How to

Olymp Trade Account Deactivate Kaise Kare | How to Deactivate Olymp Trade Account

Introduction:-

Olymp Trade Account Deactivate Kaise Kare: यदि दोस्तों आपका भी Olymp Trade App पर अकाउंट है और अब आप उसे Deactivate करना चाहते है और आपको नहीं पता की “Olymp Trade Account Deactivate Kaise Kare” या “How to Deactivate Olymp Trade Account” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है की कैसे आप अपने Olymp Trade App पर बने Account को deactivate कर सकते है. तो यदि आप करना चाहते है तो आपको यह प्रोसेस थोड़ा ध्यान से समझना होगा. जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

Olymp Trade Account Deactivate Kaise Kare

कई बार देखा जाता है की आप अपने फोन मे कोई एप डाउनलोड तो कर लेते है और जैसा की आप सभी जानते ही है की किसी भी App पर खुद का अकाउंट बनाना बेहद आसान है लेकिन जब बात उसे Deactivate करने की आती है तो यह उतना आसान नहीं होता है. यदि बात करे Olymp Trade App की तो यह एक Stoke Market से रिलेटेड App है जहां पर आप अपना पैसा इन्वेस्ट करते है और बहुत सर प्रॉफ़िट कमा लेते है. लेकिन इसे खेलना थोड़ा दिमागी काम जिसमे हर कोई कामयाब नहीं हो पता है. और बहुत परेशान होने के बाद वह फिर अपने अकाउंट को deactivate करना चाहता है. तो यदि आपका भी यही सवाल है की “How to Deactivate Olymp Trade Account” तो आज हम आपको यही जानकारी देने जा रहे है।

अपने Olymp Trade App पर बने अकाउंट को हमेशा के लिए deactivate करने के लिए नीचे दिए गए प्रोसेस को बड़े ध्यान से पढे और समझे.

Olymp Trade Account Deactivate Kaise Kare | How to Deactivate Olymp Trade Account

 

यह भी जाने—

Spotify Premium Deactivate Kaise Kare

Phone se Google Dialler kaise Hataye

Olymp Trade Account डिलीट ऐसे करे।

1- सबसे पहले अपने फोन से मेल भेजे।

2- मेल किस फॉर्मैट मे होना चाहिए वह आप नीचे देख सकते है।

Olymp Trade Account Deactivate

3- एक बात का ध्यान रहे ये मैसेज आपको इसी फॉर्मैट मे भेजना है।

4- नहीं तो आपका अकाउंट deactivate नहीं किया जाएगा।

5- जैसे ही आप इस मेल सेंड करते है।

6- तो उसके 3 से 4 दिन बाद आपके पास एक मेल आएगा।

7- जिसमे लिखा होगा की आपका यह अकाउंट 40 से 45 दिन के अंदर deactivate हो जाएगा।

तो कुछ इसी तरह से आप अपने olymp trade के अकाउंट को deactivate कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपने Olymp Trade App पर बने Account को हमेशा के लिए डिलीट कर सकते है. तो यदि आप करना चाहते है तो आप इसी तरीके से बड़ी आसानी से कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. तो यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे।

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button