AndroidGamingHow toTips & Tricks

How To Get Free Bc In PUBG Mobile – PUBG Mobile Lite में Free BC कैसे लें। हिंदी में जाने

आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं कि PUBG Mobile Lite Mai Free BC Kaise Le आप सभी लोग PUBG Mobile Lite के बारे में अच्छी तरीके से जानते ही होंगे कि कितना Famous Game है। PUBG Mobile Lite Pubg Ka Lite Version Hai जो कि कम MB वाले Mobile में खेलने के लिए बनाया गया है, यह भी Tencent Company Ka Game है जिसे Pubg Corporation ने मिलकर लॉन्च किया है।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप कैसे PUBG Mobile Lite Mai Free BC ले सकते हैं, PUBG Mobile Lite Mai Free BC लेने के लिए आपको आज के इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ना होगा क्योंकि PUBG Mobile Lite में अपने Game के अंदर एक फीचर निकाला है, जिससे आप Free Mai BC आसानी से ले सकते हैं। बहुत सारे लोगों को इस आर्टिकल को पढ़कर विश्वास नहीं हो रहा होगा कि कैसे Free Mai BC ले सकते हैं लेकिन यह सच है, कि अब आप PUBG Mobile Lite Mai Free Mai BC ले सकते हैं।

PUBG Mobile Lite खेलने वालों की संख्या भी उसी तरीके से बढ़ रही है Jis तरीके से PUBG Mobile खेलने वालों की बड़ी थी PUBG Mobile और PUBG Mobile Lite में कोई भी फर्क नहीं है दोनों ही Game एक जैसे हैं, बस थोड़ा बहुत फर्क है कि PUBG Mobile एक ऐसा Game है जो कि आप कम MB वाले Mobile में नहीं खेल सकते हैं, उस Mobile में वह Game नहीं चलेगा इसलिए PUBG Mobile Lite को बनाया गया है, कम MB के Mobile में Game खेलने के लिए PUBG ने अपने ग्राहकों की इच्छा को पूरी तरीके से ध्यान में रखते हुए इस Game को बनाया है।

PUBG Mobile Lite में Free Winner Pass कैसे लें

अगर आप लोग PUBG Mobile Lite Mai Free Mai Winner Pass Lena चाहते हैं तो आपके पास BC होने जरूरी है अगर आप BC खरीदते हैं, तो आपको 1000 से 1500 तक खर्च करने पड़ सकते हैं जो कि बहुत ज्यादा हो जाते हैं BC लेने के लिए इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको तरीका बताएंगे जिससे आप Free Mai BC ले सकते हैं और फिर आप आसानी से Winner Pass खरीद सकते हैं।

आपको पता ही होगा कि सिर्फ एक बार ही Winner Pass Lena होता है PUBG Mobile Lite में बाकी Phir अगले Winner Pass के पैसे इसी Winner Pass से Collect हो जाते हैं, मिशन कंप्लीट करने पर Winner Pass से हमें पैसे मिलते हैं जिनका हम इस्तेमाल कर सकते हैं अगले Winner Pass Lene के लिए इसलिए सबसे जरूरी है, कि एक Winner Pass खरीदा जाए PUBG Mobile Lite में फिर कोई प्रॉब्लम नहीं होती फिर आप आसानी से Sabhi Winner Pass खरीद सकते हैं और Winner Pass के मजे ले सकते हैं।

PUBG Mobile Lite में Free BC कैसे लें।

How To Get Free Bc In PUBG Mobile - PUBG Mobile Lite में Free BC कैसे लें। हिंदी में जाने

अगर आप लोग PUBG Mobile Lite Mai Free Mai BC लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको कोई भी ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि PUBG Mobile Lite में बहुत सारे कंपनीज के साथ Sponsership ले ली है मतलब कि PUBG Mobile Lite अब उन कंपनियों के ऐड अपने Game के अंदर Dikhai Gi और फिर वह कंपनी वाले PUBG Mobile Lite को पैसे देंगे और PUBG Mobile Lite उन्हीं पैसों से हमारे लिए Free Mai BC देगा।

जैसे ही आप अपनी Game में PUBG Mobile Lite को ओपन करेंगे तो आपको वहां पर मिशन के अंदर ऐड का एक ऑप्शन दिखेगा जैसे ही आप ऐड पर क्लिक करेंगे तो आपके Mobile में 10 से 15 सेकेंड की एक एड चलने लगती है। अगर आप इस ऐड को तीन बार देखेंगे तो आपके अकाउंट में ऑटोमेटिक 5 BC मिल जाएंगे इसके बाद आप जैसे ही अपने Winner Pass वाले बटन पर क्लिक करेंगे तो वहां पर भी आपको एक ऐड का ऑप्शन दिखाओ वहां पर से अगर आप एक ऐड देखते हैं और फिर 4 मिनट के बाद एक और ऐड देखते हैं, तो आपको वहां से भी 5 BC मिल जाएंगे ऐसे आपको 1 दिन में 10 BC Collect हो जाएंगे।

Winzo Gold App Se Free BC कैसे लें

आपको गूगल से Winzo Gold App डाउनलोड कर लेना है उसके बाद उस पर आईडी बना लेनी है आईडी बनाते ही आपको Winzo Gold Account में ₹50 Free में मिल जाएंगे इसके बाद आपको कुछ परमिशन एक्सेप्ट करनी होगी उसके बाद आपको सामने एक PUBG का ऑप्शन दिख जाएगा जैसे आप उस पर क्लिक करेंगे तो आप PUBG Room में एंटर हो जाएंगे फिर आप वहां से PUBG Game खेलेंगे और आप जितने भी Players को मारेंगे आपको हर एक Players के मरने के पैसे मिलेंगे, यह सारे पैसे आपके Winzo Gold Account में जमा होते जाएंगे और फिर आप उन पैसों को Pubg में BC खरीदने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं

तो आज की यह इंफॉर्मेशन आपको कैसी लगी जिसमें हमने आपको बताया कि आप PUBG Mobile Lite Mai Free Mai BC कैसे खरीद सकते हैं, इसके लिए हमने आपको 2 तरीके बताए हैं जिनका आप इस्तेमाल कर सकते हैं और बड़ी ही आसानी से BC खरीद सकते हैं और फिर BC से Winner Pass खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button