How to

SpinMaze App Kya Hai, Delete Kaise Kare | How to Delete SpinMaze App

Introduction:-

SpinMaze App Kya Hai: यदि दोस्तों बात करे SpinMaze App की तो यह एक Gaming App है. लेकिन इसका सच सिर्फ इतना ही नहीं है. दरअसल बात यह है की Oppo और Vivo जैसी बड़ी कॉम्पनीस के स्मार्टफोन मे यह App बिना Download कीये ही डाउनलोड हो रही है. और मुसीबत तो वह बढ़ रही है की इस एप को चाहे जितना भी Delete करलों यह Net ओपन करते ही फिर से वापस आ जा रहा है. तो अब इसका सोल्यूशंस क्या है. कुछ लोगों को खतरा हो रहा है की यह एप कोई Virus तो नहीं है. हमे बहुत सारे कमेन्ट आए है इसलिए हमने इस App के बारे मे छानबिन की और आपके लिए कुछ महत्वपूर्ण जानकारी के साथ-साथ इसे फोन से डिलीट करने का तरीका भी लाए है. जानने के लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

SpinMaze App Delete Kaise Kare

यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Spinmaze App Delete Kaise Kare’ या ‘How to Delete Spinmaze App’ तो इसकी जानकारी हम आपको कुछ स्टेप्स के माध्यम से बताएंगे लेकिन उससे पहले हम आपको बता दे की हमने इसके बारे मे इंटरनेट पर देखा तो हमने पाया की यह एक डिफ़ॉल्ट ब्राउजर हो सकता है. लेकिन कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. लेकिन कुछ लोग अपने फोन मे इस App को देखकर बहुत ज्यादा डर रहे है और उनका डरना सही भी है आज की इस फ्रॉड दुनिया मे आप आए दिन कई फ्रॉड देख सकते है.

लेकिन अब सवाल यहाँ आकर रुक जाता है की इसे डिलीट कैसे किया जाए. हमने आपके लिए एक तरीका निकाला है जिससे की हम इस App को डिलीट करने मे सफल भी हो पाए है. आपको क्या करना है इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे.

SpinMaze App Kya Hai, Delete Kaise Kare | How to Delete SpinMaze App

How to Delete SpinMaze App

1- सबसे पहले अपने फोन की सेटिंग्स मे जाए।

2- अब आपको यहाँ App Management की सेटिंग्स मे जाना है।

3- अब यहाँ आपके सामने 3 विकल्प होते है जैसे की–

  • All
  • Installed
  • Running

4- आपको यहाँ All पर क्लिक करना है।

5- इसके बाद आपको यहाँ आपके फोन की सभी Apps की लिस्ट मिल जाएगी।

6- आपको यहाँ Touchpal की सभी Apps को सर्च करना है।

7- यहाँ पर आपको ये करीं 29 तक Apps मिल जाती है।

8- आपको इन Apps को एक-एक बार क्लिक करना है और Force Stop कर देना है।

9- इसके बाद सभी का Clear data कर सकते है।

10- ऐसा करने के तुरंत बाद आप इस App को बड़ी आसानी से डिलीट कर सकते है।

यह भी जाने–

बिना किसी App के फोन मे दो WhatsApp कैसे चलाए

खबर के मुताबिक पता चला है की यह App फोन सिस्टम की वजह से बार बार इंस्टाल हो रहा है शायद हो सकता है खुद मोबाईल कंपनी ही इसे रिमूव करे, लेकिन यदि आपसे इतना इंतजार नहीं होता है तो आप इस प्रोसेस को फॉलो कर सकते है.

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे Spinmaze app के बारे मे बताया है और साथ ही इसे डिलीट करने का एक तरीका भी बताया है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी, यदि आप इस प्रोसेस को फॉलो करते है तो आप प्लीज हमे कमेन्ट करके बताए की यह एप आपके फोन से डिलीट हुआ या नहीं. तो यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button