How to

Vidmate ko Letest Version me Update kaise kare | Vidmate Update kaise kare | How to Update Vidmate2023

Introduction:-

Vidmate ko Letest Version me Update kaise kare: यदि दोस्तों आप भी Vidmate को यूज करते है लेकिन अब आप उसे अपडेट करना चाहते है लेकिन आपको नहीं पता की ‘Vidmate ko Letest Version me Update kaise kare’ या ‘Vidmate Update kaise kare’ या ‘How to Update Vidmate2023 ‘ तो आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. दरअसल बात यह है की vidmate आपको google play store पर नहीं मिलता है इसी कारण कुछ vidmate यूजर्स इसे अपडेट नहीं कर पाते है। और आपको यह अपडेट करना भी जरूरी इसलिए होता है क्यूंकी यह एक थर्ड पार्टी app है जिसमे बहुत सारे बग्स होते है इसलिए इसी अपडेट करते रहना जरूरी हो जाता है. तो यदि आपको vidmate update करना नहीं आता है, तो चलिए अब आपको बताते है।

Vidmate ko Letest Version me Update kaise kare

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Vidmate ko Letest Version me Update kaise kare ‘ या ‘Vidmate Update kaise kare’ या ‘How to Update Vidmate2023’ तो अब हम आपको यही जानकारी देने जा रहे है, बता दे की vidmate को अपडेट करने के 2 तरीके होते है जिससे आप बड़ी ही आसानी से अपने फोन पर vidmate को update कर सकते है. लेकिन vidmate के यह 2 तरीके जानने से पहले हम आपको बता दे की हम आपको यहाँ पर कुछ इसी तरह की जानकारी देते है तो आप हमे फॉलो जरूर से करे, चलिए अब आपको vidmate update kaise kare की जानकारी देते है।

Vidmate ko Letest Version me Update kaise kare | Vidmate Update kaise kare | How to Update Vidmate2023

दोस्तों यदि आप अपने vidmate को अपडेट करना चाहते है तो उसके लिए आपको नीचे बताए गए हमारे स्टेप्स को फॉलो करना होगा जिसके बाद ही आप अपने फोन पर vidmate को अपडेट कर सकते है. अब कैसे करेंगे आप यह काम चलिए जानते है।

Vidmate Update kaise kare

जैसा की हमने आपको ऊपर जानकारी देते हुए बताया है की vidmate को अपडेट करने के दो तरीके होते है तो आइए सबसे पहले हम आपको पहला तरीका बताते है नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

1- सबसे पहले अपने फोन मे Vidmate Apk को ओपन करे।

2- अब जैसे ही आप ओपन करते है तो आपके समाने एक पॉपअप आता है।

3- दरअसल यह पॉपअप vidmate update का होता है जो आप नजरअंदाज करते है।

4- और फिर इंटरनेट पर vidmate update kaise kare सर्च करते है।

5- आपको बस इस पॉपअप को OK कर देना है आपका vidmate update हो जाएगा।

तो दोस्तों यह रहा पहला तरीका जिससे आप अपने फोन पर vidmate को update कर सकते है. लेकिन यदि आपके पास pop-up नहीं आ रहा है तो फिर आप कैसे अपने vidmate को update कर सकते है, उसके लिए दूसरे तरीके को फॉलो करे।

नहीं आ रहा है पॉपअप, फिर कैसे करे Vidmate Update

अक्सर देखा जाता है की जल्द बाजी मे आप इस पॉपअप का ध्यान नहीं देते है और आपका vidmate update नहीं हो पता है. तो यदि आपसे भी ऐसा ह गया तो आप नीचे दिए गए इन स्टेप्स को फॉलो करके भी vidmate update कर सकते है.

1- सबसे पहले अपने Vidmate Apk को ओपन करे।

2- अब नीचे दिए गए अपने profile के लोगों पर क्लिक करे।

3- अब यहाँ आपके समाने ढेरों सारे विकल्प आ जाते है।

4- यहाँ पर थोड़ा नीचे आने के बाद आपको Update का एक विकल्प मिलता है।

5- इस Update के दिए विकल्प पर आप बड़ी ही आसानी से vidmate को update कर सकते है।

तो कुछ इस तरह से भी आप vidmate को अपडेट कर सकते है.

यह भी देखे—

WhatsApp Chat Lock Kaise kare 

GB WhatsApp Update Kaise Kare

 

Conclusion:-

आज हमने आपको इस पोस्ट मे Vidmate kaise update kare के बारे मे जानकारी दी है तो कुछ इसी तरह से आप अपने फोन पर vidmate को अपडेट कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button