Whatsapp

Most Popular & Amazing Whatsapp Lock Try Now | Best Whatsapp Lock

Introduction:-

Best Whatsapp Lock 2022:- Whatsapp तो दोस्तों आप सभी यूज करते है जिसमे आप अपने ढेर सारे दोस्तों से चैट करते है वीडियोज़ फ़ोटोज़ एक दूसरे को शेयर करते है. लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है की आप अपने किसी एक ऐसे खास दोस्तों या फिर कहे तो लड़की दोस्त से बात करते है जिसको आप सबसे छुपना चाहते है. ऐसे मे आप तलाश करते है कोई best whatsapp lock की, तो यदि ऐसा है तो आज आपकी यह तलाश खत्म हुई आज हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसा जबरदस्त Whatsapp lock बताने वाले है जोकी देखकर भी कोई ओपन नहीं कर सकता क्यूँकी इसे ओपन करने की कुछ अजीब ही ट्रिक है. आगे आपको बताते है क्या है यह Whatsapp lock.

क्या है ये Whatsapp lock

यदि दोस्तों आप भी अपने whatsapp की प्राइवसी को लेकर चिंतित है तो आप परेशान न हो आज हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसी ट्रिक या कहे तो Whatsapp lock के बारे मे बताएंगे जिससे आपका whatsapp पूरा महफूज रहेगा और कोई चाहकर भी उसे ओपन नहीं कर पाएगा, जी हाँ दोस्तों क्यूँकी इस व्हाट्सप्प लॉक को ओपन करने की जो ट्रिक है वह बड़ी ही यूनीक है. इस Whatsapp लॉक को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. आइए आपको बताते है की याहे लॉक कैसे ओपन होता है।

Best Whatsapp Lock
Best Whatsapp Lock

 

ऐसे खुलता है ये Whatsapp lock

आप सब यह जानने के लिए बड़े बेताब हो रहे होंगे की आखिर यह whatsapp lock है क्या और कैसे ओपन होता है. आपको बता दे की यदि आप इसे अपने फोन मे सेट करते है और इसमे जाके whatsapp की सेटिंग को ऑन करते है तो आप यहाँ पर एक fake whatsapp cover लगा सकते है. जोकी आपके whatsapp ओपन करने पर समाने आएगा. यहाँ पर आपको सभी विकल्प मिलते है जोकी सैम व्हाट्सप्प पर लेकिन यदि आपको अपने रियल व्हाट्सप्प पर जाना है तो आपको नीचे दिए गए Contect के बटन को 3 बार दबाना होता है। उसके बाद ही आप अपने whatsapp को एक्सेस कर सकते है.

तो हुआ न कमाल का लॉक जोकी बहुत ही मजेदार भी है और इसे कैसे ओपन करना है सिर्फ आपको पता होगा. आइए अब आपको बताते की इसे सेट कैसे करते है.

इस Whatsapp lock को ऐसे करे सेट

1- सबसे पहले अपने फोन मे इस Whatsapp lock को डाउनलोड करे।

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे-    Download App

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब आपको यहाँ अपना एक password बना लेना है।

4- रिकवरी के लिए ईमेल जरूर डाले।

5- इसके बाद आपको यहाँ Whatsapp का एक विकल्प मिलता है इसे ऑन करे।

6- इसके बाद आपको थोड़ा नीचे आना है Interactive cover पर क्लिक करे।

7- अब यहाँ Whatsapp को चुने।

8- अब यहाँ इस सेटिंग को ऑन करे।

9- इसके बाद यह सेट हो जाएगा।

10- अब जब भी आप अपना whatsapp ओपन करने की कोशिश करेंगे तो एक Fake cover दिखाई देगा।

11- यहाँ पर कुछ भी करे नहीं होगा लेकिन व्हाट्सप्प के जैसे दिखेगा।

12- यदि आप नीचे दिए गए बटन पर 3 बार दबाते है तो यह खुल जाएगा।

जबरदस्त है ये लॉक एक बार जरूर ट्राइ करे

आज हमने आपको इस पोस्ट मे यह whatsapp lock बताया है जोकी बड़ा ही जबरदस्त है. आशा करते है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button