AndroidHow toTips & Tricks

Free में Amazone Prime Membership कैसे लें। 2023 का नया तरीका

आज हम जानेंगे फ्री में Amazone Prime Membership कैसे ले सकते हैं आप सभी लोग Amazone Prime के बारे में जानते ही होंगे यह एक ऐसा ऐप है, जिस पर आपको Har Language Ki Movies मिल जाएंगे चाहे वह Hollywood हो या Bollywood हो यहां पर आपको बहुत बढ़िया बढ़िया WebSeries भी देखने को मिल जाएंगे, Amazone Prime Membership का उद्देश्य यही है कि लोगों को एंटरटेनमेंट करवाना।

अगर आप Amazone Prime Membership खरीदते हैं तो आपको ₹999 हर महीने Pay करने पड़ेंगे Jo Ki बहुत ज्यादा होते हैं, इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा तरीका ना आए हैं जिससे आप Free Mai Amazone Prime Membership ले सकते हैं, अगर आप Amazone Prime Membership लेना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पड़ेगा।

आपको Amazone Prime Membership में बहुत सारे फायदे मिलेंगे जो हम आपको नीचे डिटेल में इस आर्टिकल में बताएंगे आप को तरह-तरह के इंटरटेनमेंट, शॉपिंग, रीडिंग, और साथ ही साथ अगर आप Amazone पर शॉपिंग करते हैं, तो आपको बहुत सारी Shoping Voucher भी मिल जाएंगे यहां आपको बेस्ट से बेस्ट डील मिलेगी जो आपके बजट में रहेगी और आपको फायदा दिलाएगी।

Amazone Prime Membership लेने के कौन-कौन से फायदे हैं?

अगर आप Amazone Prime Membership लेते हैं तो आपको अनेकों फायदे मिलेंगे जैसे कि आप Latest Web Series, Movies फ्री में देख सकते हैं, बहुत सारी Web series का इंजॉय ले सकते हैं बुक्स पढ़ सकते हैं, शॉपिंग कर सकते हैं इत्यादि, चलिए जानते हैं Amazone Prime Membership लेने के कौन-कौन से फायदे हैं डिटेल में।

अनलिमिटेड फ्री एंड फास्ट शॉपिंग डिलीवरी

अगर आप Amazone से कोई भी सामान खरीदते हैं तो आपको एक या 2 दिन के अंदर उस प्रोडक्ट की डिलीवरी मिल जाएगी और आप फ्री ऑफ कॉस्ट उस सामान को मंगवा सकते हैं, लेकिन अगर आप वह सामान बिना Membership के आर्डर करते हैं तो आपको 100 से ₹200 पर सामान का डिलीवरी चार्ज लगता है।

वॉच ऑल फ्री Prime Videos

अगर आप Amazone Prime Membership लेते हैं तो आप उस पर सभी Bollywood,Hollywood Movies Free में देख सकते हैं, वह भी Full HD  क्वालिटी में जो यूट्यूब पर भी आपको नहीं मिलेंगे अगर आप यूट्यूब पर ऐसी मूवी सर्च करते हैं, तो आपको उसके लिए पैसे देने पड़ते हैं लेकिन वह सभी मूवीस आपको यहां पर फ्री में देखने को मिलेगी साथ ही साथ Popular TV Shows भी आपको देखने को मिल जाएंगे।

लिसन अनलिमिटेड Prime Music

अगर आप Amazone Prime Membership लेते हैं तो आप फ्री में गाने भी सुन सकते हैं, साथ ही साथ आप Amazone Prime बुक के भी मजे ले सकते हैं जहां पर आपको तरह तरह की किताबें मिल जाएंगे जो आप रीड कर सकते हैं।

डिस्काउंट डील

अगर आपके पास Amazone Prime Membership होगी तो आपको बहुत सारे डिस्काउंट भी मिलेंगे शॉपिंग पर आपके पास Amazone Prime Membership है, तो आप Amazone पर जाकर चाहे जितनी शॉपिंग कर सकते हैं, और आपको ऑफर से भी ज्यादा डिस्काउंट मिलेगा आपके मासूम से कोई भी प्रोडक्ट खरीदेंगे आपको बहुत सारे उसके साथ बेनिफिट मिलेंगे।

Amazone Prime Membership फ्री में कैसे लें

आप Amazone Prime Membership को फ्री में लेना चाहते हैं तो यह आपको फ्री में नहीं मिल सकती है क्योंकि Amazone ने ऐसा कोई नियम ही नहीं निकाला या कोई भी कंपनी का ऐप वगैरा हो जो आपको फ्री में Membership दिला सके, हां लेकिन आपको दूसरे तरीके से Membership Free में मिल सकती है जैसे बहुत सारी टेलीकॉम कंपनी है।

जैसे कि Reliance jio, Airtel, Idea इन लोगों ने अपने नए प्लान निकाले हैं रिचार्ज के जिनमें वह Amazone Prime Membership फ्री में दे रहे हैं, जैसे अगर आप 3 या 4 महीने का रिचार्ज एक साथ करवाते हैं तो आपको उसके साथ Amazone Prime Membership 1 साल के लिए फ्री मिलेगी इसी तरीके से BSNL ने भी अपने रिचार्ज में निकाला है, कि अगर आप BSNL का ₹400 वाला रिचार्ज करवाते हो तो आपको 1 साल की Amazone Prime Membership फ्री में मिलेगी।

BSNL रिचार्ज से Amazone Prime Membership फ्री में ले

अगर आपके पास BSNL का ब्रॉडबैंड है या BSNL Ki Sim है आप उसमें अपना ₹400 वाला मंथली का प्लान उसे रिचार्ज करवाते हैं, तो आपको Amazone Prime Membership की 1 साल के लिए फ्री Subscription मिल जाएगा और अगर आप BSNL Brodband का ₹775 वाला रिचार्ज करवाते हैं, तो आपको Brodband के साथ भी Amazone Prime Membership फ्री में मिल जाएगी।

तो आज का यह आर्टिकल आप सभी लोग कैसा लगा जिसमें हमने आपको पता है कि आप Amazone Prime Membership फ्री में कैसे ले सकते हैं, इसके लिए आपको अपने मोबाइल फोन में सिम में 3 या 4 महीने वाला रिचार्ज एक साथ करवाना होगा जिसके साथ आपको फ्री में Prime Membership 1 साल के लिए मिलेगी Airtel का रिचार्ज करवाते हैं, तो एयरटेल में आपको 350 वाले रिचार्ज पर 1 महीने का फ्री Amazone Prime Membership मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button