AndroidAppsHow toTips & TricksTips & Tricks

Mobile Hanging Problem Solution 100% Working 2023 New App And Tips & Trick

अगर आपके पास भी स्मार्टफोन है तो आज का यह लेख आपके लिए बेहद ही फायदेमंद साबित होने वाला है, क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको आपके मोबाइल फोन से जुड़ी एक ऐसी सबसे बड़ी समस्या मोबाइल हैंगिंग प्रॉब्लम के बारे में बताने वाले हैं, आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि आप अपने मोबाइल की हैंगिंग प्रॉब्लम को किस तरह से दूर कर सकते हैं।

अगर आपका मोबाइल भी समय के साथ स्लो हो गया है और आप अपने मोबाइल को पहले जैसा बिल्कुल नया बनाना चाहते हैं आप अपने मोबाइल को बिल्कुल फास्ट करना चाहते हैं तो आज के इस लेख को शुरू से लेकर आखिर तक बिल्कुल ध्यान से जरूर पढ़ें, क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे टिप्स एवं एक ऐसी शानदार ऐप के बारे में बताएंगे जिससे आप अपने मोबाइल की स्पीड को बढ़ा सकते हैं और आप अपने मोबाइल को पहले जैसा नया बना सकते हैं।

तो चलिए दोस्तों ज्यादा समय ना गवाते हुए सीधा मुद्दे की बात करते हैं और आज के इस लेख में आपको Mobile Hanging Problem Solution 100% Working 2023 New App And Tips & Trick के बारे में बताते हैं कि आप अपने मोबाइल की सबसे बड़ी समस्या Mobile Hanging Problem को कैसे सही कर सकते हैं।

Mobile Hanging Problem Solution 100% Working 2023.

सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि आप अपने मोबाइल में कुछ ऐसी छोटी सी सेटिंग करके अपने मोबाइल को किस तरह से नया बना सकते हैं। उसके बाद हम आपको एक ऐसी शानदार ऐप के बारे में बताएंगे जिससे आपके मोबाइल की हैंगिंग प्रॉब्लम लगभग 90 परसेंट तक सॉल्व हो जाएगी।

  1. यदि आप अपने मोबाइल से फालतू की कुछ एप्स को डिलीट कर देते हैं जिनका आपके मोबाइल में कोई काम नहीं है इससे आपके मोबाइल की स्पीड बढ़ सकती है।
  2. आप अपने मोबाइल में समय-समय पर cache को क्लियर जरूर किया करें। Catch clear करने के लिए, आप अपने मोबाइल की सेटिंग में storage setting में जाकर catch clear कर सकते हैं, जिससे आपका मोबाइल काफी हद तक फास्ट हो जाएगा।
  3. अगर आपके मोबाइल में फालतू के फोटो और वीडियो है तो आप उनको भी डिलीट कर सकते हैं जिससे आपके मोबाइल की storage खाली होगी और आपका मोबाइल फास्ट होगा।
  4. यदि आपके मोबाइल का Ram कम है तो आप अपने मोबाइल में किसी भी बड़ी ऐप का lite version इस्तेमाल करें, जिससे आपके मोबाइल की स्टोरेज कम खर्च होगी और आपका मोबाइल फास्ट रहेगा।

यदि आप अपने मोबाइल में ये सेटिंग को करते हैं तो आपका मोबाइल काफी हद तक फास्ट हो जाएगा। यदि आपका मोबाइल इन सेटिंग को करने के बाद भी फास्ट नहीं होता, तो अब हम आपको एक ऐसे ही शानदार ऐप के बारे में बताएंगे जिससे आपका 90% काम हो जाएगा, और आपका मोबाइल फास्ट हो जाएगा।

App से Mobile की Hanging Problem Solve कैसे करें।

तो चलिए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं कि आप ऐप की मदद से अपने मोबाइल की hanging problem को कैसे ठीक कर सकते हैं।

सबसे पहले आप अपने मोबाइल में इस ऐप को डाउनलोड कीजिए जिसका लिंक आपको नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके मिल जाएगा, जैसे ही आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करते हैं तो आपके सामने प्ले स्टोर ओपन होगा, वहां से आप इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए।

पहली बार जब आप इस ऐप को अपने मोबाइल में ओपन करेंगे तो आपको कुछ इस तरह का interface देखने को मिलेगा, जैसा आप नीचे फोटो में देख सकते हैं।

Mobile Hanging Problem Solution 100% Working 2023 New App And Tips & Trick

जैसा कि यहां पर आपको एक system repair का ऑप्शन मिल रहा है आपको इस पर क्लिक करना है, system repair button पर क्लिक करने के बाद आपके मोबाइल में कुछ देर की processing होगी, और उसके बाद आपका मोबाइल बिल्कुल पहले जैसा नया हो जाएगा।

Mobile Hanging Problem Solution 100% Working 2023 New App And Tips & Trick

इस तरह से आप इस ऐप का इस्तेमाल करके अपने मोबाइल की hanging problem solve कर सकते हैं।

Conclusion

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी और इस सेटिंग और ऐप के इस्तेमाल से आपका मोबाइल hang होना भी ठीक हो गया होगा, यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई तो आप इस लेख को अपने सभी दोस्तों एवं परिवारजनों के साथ जरूर साझा करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button