How to

Free Fire Download Kaise kare | How to Download Free Fire Game

Introduction:-

Free Fire Download Kaise kare:- यदि दोस्तों आप भी Free Fire गेम को खेलना चाहते है उसे डाउनलोड करके, लेकिन आपको नहीं पता की “Free Fire Download Kaise kare” या “How to Download Free Fire Game” तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है यदि आप free fire game को डाउनलोड करने के लिए इधर उधर भटक रहे तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ने के बाद आपकी यह तलाश खत्म हो जाएगी. जी हाँ हमने आपके लिए बहुत महनत से एक बड़ा ही सरल और आसान तरीका निकाला है Free fire को डाउनलोड करने का. अब क्या है यह तरीका और कैसे आप फ्री फायर डाउनलोड  करेंगे, जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

Free Fire को Play Store से क्यूँ हटाया ?

जैसा की आप सभी जानते है की अब आप Free fire को Play store से डाउनलोड नहीं कर सकते है. क्यूँकी Free Fire गेम को play Store से हटा दिया गया था. लेकिन क्या आप इसकी वजह जानते है, यदि नहीं तो चलिए आपको बताते है की Free Fire को Play store से क्यूँ हटाया. आपको बता दे की बताया जा रहा है की Free Fire game कुछ details चीन पहुंचा रहा था, जबकि यह बात पूरी तरह से साबित न हो पाई, लेकिन फिर भी इसे प्ले स्टोर से हटा दिया गया. लेकिन Free Fire गेम developer ने कहा है की जल्द ही अब फिर से आप Free fire को Play store से डाउनलोड कर सकेंगे.

लेकिन अब न जाने ऐसा होने मे कितना समय लगे, लेकिन आपको तो अभी free fire गेम चाहिए, तो कोई बात नहीं हम आपको आज Free Fire download kaise kare सिखाते है. चलिए जानते है.

यह भी पढे–

Free Fire Rank Push कैसे करे , केवल 3 दिन मे हिरोइक करे

बिना Play Store के Free Fire Update kaise kare

Free Fire Download Kaise kare

अब यदि दोस्तों आपका भी याही सवाल है “Free Fire Download Kaise kare” या “How to Download Free Fire Game” तो आपको बता दे की ऐसा आप बड़ी ही आसानी से कर सकते है लेकिन ऐसा करने के लिए आपको नीचे दिए इन सभी स्टेप्स को फॉलो करना होगा तो चलिए जाने.

Free Fire Download Kaise kare | How to Download Free Fire Game

1- सबसे पहले अपने फोन मे Chrome Browser को ओपन करे।

2- अब आप यहाँ सर्च बॉक्स पर क्लिक करे।

3- अब यहाँ downloads.digitaltrends.com लिख कर सर्च करे।

4- जैसे ही आप यह सर्च करेंगे तो आपके सामने एक Website ओपन होगी।

5- यहाँ आपको Search Bar देखने को मिलता है यहाँ Free Fire लिखे।

free fire download kaise kare

6- इसके बाद आप यहाँ से फ्री फायर डाउनलोड  कर सकते है।

नोट: यदि आपको लग रहा है की आप यह सब नहीं कर सकते है तो कोई बात नहीं आप नीचे दिए गए Download बटन पर क्लिक करके भी फ्री फायर डाउनलोड कर सकते है.

  Download Game

तो जाइए और करिए Free Fire Download

तो दोस्तों कुछ इसी तरह से आप Free Fire Game को डाउनलोड कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और अब आप Fre Fire Download kaise kare भी सीख गए है तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button