How to

WhatsApp Chat Par Lock Kaise Lagaye – आपके अलावा कोई नहीं देख सकेगा Whatsapp chat?

Introduction:-

WhatsApp Chat Par Lock Kaise Lagaye: क्या दोस्तों आप भी अपने whatsapp की chat को लॉक करके रखना चाहते है ताकि कोई भी आपकी पर्मिशन के उस chat को ओपन न कर सके. कई बार देखा जाता है की आपसे कोई भी आपका whatsapp ओपन करने के लिए बोलता है और आपकी पर्सनल चैट को पढ़ने लगता है. ऐसे मे आप उसे कुछ कह भी नहीं सकते है तो अब करे तो क्या करे. ऐसे मे आप यहाँ पर एक ट्रिक लगा सकते है और अपनी उस पर्सनल चैट को लॉक करके रख सकते है. तो यदि आपको भी नहीं पता की ‘WhatsApp Chat Par Lock Kaise Lagaye’ या ‘How to Lock Whatsapp Chat’ तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे, यही जानकारी देने जा रहे है जानने के लिए बने रहे हमारे साथ, चलिए जानते है।

WhatsApp Chat Par Lock Kaise Lagaye

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘WhatsApp Chat Par Lock Kaise Lagaye’ या ‘How to Lock Whatsapp Chat’ तो आपको इसका जवाब मिल जाएगा. यदि आप ऐसा ही करना चाहते है की आप अपने whatsapp पर कुछ पर्सनल chat को लॉक कर सके तो इसके लिए आपको एक छोटी सी App को डाउनलोड करना होगा जो आपके इस काम को आसान बनाएगी. इस अप्प को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसनी से डाउनलोड कर सकते है. App को डाउनलोड करने के बाद आपको क्या प्रोसेस फॉलो करना है उसके लिए नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करे.

WhatsApp Chat Par Lock Kaise Lagaye

 

यह भी जाने– 

Whatsapp me Delete Message Kaise Padhe

How to Use WhatsApp Poll Button

Call Recording वाली warning कैसे बंद करे?

Aise lagaye apne WhatsApp Chat Par Lock ?

1- सबसे पहले फोन मे Chat Locker For WhatsApp App को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब यहाँ आपको एक Password Create करना है।

4- अब यहाँ नीचे दिए गए Plus के बटन पर क्लिक करे।

5- इसके बाद आप यहाँ उस चैट को Add करे जिसको आप लॉक करना चाहते है।

6- अब आपकी उस whatsapp chat पर एक लॉक लग जाएगा।

7- अब जब भी आपको वह चैट ओपन करनी है तो आपको पहले पासवर्ड देना होगा।

तो कुछ इस तरह से आप अपने व्हाट्सप्प की चैट को लॉक कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपने whatsapp की चैट को लॉक कर सकते है या उस पर एक लॉक सेट कर सकते है जिससे की उस चैट को आपके अलावा ओर कोई ओपन नहीं कर सके. तो यदि आप ऐसा ही करना चाहते है तो जाइए इस अप्प को डाउनलोड करे और बताए गए प्रोसेस को फॉलो करे। आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो करके जरूर बताए. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button