UncategorizedGaming

Garena Free Fire Max Today 20 November 2023 Redeem Code : Claim A Free Rewards

Free Redeem code For Free Fire Max | Today Free Fire Redeem Code

Garena Free Fire Max Today 20 November 2023 Free Redeem Code | Get Free Rewards From Garena : आप सब ने कभी ना कभी Garena Free Fire Max का नाम तो सुना ही होगा यह एक गेम है, जिसे आज के बच्चे और बड़े काफी ज्यादा खेलते हैं। आज के दोर मे Free Fire Max मोबाईल में खेले जाने वाला सबसे बड़ा गेम बन चुका है। Free Fire Max एक बैटलग्राउंड गेम है जिसे आपने भी कभी ना कभी खेला होगा, तो आपको भी इस गेम मे काफी ज्यादा मजा आया होगा।

आज के बच्चों और बड़ों को भी इस गेम को खेलने मे काफी मजा आता है, यदि आप भी Free Fire Max को आपने फोन में खेलना पसंद करते हैं। तो आपको भी कभी ना कभी अपनी Free Fire ID में कैरेक्टर एंव रिवॉर्डज की जरूरत तो जरूर से पड़ती होगी, क्योंकि हमे अपनी Free Fire ID बेहतरीन बनाने के लिए कैरेक्टर, कलैक्सन एंव डाइमंड की जरूरत होती है जिसे खरीदने के लिए आपको पैसे देने पड़ते हैं।

क्या हमे भी पैसे देने पड़ेंगे?

जी नहीं, क्योंकि आज हम आपकी इस समस्या को हल करने के लिए इस आर्टिकल मे आपके लिए कुछ Redeem code लाएं हैं, इन रीडीम कोड की मदद से आप Free Fire Max में कुछ भी खरीद सकते हैं ओर खरीदने के लिए आपको कोई पैसे भी नहीं देने होंगे, आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Free Fire Max के 20 November 2023 के रीडीम कोड के बारे में बताने वाल हैं, इन रीडीम कोड को अगर आप अपनी Free Fire Max की ID से Redeem करेंगे तो आपको फ्री फायर में कई सारे रिवॉर्ड देखने को मिलेंगे जैसे Bundle, Gun Skin, Characters एंव Daimonds

Garena Free Fire Max Today Redeem Code. 

आइए जानते हैं 20 November 2023 के Free Fire Max Redeem code के बारे में, आपको नीचे की ओर कुछ रीडीम कोड दिख रहे होंगे। यदि आप  इन रीडीम कोड का इस्तेमाल अपनी Free Fire ID में करते हैं तो आपको Garena Free Fire max की तरफ से बहुत सारे गिफ्ट मिलते हैं जो की फ्री होते हैं। 

1. MCPTFNXZF4TA 

2. ZYPPXWRWIAHD

3. B6IYCTNH4PV3

4. FF11WFNPP956 

5. YXY3EGTLHGJX

6. X99TK56XDJ4X

7. FF11HHGCGK3B

8. WLSGJXS5KFYR

9. FF11NJN5YS3E

10. 8F3QZKNTLWBZ

11. FF119MB3PFA5 

12. SARG886AV5GR

13. FF10GCGXRNHY

14. FF11DAKX4WHV

15. Y6ACLK7KUDIN

16. FF1164XNJZ2V

17. FF10617KGUF9

18. FFICJGW9NKYT

19. W0JJAFV3TU5E

20. ZRJAPH294KV5

21. XUW3FNK7AV8N 

Free Fire Max Redeem code को कैसे redeem करें?

आइए जानते हैं की आप इन रीडीम कोड को किस तरह से रीडीम कर सकते हैं, यह जानकारी हम आपको Step by Step में देते रहेंगे जिनको आप अगर follow करेंगे तो आपको Garena Free Fire Max की तरफ से अमेजिंग गिफ्ट मिलेंगे। 

1) Free Fire redeem code को redeem करने के लिए सबसे पहले आपको Garena Free Fire की website पर जाना होगा जिसका लिंक आपको नीचे दिया गया है। 

CLICK

2) जैसे ही आप website पर पहुंच जाएंगे तब उसके बाद आपको अपनी Free Fire ID से login करना होगा। चाहे आपकी Free Fire ID किसी भी Account से हो।

3) Garena Free Fire की website मे login करने के बाद आपको Redeem code डालने का बॉक्स दिखेगा। जिसमे आपको ऊपर दिए गए redeem code मे से एक redeem code को डालना है।

4) जैसे ही आप उस redeem code को बॉक्स मे डालकर कन्फर्म करेंगे तब आपका redeem code redeem हो जाएगा।

5) Redeem करने के बाद आपको 24 घंटे के अंदर Free Fire की तरफ से कोई गिफ्ट मिलेगा तो आपको आपकी Free Fire ID पर मिल जाएगा।

6) बस अब आपको इतना ही करना है, इस तरह से आप Free Fire के redeem code को redeem करके Free Fire की तरफ से मिलने वाले गिफ्ट को बिल्कुल फ्री में प्राप्त कर सकते है।

एक बात ओर कभी-कभी एसा होता है कि website पर ज्यादा लोग आने की वजह से फ्री फायर के redeem code को लोग पहले ही रीडीम कर चुके होते हैं, अगर आपके मोबाईल या आपकी आइडी में यह रीडीम कोड काम ना करें, तो आपको हमारी वेबसाईट पर रोजाना Free Fire के नए-नए रीडीम कोड मिलते हैं, जिनको आप सबसे पहले रीडीम करके Free Fire की तरफ से मिलने वाले गिफ्ट को बिल्कुल फ्री मे प्राप्त कर सकते हैं।

CONCLUSION

आज के इस आर्टिकल में हमने आपको 20 November 2023 के Free Fire Max के redeem code के बारे बताया है, हमे उम्मीद है की आपको हमारे द्वारा बताए गए फ्री फायर के रीडीम कोड पसंद आए होंगे, यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो आप इस आर्टिकल को अपने Free Fire खेलने वाले दोस्तों के साथ सांझा जरूर करे ताकि उनको भी Free Fire Max Redeem Code के बारे मे पता चले और वह भी Free Fire की तरफ से मिलने वाले गिफ्ट को अपनी Free Fire ID मे प्राप्त कर सकें।   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button