How to

Free Fire Max Voice Changer – लड़की की आवाज मे बात करे अपने दोस्तों के साथ, आएगा खूब मजा?

Introduction:-

Free Fire Max Voice Changer: क्या दोस्तों आप भी अपने दोस्तों के साथ अपनी आवाज को लड़की की आवाज मे बदलकर उनके साथ prank करना चाहते है. या फिर अपने दोस्तों का उल्लू बनाना चाहते है. और इसके लिए Free Fire Max Voice Changer की तलाश कर रहे है तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे Best Free Fire Max Voice Changer के बारे मे बताने जा रहे है जिससे आप अपने दोस्तों के साथ खूब मजा लूट सकते है. अब कैसे करेंगे आप यह काम चलिए जानते है और करते है इस पोस्ट को शुरू जिसमे हम आपको बताएंगे Free Fire Max me Voice change kaise या ‘How to Change Voice in Free Fire Max’

Free Fire Max me Voice Change Kaise

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Free Fire Max me Voice Change Kaise’ या ‘How to Change Voice in Free Fire Max’ तो अब हम आपको इसी सवाल का जवाब देने जा रहे है. लेकिन उससे पहले बता दे की यदि आपको आपके स्मार्टफोन या फिर किसी एप या किसी गेम के बारे मे कुछ भी किसी भी तरह की समस्या हो रही है या कुछ जानना चाहते है तो आप हमे कमेन्ट के माध्यम से बता सकते है हम आपकी उस समस्या को हल करने की पूरी-पूरी कोशिश करेंगे. जानकारी के लिए बता दे की आज की यह समस्या आफताब नाम के यूजर ने हमे बताई है जिसके लिए हम आफताब जी का तह दिल से स्वागत करते है और इस समस्या का 101% solution देते है. आइए जाने।

अब यदि दोस्तों आप अपने Free Fire Max गेम को खेलते समय उसकी आवाज को बदलना चाहते है तो उसके लिए आपको अपने फोन मे एक App को डाउनलोड करना होगा. इस App की मदद से ही आप अपने Free FireMax Game की voice को बदल सकते है. इस App को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते है. अब इस app को डाउनलोड करने के बाद आपको क्या प्रोसेस फॉलो करना है  उसके लिए नीचे नजर डाले।

Free Fire Max Voice Changer

 

यह भी जाने—

1- Free Fire Rank Push Kaise kare

`2- Free Fire Update Kaise Kare

Free Fire Max मे लड़की की आवाज ऐसे निकाले?

1- सबसे पहले फोन मे VoiceFX App को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- जैसे ही सभी पर्मिशन आप Allow कर देते है तो फोन के Recent App के बटन पर क्लिक करे।

4- इसके बाद ऊपर दिए गए 3 डॉट पर क्लिक करे।

5- अब आपको यहाँ पर एक Floting Window का विकल्प मिलता है, क्लिक करे।

6- अब इसके बाद फोन मे Free Fire को ओपन करे।

7- अब जैसे ही आपका game ओपन होता है तो आपकी screen पर एक प्ले बटन आ जाता है।

8- जिस पर क्लिक करके आप अपनी आवाज को गेम के दौरान ही बदल सकते है।

9- यहाँ पर आपको काफी सारी आवाज मिलती है जो आप चेंज कर सकते है।

तो दोस्तों कुछ इसी तरह से आप अपने फोन मे free fire गेम खेलते समय अपने आवाज को बदल सकते है और एक लड़की की आवाज निकाल सकते है. जिसे करने के बाद आपके दोस्त चोंक जाएंगे और तरह-तरह की बाते करेंगे।

  Download App

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप फ्री फायर मैक्स गेम को खेलते समय अपनी आवाज को बदल सकते है या चेंज कर सकते है. इस App की मदद से आप अपने free fire Max गेम मे अपनी आवाज किसी भी रूप मे निकाल सकते है. यहाँ पर आपको लड़की से लेकर जानवरों तक की आवाज मिलती है, जिस पर आप क्लिक करते है आपकी आवाज उसी मे कन्वर्ट हो जाती है. तो यदि आप भी एक Best Free Fire Max Voice Change App तलाश रहे है तो आपकी यह तलाश आज खत्म हुई. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button