How to

How to Read Delete Msg in WhatsApp | Whatsapp me Delete Message Kaise Padhe

Introduction:-

How to Read Delete Msg in WhatsApp: क्या आपके दोस्त भी आपको whatsapp पर मैसेज करके डिलीट कर देते है. जिसे देखने के बाद मे आपको गुस्सा तो आता ही है साथ मे उस msg को देखने की चुल भी रहती है. अब व्हाट्सप्प मे तो ऐसा कोई तरीका है नहीं जिससे की आप delete kiye msg को read कर सके. मगर हाँ एक ट्रिक जरूर है जिसका इस्तेमाल कर आप अपने whatsapp पर किये गए सभी डिलीट मैसेज को पढ़ सकते है और उसकी पोल खोल सकते है. यह ट्रिक वाकई कमाल है क्यूंकी जब सामने वाले को पता चलता है न की आपने उसका डिलीट किया msg भी पढ़ लिया तो वह चोंक जाता है. तो यदि आप भी अपने दोस्तों के डिलीट किये msg को पढ़कर उनकी पोल खोलना चाहते है और सीखना चाहते है ये कमाल की ट्रिक, तो चलिए शुरू करते है.

How to Read Delete Msg in WhatsApp

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘How to Read Delete Msg in WhatsApp’ या ‘Whatsapp me Delete Message Kaise Padhe’ तो इसका जवाब आपको मिल जाएगा लेकिन उससे पहले हम आपको बता दे की, ऐसा नहीं है की अब आप इस ट्रिक को इस्तेमाल करेंगे तो आप पहले से डिलीट हुए msg को पढ़ पाएंगे, जी नहीं ऐसा कतई नहीं है. आप पहले से डिलीट नहीं पढ़ सकते, लेकिन जो अब इस ट्रिक को लगाने के बाद डिलीट होंगे आप उन्हे जरूर से पढ़ सकते है. उम्मीद करते है आपको हमारी कही बात समझ आई होगी.

How to Read Delete Msg in WhatsApp | Whatsapp me Delete Message Kaise Padhe

यदि अब आप इस ट्रिक को अप्लाइ करने के लिए रेडी है तो सबसे पहले आपको अपने फोन मे एक छोटी सी App को डाउनलोड करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. अब App को डाउनलोड करने के बाद आपको क्या प्रोसेस फॉलो करना है उसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

यह भी जाने—

How to Use WhatsApp Poll Button

Whatsapp me Delete Message Kaise Padhe

1- सबसे पहले फोन मे Chat Bin App को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- ध्यान रहे सभी पर्मिशन अच्छे से देख कर Allow करे वरना यह App काम नहीं करेगा।

4- अब इसके बाद यहाँ पर Whatsapp को चुने।

5- एक बात और है की यहाँ पर आप Whatsapp ही नहीं बल्कि सभी मैसेंजर Apps के मैसेज पढ़ सकते है।

6- बस इसके बाद इस App का काम खत्म हो गया है।

7- अब आपके पास जो भी whatsapp पर मैसेज आएगा वह इस App मे सेव हो जाएगा।

8- जिसके बाद यदि वह डिलीट भी कर देता है तो वह इस App मे आप देख सकते है।

   Download App

तो कुछ इस तरह से आप अपने दोस्त के डिलीट किये गए मैसेज को भी पढ़ सकते है.

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपने दोस्त द्वारा डिलीट किये गए मैसेज को भी अपने फोन पर पढ़ सकते है. इसके अलावा कोई भी तरीका नहीं है की आप Whatsapp me Delete Message को पढ़ने का. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया सीखने और जानने की मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button