How toWhatsapp

How to Check Whatsapp Account Hacked or Not?

How to Check Your Whatsapp Account Hacked or Not ?

दोस्तों जैसा की आप सभी भलीभाँति जानते है की Whatsapp एक मोस्ट पॉपुलेर Messenger App है जिसे हर कोई इस्तेमाल करता है, और अपने दोस्तों से बहुत सारी chat करते है फ़ोटोज़ शेयर करते है वीडियोज़ और भी बहुत सारी चीज़े करते है,अब इस्तेमाल तो आप सभी करते है लेकिन साथ ही साथ एक सवाल आपके मन मे जरूर उठा होगा क्या मेरा Whatsapp Account hack तो नहीं है।

तो यदि आपका भी यही सवाल है How to check Whatsapp Account Hacked or Not, व्हाट्सप्प अकाउंट हैक हो गया कैसे पता करे, तो आप सही जगह पर है। आज मे आपको इस पोस्ट मे स्टेप बाय स्टेप बताने वाला हूँ की आप कैसे चेक करोगे की आपका Whatsapp Account hack hai ya nahi. 

Whatsapp hacked

Whatsapp Account Hack Hai ya Nahi Pata kare. 

कभी कभी यह होता है की आपके Whatsapp पर आपकी मर्जी के बिना ही कुछ ऐसी ऐक्टिविटी होने लगती ही जिसकी आपको खबर तक नहीं होती जैसेकी आपकी पर्सनल chat कोई ओर देख रहा है आपके फ़ोटोज़ वीडियोज़ आप किस किस से चैट करते है आप कब online आते है कब offline होते है यह सभी डीटेल अपने पास रखता है।

यदि आपके Whatsapp  मे यह सब हो रहा है और आप बहुत परेशान है चिंतित है तो आप परेशान न हों आज मे आपको एक ऐसा तरीका बताने वाला हूँ जिससे आप चेक कर सकते है Whatsapp hack hai ya nahi. 

Kaise Pata Kare Whatsapp Hack Hai. 

Whatsapp हैक है या नहीं पता करने के लिए आपको नीचे दिए गए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

#1- सबसे पहले अपने Whatsapp को ओपन करें।

#2- ऊपर राइट साइड 3 डॉटस पर क्लिक करें।

#3- अब आपको यहाँ एक ऑप्शन देखने को मिलेगा Linked device, क्लिक करें।

#4- अब यदि यहाँ पर किसी भी Device का नाम आ रहा है तो आपका Whatsapp Hack है यदि नहीं आ रहा है तो आप सैफ है।

Whatsapp Hack hai ya nahi kaise pata kare

अब यदि यहाँ पर कोई अन्य डिवाइस है तो आप उस डिवाइस Name पर क्लिक करके रिमूव करदे।

Your Whatsapp account is now secure. 

इस तरीके से दोस्तों आप यह दोनों काम( How To Check Whatsapp  Account Hacked or Not) बड़े आराम से कर सकते है, ऐसा करने से अब आपका Whatsapp बिल्कुल सैफ है। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी और अब आपका यह सवाल How To Check Whatsapp Hacked or Not( व्हाट्सप्प अकाउंट हैक हो गया कैसे पता करे) इसका जवाब भी आपको मिल गया होगा, यदि अब भी आपके मन मे कोई किसी भी तरह का सवाल है तो आप हमे कमेन्ट के माध्यम से बता सकते है, हम आपकी कमेन्ट का रिप्लाइ देने की भरपूर कोशिश करेंगे, और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button