How to

BGMI Rank Push Kaise Kare | How to Rank Push in BGMI

Introduction:-

BGMI Rank Push Kaise Kare:-  यदि दोस्तों आप भी PUBG, BGMI, Free Fire जैसे Battleground games खेलने के शोकीन है तो आज की याहे पोस्ट आपके लिए काफी हेल्पफूल साबित होगी क्यूँकी आज हम आपको इस पोस्ट मे बताने वाले है की “BGMI Rank Push Kaise Kare” या “How to Rank Push in BGMI” आपको  बता दे की इससे पहले हमने आपको बताया था की Free Fire Rank Push kaise kare” तो यदि आप वह भी रीड करना चाहते है तो उसका लिंक हम आपको नीचे दे रहे है आप क्लिक करके पढ़ सकते है और केवल 3 दिन मे हिरोइक कर सकते है. आइए अब इस पोस्ट मे जानते है BGMI Rank Push Kaise Kare.

BGMI Rank Push Kaise Kare (How to Rank Push in BGMI)

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है “BGMI Rank Push Kaise Kare” या “How to Rank Push in BGMI” तो हम आपको बता दे की यदि आप bgmi या फिर pubg गेम खेलते है और रैंक बढ़ाना चाहते है तो इन दोनों गेम मे रैंक बढ़ाने का जो तरीका है वह बिल्कुल सैम है और यदि आप Free Fire खेलते है तो उसका रैंक बढ़ाने का तरीका थोड़ा इनसे अलग है जिसको आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते है.

Free Fire Rank Push Kaise kare 

अब जानते है दोस्तों की आप bgmi गेम मे अपनी रैंक को कैसे बढ़ा सकते है और एक प्रो लेवल के प्लेयर बन सकते है. दोस्तों ऐसा करने के लिए आपको हमारी बताई गई इन कुछ टिप्स को फॉलो करना होगा जिससे आप बड़ी ही आसानी से Bgmi rank push कर सकते है.

BGMI Rank Push Tips 

BGMI Rank Push Tips

वैसे तो bgmi गेम मे रैंक पुश करना कोई बड़ा काम नहीं है यदि आप हमारी बताई गई सभी इन प्रो टिप्स का पालन करते है. चलिए जानते है क्या यह टिप्स बारी-बारी से.

1- Rank push करने के लिए हमेशा Squad match खेले

यदि आप Rank Push करना चाहते है तो कभी किसी दूसरे स्क्वाड के साथ न खेले, यदि आप अपना कोई एक पर्मनन्ट स्क्वाड बना सके तो बहुत ही बड़िया होगा. इसमे आपको एक और चीज का ध्यान रखना है की आपके स्क्वाड के सभी बंदों के माइक ओपन होने चाहिए जिससे की वह आपको बता सके की एनिमी किस साइड है।

2- हमेशा ऐसी ही लोकैशन पर उतरे

ध्यान रहे जब आप कोई लोकैशन चुनते है तो आपके सभी बंदे वही पर लेंड होने चाहिए. आपको हमेशा ऐसी लोकैशन को सिलेक्ट करना चाहिए जहाँ पर कोई जाने की सोच भी न सके.

3- आपके स्क्वाड के साथ कोई अलग स्क्वाड उतरे तो ये करे काम

आप जहाँ पर उतर रहे है यदि आपके अलावा कोई अन्य स्क्वाड वहाँ पर लेंड कर रहा है तो आप अपने स्क्वाड के साथ रहे और फट फट से सभी के सभी एक-एक गन जरूर लेले. यदि वहाँ पर आपको वहाँ कोई गन नहीं मिलती तो वहाँ से चुप चाप बिना हलचल किये निकल जाए.

4- आपके पास ऐसी होनी चाहिए लूट

हमेशा आपको बड़िया ही लूट करनी चाहिए यदि कोई गन आपकी पसंदीदा है तो उसे ही यूज करे और हाँ आप सभी के पास कम से कम 2 smoke बम होने बेहद जरूरी है. आपके पास हमेशा एक लॉंग और शॉर्ट होनी चाहिए।

5- स्क्वाड के किसी एक बंदे को दे ये काम

यदि आपके स्क्वाड मे कोई ऐसा है जो अच्छी खासी सनाइपिंग करना जनता है तो उसे अपने पीछे रखे और कवर देने को बोले।

6- कोशिश करे यहाँ तक पहुँचने की

रैंक पुश करते समय आपको हमेशा यही कोशिश करनी चाहिए की आप सभी top 10 का हिस्सा बन सके. उससे पहले सिर्फ kill करने के पीछे ना भागे kill आप बाद मे भी कर सकते है लेकिन आपके मन मे  यही होना चाहिए की मुझे कैसे भी करके टॉप 10 मे जाना है।

7- भूलकर भी न करे यह काम

यदि आप अपने स्क्वाड से बिछड़ गए है और आपको कोई स्क्वाड या फिर एक ही बंदा दिख गया है तो उसका kill लेने की कोशिश न करे, सबसे पहले अपने स्क्वाड के बंदों को बुलाए और फिर हमला करे. कभी ऐसा हो की वह पूरे स्क्वाड के साथ और और आपका भूस भरदे it’s Joke.. लेकिन ध्यान जरूर रखे इस बात का.

8- इस बात का रखे खास ध्यान

यदि किसी स्क्वाड के साथ आपकी भिड़त हो जाए और आपका कोई एक बंदा डाउन हो जाए तो सबसे पहले स्क्वाड को उस बंदे को बचाने की सोचनी चाहिए नाकी आशीष के जैसे kill लेने की it’s joke आशीष हमारा दोस्त है जो हमारे साथ खेलता है वह हमेशा ऐसा ही करता है kill लेने के पीछे भागता है. तो आपको कभी भी ऐसा नहीं करना चाहिए.

अब कोई नहीं रोक सकता BGMI Rank बढ़ने से

तो दोस्तों यह थे वह 8 टिप्स जो आपकी bgmi rank बढ़ाने मे आपकी मदद करेगी. यह कोई फैक नहीं है हमने खुद इस पर काम कीया है जब आपको सही और सटीक जानकारी दी है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और यदि आप हमारे साथ BGMI खेलना चाहते है तो आप अपनी ID हमे कमेन्ट मे जरूर बताए , आप हमे फॉलो भी कर सकते है.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button