How toTips & Tricks

How to Use Internet in Airplane Mode.

दोस्तों यदि आप भी खोज रहे है Airplane mode me internet kaise chalaye, how to use internet in airplane mode तो आप सही जगह पर है आज मे आपको इस पोस्ट मे एक ऐसी कमाल की trick और setting बताने वाला हूँ जिसे करने के बाद आपका यह सवाल how to use internet in airplane mode, airplane mode me internet kaise chalaye इसका जवाब आपको मिल जाएगा और आप भी अपने फोन मे airplane mode को on करके internet use कर सकेंगे।

Flight mode me internet kaise chalaye.

दोस्तों वैसे तो आपको flight mode पर internet चलाने के बहुत से तरीके मिल जाएंगे जोकी एक बहुत ही लंबे प्रोसेस मे आते है। लेकिन जो मे तरीका बताने वाला हूँ Flight mode me internet kaise chalaye का जोकी बहुत ही आसान और 100% working है।

कभी-कभी क्या होता है की आप जैसेकी कोई movie ya kuch aisa जो आपके लिए important है तो आपके दोस्त या सगे संभन्दि आपके पास call वागेरा करते है। जिससे आपको डिस्टर्ब होना पड़ता है। तो फिर आप net पर कोई ऐसा तरीका सर्च करते है जिससे आपका इंटरनेट भी न रुके और किसी की call भी न आए।

How to Use Internet in Airplane Mode.

Airplane mode me internet chalane ka tarika

यदि आप भी अपने फोन मे flight mode या airplane mode मे internet को चलाना चाहते है तो इसके लिए आपको अपने फोन मे एक Application को download करना होगा, जिसे आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी download कर सकते है।

4G LTE Network Switch

वैसे तो दोस्तों यह एक network switcher App है जिसमे आपको यह option भी दिया जाता है, flight mode ya airplane mode मे इंटरनेट चलाने का।

यह भी पढे—

फोन मे flight mode क्यूँ होता है   Read more

How to Use Internet in Airplane Mode

यदि आप भी अपने फोन मे airplane mode को on करके इंटरनेट को यूज करना चाहते है तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

1- सबसे पहले इस App को download और install करें।

2- अब इसे वह सभी permission दे जो यह आपसे accept करती है, ओपन करें।

3- अब अपने फोन मे flight mode या airplane mode को ऑन करे।

4- अब इस App को ओपन करने के बाद आपको यहाँ पर settings के logo देखने को मिल जाते है, क्लिक करें।

5- अब आपको यहाँ एक option देखने को मिलेगा Mobile radio power इस setting को on करें।

नोट: ध्यान रहे आपको सबसे पहले फोन मे flight mode या airplane mode को ओपन करना है जभी यह ट्रिक काम करेगी।

6- अब थोड़ा सा नीचे की और स्क्रॉल करें और Update पर क्लिक करें।

  Download App

अब चला सकेंगे flight mode मे internet

यह सभी स्टेप्स सही से फॉलो करके आप अपने फोन मे flight mode के लागू होने पर भी इंटरनेट चला सकते है। यह करने के बाद अब आपके पास कोई call नहीं आएगी और न ही आप डिस्टर्ब होंगे, अब आप आराम से वह काम कर सकेंगे।

नोट: एक बात का ध्यान रहे यदि आप यह ट्रिक करते है तो आपके पास कोई भी call नहीं आएगी। यदि आप फिर से चाहते है की calls आए तो उसके लिए आपको उस setting को off करके update करना होगा।

आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिल होगा और अब आपका यह सवाल How to Use Internet in Airplane Mode, Airplane mode me internet kaise chalaye इसका जवाब भी आपको मिल गया होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button