How to

Facebook Par Music Wala Photo Kaise upload Kare | How to Upload Photo With Music on Facebook

Introduction:-

Facebook Par Music Wala Photo Kaise upload Kare: यदि दोस्तों आपका भी यदि अपना एक Facebook Account है और आप भी अपने Account पर रोजाना पोस्ट अपलोड करते है लेकिन कई बार अपने देखा होगा की कुछ फेस्बूक यूजर्स अपनी उस पोस्ट या इमेज पर एक music Add करते है और उसके बाद उसे अपलोड करते है. जब आप ऐसा देखते है तो आपके मन मे भी यही सवाल उठता है की ‘Facebook Par Music Wala Photo Kaise upload Kare’ या ‘How to Upload Photo With Music on Facebook’ तो यदि आप भी अपने facebook image पर music add करके अपलोड करना चाहते है तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे, यही जानकारी देने जा रहे है. जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है.

Facebook Par Music Wala Photo Kaise upload Kare

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Facebook Par Music Wala Photo Kaise upload Kare’ या ‘How to Upload Photo With Music on Facebook’ तो हम आपको इसका जवाब जरूर देंगे लेकिन उससे पहले हम आपको बता दे की ऐसा करना बेहद ही आसान है लेकिन इसमे एक गलत है की आपको फेस्बूक पर music add करने का जो फीचर है वह थोड़ा गुप्त तरीके से दिया गया है. इसलिए यूजर्स परेशान ही जाते है और अपनी facebook post पर music add नहीं कर पाते है। जिसके बाद वह इंटरनेट पर तलाश करते है की ‘How to Upload Photo With Music on Facebook’ तो यदि आप भी उन्ही मे से एक है तो आज आप बिकलू सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है। चलिए अब आपको बताते है।

Facebook Par Music Wala Photo Kaise upload Kare | How to Upload Photo With Music on Facebook

यह भी जाने—

Facebook Par Nickname ko Change Kaise Kare?

How to Upload Photo With Music on Facebook

1- सबसे पहले अपने फोन मे Facebook App को ओपन करे।

2- इसके बाद यहाँ पर आपको एक Upload को बटन मिलता है, क्लिक करे।

3- अब यहाँ से अपनी फोन की gallery से अपने उस फोटो को चुन ले।

4- जिस पर आप music add करना चाहते है।

5- इसके बाद यहाँ पर आपको एक edit का विकल्प मिलता है, क्लिक करे।

6- इसके बाद यहाँ पर आपको एक music का लोगों मिलता है, क्लिक करे।

7- अब यहाँ से आप अपनी पसंद अनुसार कोई भी सॉन्ग Add कर सकते है’

तो कुछ इस तरह से आप अपने Facebook पोस्ट पर music को add कर सकते है.  और एक अच्छी और शानदार पोस्ट अपलोड कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपनी फेस्बूक की पोस्ट पर म्यूजिक add करके अपलोड कर सकते है. जैसे की हमने आपको ऊपर भी बताया है की facebook पर किसी भी image पर फोटो लगाने का जो विकल्प है वह थोड़ा गुप्त तरीके से दिया गया है जिसकी वजह से यूजर को म्यूजिक add करने मे समस्या का सामना करना पड़ता है. इसलिए हम आपको पूरा डिटेल्स मे बताया है। आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button