Apps

एक ऐसी जबरदस्त App जो फोन से दूसरे की खोल देगी पोल? New App

Introduction

दोस्तों आज हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसी जबरदस्त App से रूबरू कराने जा रहे है जिससे देखकर आप अभी चोंक जाओगे और इस app का काम देखने के बाद आप हमे कमेन्ट करने वाले है की काश पहले बताया होता ऐसा जबरदस्त app, तो यदि आप भी इस जबरदस्त app को और इसके काम को देखना और फिर इस्तेमाल करना चाहते है तो बने रहें हमारे साथ इस पोस्ट मे अंत तक, चलिए शुरू करते है.

क्या है यह जबरदस्त App ?

दोस्तों आप सभी एक android फोन का इस्तेमाल करते है और उसमे ना जाने कितनी app डाउनलोड करते है. लेकिन आज का याहे new app यदि आप देख लेंगे तो आप सभी बोलेंगे यार यह app कहा थी अब तक, दोस्तों यदि बात करे इस app की तो इस app का नाम Lock watch है जिससे आप अपने फोन के लॉक पर एक खतरनाक ट्रिक को सेट कर सकते है. अब आप सोच रहे होंगे वो कैसे, हम आपको बता दे की यदि आप इस app को हमारे बताए गए तरीके से फोन मे सेट कर लेते है तो उसके बाद यदि आपके फोन का lock कोई एक बार भी गलत ओपन करेगा या फिर करने की कोशिश करेगा तो आपके फोन का फ्रन्ट कैमरा उसका फोटो और टाइम इस app मे सेंड कर देगा जिससे आप बाद मे जाकर देख सकते है की मेरे फोन को किसने छुआ है.

एक ऐसी जबरदस्त App जो फोन से दूसरे की खोल देगी पोल? New App

इस तरीके से आप यह जबरदस्त App फोन से दूसरे की पोल खोल देगी जिससे आप फिर उस चीज पर एक्शन ले सकते है. अब इस app का काम क्या है यह तो आप समझ है गए अब जान लीजिए की इस app को डाउनलोड और इस्तेमाल कैसे करना है।

इस app को ऐसे करे सेट और डाउनलोड?

यदि दोस्तों आप इस app को डाउनलोड करना चाहते है तो इस app को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. अब इस app को कैसे यूज करना है इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे.

1- सबसे पहले फोन मे LockWatch app को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब आपको इस app मे send alert email की सेटिंग को ऑन करे।

4- इससे होगा यह की जब भी कोई आपके फोन को एक बार गलत पैटर्न डालकर ओपन करने की कोशिश करेगा।

5- तो उसका फोटो और location आपकी email पर सेंड हो जाएगी.

6- इसे यदि आपका फोन कोई चोरी भी कर लेगा तब भी आप उसको बड़ी ही सरलता से पकड़ पाओगे।

7- तो बहुत ही खास app है जो हमेशा आपके फोन मे मोजूद होनी चाहिए।

  Download App

यह भी पढे—- 

Whatsapp Beta Join kaise kare 

Clock Vault- इस App के खतरनाक फीचर्स देखकर चोंक जाओगे आप?

किसी भी File, Photo या video को भेजो Password लगाकर ऐसे

अब चोर की खेर नहीं, यह App दिखाएगी उसका फोटो ओर लोकैशन?

इस app से एक मिनट मे जाएगा पकड़ा फोन चोर?

तो दोस्तों आज हमने जिस app के बारे मे बताया है वह app सही मे तारीफ के काबिल है क्यूंकी इस app से आपके फोन को फुल सिक्युरिटी मिलती है और आपके मन से फोन को खो देने का डर भी निकाल देती है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और कैसी लगी यह जबरदस्त app हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

One Comment

  1. Im very pleased to find this site. I need to to thank you for ones time for this particularly fantastic read!! I definitely really liked every part of it and I have you bookmarked to see new information on your site.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button