How toWhatsapp

Whatsapp par Online Aaye Bina Chat Kaise kare.

Whatsapp par Online Aaye Bina Chat Kaise kare.

दोस्तों यदि आप भी खोज रहे है Whatsapp Par Online Aaye Bina Chat Kaise kare तो आप सही जगह पर है।  इस WhatsApp Tricks से आप अपने दोस्तों को बिना Online आये WhatsApp पर बाते या Chat कर सकते हैं। और किसी को भी पता नहीं चलेगा की आप WhatsApp पर Online हैं या Offline जी हाँ दोस्तों  bina online aaye whatsapp kaise chalaye और bina online aaye kaise chat kare और how to chat on whatsapp without showing online और साथ में offline whatsapp kaise chalaye ye whatsapp tricks आज मैं आपको इस पोस्ट मे बताने वाला हूँ। पोस्ट मे बने रहे ।

How to Chat Offline On Whatsapp.

जैसा की आप सभी भलीभाँति जानते है की whatsapp एक मोस्ट पोपुलर मैसेंजर App है जो लगभग सभी के फोन मे देखने को मिल जाता है, लेकिन कई बार हमे अपने कुछ दोस्तों से बात करने या Chat करने के लिए कुछ दोस्तों या अपने सगे संभन्दियों से अपना लास्ट सीन छुपाना पड़ता है, ऐसे मे फिर हम हर सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर सर्च करते है whatsapp par online aaye bina chat kaise kare. Whatsapp पर ऑफलाइन चैट करने के आज मे आपको इस पोस्ट मे 2 तरीके बताने वाला हूँ, पोस्ट को ध्यान से पढे।

whatsapp offline chat

Whatsapp पर Offline Chat karne ka पहला तरीका।

Whatsapp पर ऑफलाइन चैट करना चाहते है तो उसके लिए आपको अपने फोन के Application को डाउनलोड करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है पहले जानते है यह काम कैसे करता है।

सबसे पहले तो अपने फोन यह Application डाउनलोड करें। अब कुछ बेसिक सी पर्मिशन देने के बाद ओपन करें। इस Application मे आपको बहुत सारे फीचर देखने को मिल जाते है जैसे की आप Status भी डाउनलोड कर सकते है और भी बहुत सारे आपको यहाँ Whatsapp फीचर देखने को मिल जाते है, और जो सबसे बेस्ट फीचर है इस App का वो है Bubble Chat जिससे आपका यह सवाल Whatsapp par online aaye bina chat kaise kare आपको इसका जवाब मिल जाएगा।

  Download App

 How Offline Chat & Bubble Chat Works.

इस Application को डाउनलोड करने के बाद आपको इस Bubble chat ऑप्शन को ऑन करना होता है जिसे करने से यदि आपके पास कोई भी whatsapp message आता है तो आपके होम स्क्रीन पर एक bubble आ जाता है जिसका रिप्लाइ आप इस Bubble पर टच करके दे सकते है और जो भी आप chat इस bubble के माध्यम से करेंगे उसका कोई लास्ट सीन या online शो आपके whatsapp पर नहीं होगा , इसकी हेल्प से whatsapp par jaye bina hi whatsapp par chat kar sakte है।

Whatsapp पर Offline Chat karne ka दूसरा तरीका।

यदि आप अपने whatsapp पर इस दूसरे तरीके से offline chat करना चाहते है तो इसके लिए आपको कोई Application की जरूरत नहीं है यह काम आप बिना Application के ही कर सकते है, लेकिन इसमे आपको थोड़ी बहुत महेनत करनी होती है। इसके लिए आपको जब भी आप किसी से चैट करें तो आपको बार बार अपने फोन इंटरनेट को बंद करना होता है याने की जैसे ही आप Whatsapp से बाहर है तो आपको अपने फोन के इंटरनेट को बंद करके अपने whatsapp मे जाना होता है फिर वहीं से ही आप इंटरनेट ऑन कर सकते है और आपका लास्ट सीन चेंज नहीं होगा।

ऐसे कर सकते है Whatsapp पर Offline Chat.

तो दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप अपने फोन मे इन दो तरीकों की हेल्प से बड़ी ही आसानी से Whatsapp par Offline chat kar sakte hai. आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी और अब आपका यह सवाल Whatsapp par online aaye bina chat kaise kare इसका जवाब भी आपको मिल गया होगा, तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button