How to

Instools Website क्या है? MalluFollow Se Instagram Followers Kaise Badhaye

आज का यह आर्टिकल Instagram का इस्तेमाल करने वाले सभी Users के लिए बहुत ही कमाल का होने वाला है, क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक बहुत ही कमाल की website के बारे में बताएंगे जिसके द्वारा आप बहुत ही कम समय में अपने Instagram पर Views को increase कर सकते हैं, तो अगर आप भी Instagram user हैं और आप भी चाहते हैं कि आपके Instagram Account पर reels video पर views increase हो जाए वह भी बिल्कुल मुफ्त में तो इस आर्टिकल पर आखिरी तक ध्यानपूर्वक बने रहें।

Instagram एक ऐसा पहला social media platform है, जिसके द्वारा आप अपनी videos बनाकर post कर सकते हैं, Facebook के बाद अगर किसी social media platform का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है, तो वह Instagram है, Instagram का इस्तेमाल अक्सर users video बनाने के लिए कर रहे हैं, भारत में जबसे Tiktok बैन हुआ है, Instagram का craze और भी ज्यादा बढ़ गया है जिसके चलते Instagram द्वारा बहुत से users popular भी हुए हैं, अगर आप भी talent रखते हैं और आप भी Instagram पर reels video बनाते हैं, तो आज हम आपके लिए बहुत ही कमाल की website लेकर आए हैं जिसके द्वारा Instagram reels videos increase कर सकते हैं, इस website का नाम है Instools इसके द्वारा आप अपने Instagram Account के followers भी increase कर सकते हैं, और Instagram views भी तो आइए जानते हैं इस website के बारे में विस्तार से।

Instools Website क्या है?

अगर हम इस website की बात करें तो यह है एक बहुत ही कमाल की Latest website है जिसके द्वारा Instagram Account के followers और Instagram Views को increase किया जा सकता है, वह भी बहुत कम समय में बिल्कुल मुफ्त में इस website का सबसे खास feature यह है कि आप इस website का इस्तेमाल बिना किसी पैसों के कर सकते हैं, और बहुत ही कम समय में अपने Instagram Views, followers को increase कर सकते हैं, और अपने Instagram Account को boost कर सकते हैं, तो आइए जानते हैं इस website का इस्तेमाल कैसे करना है।

Instools Website का इस्तेमाल कैसे करें?

अब अगर हम बात करें इस website के इस्तेमाल की तो इस website का इस्तेमाल करना बेहद आसान और सुरक्षित है, इस website की सबसे खास बात यह है कि अगर आप इस website का इस्तेमाल करते हैं, तो आपके Instagram Account पर किसी भी तरह का कोई effect नहीं होता आपका Instagram Account hack नहीं होगा बिल्कुल सुरक्षित तरीके से आप इस website का इस्तेमाल कर सकते हैं, यह जानते हैं step by step website का इस्तेमाल कैसे करना है।

Click Here:- https://instools.me/

  1. सबसे पहले आप हमारे दिए गए Link पर click करें और website पर visit करें।
  2. जैसे ही आप इस website पर visit करेंगे आपको अपने Instagram Account username और password enter करके Login करना है।
  3. अब आप इस website पर Login हो जाएंगे आपके सामने इसका Homepage open हो जाएगा जिसमें से आपको अगर अपने followers increase करने हैं, तो आपको increase followers वाले Option पर click कर देना है, और अगर आप अपने Instagram views increase करना चाहते हैं तो increase Reels Views पर click करें।
  4. Views increase करने के लिए आपको अपने Instagram Account पर जिस भी reels पर views increase करना है उस Video को select करें और views जितने भी आप increase करना चाहते हैं enter करें और submit पर click कर दें।
  5. अब आप कुछ ही देर में देखेंगे कि आपके Instagram account पर उस reel पर automatically views increase हो जाएंगे।

तो यह थे बहुत ही आसान से तरीके इस website को इस्तेमाल करने के अगर आप भी इस website का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आप हमारे दिए गए तरीकों को अपना सकते हैं, यह website बहुत ही सुरक्षित है, उम्मीद करते हैं हमारा आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही कमाल का साबित होगा अगर आपको हमारे आज के आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी पसंद आए तो इसे आगे भी जरूर शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button