AndroidAppsHow to

How To Watch Live TV Serials, Sport, Movies On Pikashow App 2023

तो दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं कि pikaShow se TV Kaise dekhe, आज हम आपको एक मजेदार app के बारे में बताने वाले जिसकी मदद से आप कहीं पर भी Kisi bhi time live tv देख सकते हैं। बिल्कुल free में यह एक बहुत ही मजेदार app है, is app की मदद से आप किसी भी टाइम पर और किसी भी जगह पर अगर उस जगह पर tv connection है, या नहीं है लेकिन अगर उस जगह पर internet connection है, तो आप इस app की मदद से कोई भी channel देख सकते हैं बिल्कुल फ्री में।

यह एक बहुत ही मजेदार app है इसकी जानकारी हम आपको अपने इस Artical के माध्यम से देने वाले हैं, इसकी मदद से मैंने भी tv देखी है और पहले मुझे भी डाउट हुआ था कि ऐसा कोई app है या नहीं लेकिन जब मैंने इस app को इस्तेमाल किया तुम मुझे यह एक बहुत ही अच्छा लगा क्योंकि इस app में कोई भी चार्ज नहीं लगता है free app है, इस app में कोई ऐड भी नहीं आता यह add free app है जिसकी जानकारी हम आपको देने वाले हैं जब मैं नहीं सबको इस्तेमाल किया तो मुझे लगा इस app के बारे में आप सभी लोगों को जानकारी देनी चाहिए इसलिए यह आर्टिकल में आज हम आपको इस app के बारे में जानकारी देंगे।

Pikashow App क्या है?

How To Watch Live TV Serials, Sport, Movies On Pikashow App 2023

pikashow एक android और iOS मोबाइल में यूज होने वाला app है, जिसकी मदद से आप कहीं पर भी किसी भी जगह live tv देख सकते हैं, यह app आपको दुनिया भर के सारे चैनल प्रोवाइड करवाता है जो भी चैनल आप देखना चाहे वह चैनल इस app की मदद से आप बड़ी आसानी से देख सकते हैं, यह एक बहुत ही आसान और इजी टू यूज़ वाला app है जिसको कोई भी इंसान बड़ी ही आसानी से इस्तेमाल कर सकता है, क्योंकि इस app में ऐसा कोई भी कठिन काम नहीं है जो आप लोग ना कर सके।

क्योंकि इस app में ना ही आईडी बनानी पड़ती है ना ही कुछ जैसे ही आप app को ओपन करेंगे आपके सामने सारे चैनल की लिस्ट आ जाएगी, जिस चैनल पर आप क्लिक करेंगे उस चैनल पर अगर उस टाइम कोई live शो आ रहा है तो वह आपको सीधे देखने को मिलेगा, यह app आपको  live telecast दिखाता है हर चैनल जो आप देखना चाहते हैं इस app में आपको कोई भी रिपीट telecast देखने को नहीं मिलेगा और ना ही इस app में कोई भी tv serial or movies save होती है यह सीधी आपको live प्रसारण दिखाता है।

Pikashow App को डाउनलोड कैसे करें?

दोस्तों अगर आप live TV channel देखना चाहते हैं तो उसके लिए अब हम आपको बताने वाले हैं किस तरीके से आप pikashow app अपने मोबाइल में डाउनलोड करके उसकी मदद से live TV channel बड़े ही आसानी से देख सकते हैं, तो pikashow app को डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल पर जाना होगा क्योंकि यह app प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है यह app आपको गूगल से डाउनलोड करना होगा तो अब हम जानते हैं कि pikashow app को गूगल से डाउनलोड करने के लिए आपको कौन-कौन से स्टेप्स फॉलो करने होंगे जो हमने आपको नीचे बताए हैं।

  • आप अपने मोबाइल फोन या लैपटॉप का कोई भी ब्राउज़र ओपन कर ले और वहां पर लेकिन डाउनलोड pikashow live tv app।
  • इतना लिखते ही आपके सामने बहुत सारी वेबसाइट आ गई होंगी और उस app के बारे में भी डिटेल लिखी आ गई होगी तो आप कोई भी एक वेबसाइट को ओपन कर ले।
  • वेबसाइट होने के बाद अब आपको pikashow एप एपीके फाइल को ढूंढना है।
  • एपीके फाइल मिलने पर आप उस फाइल को अब अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर ले वहां पर आपको आसपास डाउनलोड बटन भी दिख रहा होगा इस पर क्लिक करते ही वह एपीके फाइल आपके मोबाइल फोन में डाउनलोड हो जाएगी।

आप सभी लोग इस app को डाउनलोड करके जब ओपन करेंगे तो आपके सामने बहुत सारे चैनलों की लिस्ट आ जाएगी जो भी चैनल आप देखना चाहते हो उस चैनल पर क्लिक करते ही आप उस चैनल का live telecast सीधे अपने मोबाइल पर देख सकते हैं। इस app के अंदर आपको बहुत सारे चैनल मिल जाएंगे जैसे एंटरटेनमेंट मूवीस कार्टून स्पोर्ट्स न्यूज़ आदि और भी अनेकों चैनल आपको इस app के अंदर देखने को मिलेंगे उन सभी चैनल का live telecast इस app के द्वारा किया जाता है जो आप अपने मोबाइल फोन में कभी भी किसी भी समय देख सकते हैं।

Pikashow मैं लाइव टीवी कैसे देखें?

जैसा कि हमने आपको बता दिया है कि आप अपने मोबाइल में Pikashow ऐप को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं तो चलिए अब हम बात करते हैं कि आपको इस ऐप में सभी टीवी सीरियल किस तरह से फ्री में देखने हैं।

जब आप पहली बार इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद अपने मोबाइल या फिर टीवी में ओपन करेंगे तो आपके सामने बहुत सारी कैटेगरी का ऑप्शन देखने को मिलेगा, जिसमें कि आप टीवी सीरियल, मूवी, सपोर्ट, इत्यादि चीजों का लुफ्त उठा सकते हैं, इस ऐप में यदि आप किसी भी चीज को स्ट्रीम करते हैं तो उसके लिए आपको कोई पैसा नहीं देना होगा यह बिल्कुल फ्री ऐप है जिसका आप फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Pikashow ऐप की सबसे कमाल की बात यह है कि आप इस ऐप में नेटफ्लिक्स और amazon-in जैसी बड़ी ओटीटी प्लेटफॉर्म की मूवीस एवं सपोर्ट अन्यथा सीरियल बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं जिसके लिए आपको कोई पैसा नहीं देना होगा।

Conclusion

तो दोस्तों आप सभी लोगों को आज का यह आर्टिकल कैसा लगा और आज के इस आर्टिकल में हम लोगों ने आपको बताया है कि किस तरीके से आप कभी भी किसी भी समय live tv देख सकते हैं, pikashow app की मदद से इस app के अंदर आपको बहुत सारे tv चैनल्स देखने को मिल जाएंगे जिनका सीधा प्रसारण आप अपने मोबाइल फोन में देख सकते हैं अगर आपको आज का यह इंफॉर्मेशन अच्छा लगा है, तो आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कर कर अपनी राय जरूर दें और साथ ही साथ आप हमें इस app का रिव्यू भी कमेंट बॉक्स में दें अगर आपने app का इस्तेमाल किया है हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के बाद तो आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं कि आपको इस app का इस्तेमाल करना कैसा लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button