How toWhatsapp

WhatsApp DP पर पूरा फोटो कैसे लगाए – WhatsApp Par Full DP Kaise Lagye – How to Set WhatsApp Full DP?

Introduction:-

WhatsApp DP पर पूरा फोटो कैसे लगाए: Whatsapp पर DP तो आप जरूर से लगाते होंगे कुछ यूजर्स तो अपने फ़ोटोज़ की DP लगाते है. लेकिन कई बार ऐसा होता है की उनका कोई फोटो होता है और यदि वह उसे लगाने जाए तो या तो ऊपर का हिस्सा लगता है या नीचे का या फिर बीच का हिस्सा लग पाता है. लेकिन आपको तो वह फोटो पूरा अपनी whatsapp dp पर लगाना है. तो ऐसे मे आप क्या करेंगे, तो करना कुछ नहीं है आज जो हम आपको इस पोस्ट मे ट्रिक बताने जा रहे है वह आपको फॉलो करनी है. जिससे आप बड़ी ही आसानी से अपने whatsapp पर खुद की full dp लगा सकते है. अब कैसे करेंगे आप यह काम चलिए जानते है और करते है इस पोस्ट को शुरू.

WhatsApp DP पर पूरा फोटो कैसे लगाए

यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है “WhatsApp Par Full DP Kaise Lagaye” या “How to Set Full DP on WhatsApp” तो हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसी ट्रिक बताएंगे जिससे आपकी व्हाट्सप्प डीपी मे चार चाँद लग जाएंगे, यदि आप करना चाहते है और लगाना चाहते है अपने whatsapp पर अपनी full dp तो उसके लिए आपको अपने फोन मे एक छोटी सी App को डाउनलोड करना होगा, जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है.

WhatsApp DP पर पूरा फोटो कैसे लगाए

App को डाउनलोड करने के बाद आपको क्या प्रोसेस फॉलो करना है उसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे और अपने व्हाट्सप्प पर अपनी फूल डीपी सेट कर वो भी कुछ ही मिनटों मे, आइए जानते है, कैसे।

ऐसे लगाए Whatsapp par Full DP

1- सबसे पहले फोन WAPRO App डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब यहाँ आपको Full DP का एक विकल्प मिलता है, इसे चुने।

4- इसके बाद फोन की Gallery से अपना कोई Full फोटो चुने।

5- अब आपके सामने एक एडिटर ओपन होगा।

6- यहाँ से आप अपने फोटो को एक vip dp मे बदल सकते है।

7- जैसे ही आप एडिट करले तो ऊपर दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करे।

8- अब यही से ही आप इस DP को सीधा whatsapp पर सेट कर सकते है।

तो कुछ इसी तरह से आप अपने whatsapp पर अपनी खुद की full dp सेट कर सकते है.

यह भी पढे—

   Download App

जाइए और लगाइए ऐसे अपने व्हाट्सप्प पर फूल डीपी ?

आज हमने आपको इस पोस्ट मे WhatsApp DP पर पूरा फोटो कैसे लगाए के बारे मे बताया है. यदि आप भी अपने whatsapp पर अपनी खुद की full dp लगाना चाहते है तो कुछ इसी तरह से आप अपने whatsapp पर अपनी खुद की full dp लगा सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई whatsapp trick के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button