AndroidApps

फोन चार्जिंग पर बोलने वाली App, फोन चार्जिंग पर लगाते हो तो ये सिखलों जबरदस्त ट्रिक?

Battery voice alert, Batteri voice alert trick, Battery sound notification

Introduction:-

 Battery sound notification: दोस्तों कभी ना कभी तो आपका सामना एक बहुत ही बड़ी प्रॉब्लेम से जरूर हुआ होगा, प्रॉब्लेम बहुत अजीब सी आपको हसी आ जाएगी सुनकर। प्रॉब्लेम क्या है की कभी कभी यह होता है की हम अपने फोन को चार्जिंग पर लगाते है और बड़े आराम से लेट जाते है या सो जाते है, अब जैसे ही सोके उठते है और अपने फोन के पास जाते है तो देखने को मिलता है की फोन मे उतनी ही बैटरी है जितनी फोन को चार्जिंग पर लगाते टाइम थी, क्यूंकी आपने स्विच तो ऑन किया ही नही था।

कभी ना कभी तो आपके साथ यह जरूर हुआ होगा, मेरे साथ तो कई दफा हो चुका है इसलिए आज मे आपको इस पोस्ट मे एक ऐसी ही जबरदस्त ट्रिक को बताऊँगा जिसे आप सिख लेते है तो यह प्रॉब्लेम अब आपके साथ कभी नहीं होगी मेरे साथ तो नहीं होती अब यह। तो यदि आज आप इस पोस्ट मे बताई गई ट्रिक को देखकर अप्लाइ कर लेते है तो आपके समाने यह समस्या कभी नही आएगी।

 Battery sound notification

जैसा की दोस्तों हमने आपको बताया है की जब आप अपने फोन को चार्जिंग पर लगाते है तो आप गलती से स्विच ऑन करना ध्यान नही रखते है तो इसी समस्या का समाधान आज हम आपके लिए इस पोस्ट मे लाए है. बता दे की हमने आपकी इस पर्मनन्ट समस्या का एक सोल्यूशंस निकाला है इस पोस्ट मे हमने आपको एक App के बारे मे बताया है जिसमे आपको Charging connected और disconnected पर कुछ वर्डस लिखने होंगे जिसके बाद जब भी आप अपने फोन को चार्जिंग पर लगाएंगे तो आपको फोन बोलकर बताएगा और जब आप हटाएंगे तो जब भी आपको बोलकर बताएगा.

तो यदि आप इस App को डाउनलोड करना चाहते है तो इस एप को आप नीचे दिए गये डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है।

Battery voice alert, Batteri voice alert trick, Battery sound notification

Facebook Par Follow Button Add Kaise Kare

ऐसे करे इस app मे सेटिंग?

सबसे पहले आपको अपने फोन मे इस app को डाउनलोड करना होगा जिसका नाम है Battery Sound Notification जिसे आप नीचे दिए गये डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है। एप को डाउनलोड करने के बाद आपको इसे सभी पर्मिशन देकर ओपन करना होगा. सभी पर्मिशन देने के बाद आपको यहाँ पर अपनी भाषा को सिलेक्ट कर लेना है उसके बाद आपको यहाँ पर Charging Connected और Charging Disconnected के दो विकल्प मिलते है जिनमे आपको अपना कोई भी डायलॉग डाल देना है।

इसके बाद जब आप अपने फोन को चार्जिंग पर लगाएंगे और हटाएंगे तो आपका फोन वही बोलकर बताएगा जोकि आपने इस एप मे डायलॉग डाला है.

   Download App

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे एक एप को बारे मे बताया है जिसे आप अपने फोन मे सेट कर लेते है तो आप अपने फोन को चार्जिंग पर लगते समय एक ट्रिक एक आवाज को सेट कर सकते है जिसे करने के बाद आपका फोन चार्जिंग पर लगते समए और हटते समय बोलकर बताएगा जोकि सुनने मे बड़ा ही अमजिंग लगता है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ।

हमे फॉलो करे।

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button