तो कुछ इसी तरह से आप अपने फोटो विडिओ फाइल सब कुछ जो भी duplicate है डिलीट कर सकते है।

   Download App

यह भी जाने—

MOH Punjabi Full Movie Watch Online

How to Cancel Bookmyshow Tickets in Mobile 

 

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे आपके Phone से सभी Duplicate फ़ोटोज़ डिलीट करने का सबसे आसान तरीका बताया है. यदि आप करना चाहते है तो आप अपने Phone से कुछ इसी तरीके से अपने सभी Duplicate Photos को delete कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है तो यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button