AndroidAppsHow toTips & TricksTips & Tricks

किसी भी Sport को Live Free Online कैसे देखें 2023 का नया तरीका

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस तरीके से free online sports Dekh sakte hai जी आप कोई भी sports channel देख सकते हैं, free में अगर आपके पास tv है या नहीं है तब भी आप अपने मोबाइल फोन में एक app की मदद से कोई भी sports channel free Mai Dekh sakte hai.

अगर आपके मोबाइल फोन में इंटरनेट कनेक्शन है, और आपको sports देखना बहुत ज्यादा पसंद है या फिर आप अपनी जॉब की वजह से या फिर अपने बिजनेस के वजह से इस पोस्ट में टाइम नहीं दे पा रहे हैं, तो अब आप अपने मोबाइल फोन की मदद से कहीं पर और कभी भी free Mai sports dekh सकते हैं।

आज हम आपको एक ऐसे sports app के बारे में बताने वाले हैं जिसकी मदद से आप कहीं पर भी और कभी भी sports देख सकते हैं, सीधे live अपने मोबाइल फोन पर अगर आप क्रिकेट मैच देखना चाहते हो या फिर IPL dekhna chahte hai या फिर T20 world cup या फिर football या फिर badminton कोई भी sports क्यों ना हो भाई सीधे आप live Apne mobile phone mai देख सकते हैं, कहीं पर भी और कभी भी आज हम आपको एक ऐसे अनोखे app के बारे में बताने वाले हैं जिस की खासियत यह है कि वह आपको सीधे live sports के मजे देगा।

Sports Live TV App क्या है?

अब आपको tv connection के पीछे नहीं भागना होगा या फिर आपके tv में रिचार्ज हो या ना हो या फिर आपको ही free dish इस्तेमाल कर रहे हो जहां पर ज्यादा sports channel नहीं आते कोई प्रॉब्लम नहीं आप सीधी अपने मोबाइल फोन में किसी भी जगह पर या फिर आपके पास tv connection नहीं है, या फिर लाइट चली गई हो और आपको कोई अपना favret sports channel देखना है जहां पर कोई इंटरेस्टिंग मैच चल रहा हूं ऐसे में हर किसी को गुस्सा आएगा जब लाइट चली जाए या फिर आपका एकदम free dish Ka connection low हो जाए।

ऐसी सिचुएशन में सिर्फ एक ही आसान उपाय है जो हम आपको बताने वाले हैं जिसकी मदद से लाइट हो ना हो रिचार्ज हो या ना हो आप सीधे अपने Mobile phone Mai TV Dekh sakte hai, सिर्फ एक app की मदद से यह एक बहुत ही अनोखा है जिसका नाम है sports live tv app यह अब आपको कोई भी sports channel चाहे वह इंग्लिश में हिंदी में या फिर किसी भी लैंग्वेज में क्यों ना हो आप सीधा प्रसारण अपने मोबाइल फोन पर देख सकते हैं, अब आपका कोई भी इंटरेस्टिंग मैच या फेवरेट sports मिस नहीं होगा।

Sports Live TV App को डाउनलोड कैसे करें

अगर आप sports live tv app ko download करना चाहते हैं तो उसको डाउनलोड करने के लिए आपको प्ले स्टोर पर ज्यादा घूमने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह app प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा, यह app को गूगल पर मिलेगा जैसे ही आप अपने मोबाइल फोन में गूगल ओपन करेंगे वहां पर आपको लिखना है डाउनलोड sports live tv app तो आपके सामने इस app की वेबसाइट आ जाएगी जहां से इस app ka apk file आपको डाउनलोड करना है, apk file को डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल फोन में से इंस्टॉल कर लेना है तो जानते हैं यह पूरी प्रोसेस कि आप इस app को कैसे डाउनलोड करके इंस्टॉल करेंगे।

  • सबसे पहले आप गूगल पर जाएं और वहां पर लिखें download sports live tv app.
  • आपके सामने वेबसाइट आई होगी जहां पर इस app के बारे में दिया गया होगा आप उस वेबसाइट को ओपन कर लें और इस app का apk फाइल को सर्च करें।
  • apk के फाइल मिलने के बाद आपको डाउनलोड बटन देख रहा होगा जिस पर क्लिक करते ही sports live tv app की apk फाइल आपके मोबाइल फोन में डाउनलोड हो जाएगी।
  • फाइल डाउनलोड होने के बाद आपको इंस्टॉल भी करनी होगी तो जैसे ही आप उस apk फाइल को अपने मोबाइल फोन में क्लिक करेंगे उस app का नोटिफिकेशन आएगा इंस्टॉल करने के लिए तो आप इंस्टॉल बटन पर दबाते ही इस app को इंस्टॉल कर लें।
  • इस साल होने के बाद जैसे ही आप app को ओपन करेंगे आपके सामने बहुत सारे sports channel की लिस्ट आ जाएगी अब आप अपना कोई भी फेवरेट sports channel सिलेक्ट करके उसका सीधा live प्रसारण अपने मोबाइल फोन में देख सकते हैं।

अब आपका कोई भी favourite sports मिस नहीं होगा जब भी आपको अपना favourite sports channel देखना हो आप इस app की मदद से देख सकते हैं इस app में हजारों sports channel मिल जाएंगे आपको अलग-अलग भाषाओं में तो आप हिंदी में जो भी भाषा में कंफर्टेबल उस भाषा में अपना favourite sports channel देख सकते हैं।

Conclusion

तो दोस्तों आप सभी लोगों को आज का यह आर्टिकल कैसा लगा जिसमें हमने आपको बताया है कि किस तरीके से आप अपना favourite sports channel देख सकते हैं सिर्फ app की मदद से और आप कैसे डाउनलोड कर सकते हैं sports live tv app को जहां पर आप अपना favourite sports channel देखना चाहते हैं अगर आपको हमारी यह इंफॉर्मेशन अच्छी लगी तो आप हमारी इंफॉर्मेशन को लाइक शेयर और कमेंट कर सकते हैं अगर आपको इस app के बारे में और भी जानना है तो आप इसको गूगल पर सर्च कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button