Tech News

Microsoft Teams मे आ गये Snapchat Lenses, अब विडिओ कॉल करना होगा और भी मजेदार, जाने फायदा?

Microsoft Teams, Snapchat Lenses, Snapchat Lenses Are Coming To Microsoft Teams Soon, What Are The Benefits

Introduction:-

Snapchat Lenses Are Coming To Microsoft Teams: Microsoft ने Microsoft Teams में Snapchat लेंस जोड़ने के लिए Snap के साथ पार्टनरशिप कर ली है. अब 20 से अधिक स्नैपचैट लेंस Microsoft टीम ऐप का हिस्सा बन गया है. इनमें वीडियो कॉल के दौरान आपके सिर पर एक बिल्ली, आपके कंधे पर एक टैडी या आपके चेहरे पर धूप का चश्मा जैसी चीजें लग जाया करेंगी जिससे अब आपकी विडिओ कॉल और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगी. Microsoft के इस कदम से टीम्स के यूजर्स को एक अलग ऐप या ऐड-ऑन डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी. आइए आपको पूरी जानकारी विस्तार से बताते है।

How to Enable Dark Mode in Snapchat

Microsoft Teams के लिए आए नए फीचर्स देखे जरा ?

जैसा की दोस्तों हमने आपक ऊपर जानकारी देते हुए बताया है की अब microsoft ने snap के साथ पार्ट्नर्शिप कर ली है जिसके चलते अब आप microsoft team विडिओ कॉल के दौरान कुछ मजेदार lenses का मजा ले सकते है और आपस मे होने वाली विडिओ कॉल को और भी ज्यादा बेहतर और मजेदार बना सकते है।  Microsoft ने Snapchat के AR लेंस को सीधे Teams क्लाइंट के वीडियो इफैक्ट सेक्शन में जोड़ दिया है। कंपनी ने इन Snapchat लेंस को Teams में लाने के लिए Snap के कैमरा किट SDK का यूज किया है. आपको यह सभी Lenses को इस्तेमाल करने के लिए कोई अन्य app या कुछ भी करने की जरूरत नही है। लेकिन यह फीचर अभी कुछ ही यूजर्स को मिला है जोकि कुछ ईर प्रकार है, आगे पढे।

Microsoft Teams, Snapchat Lenses, Snapchat Lenses Are Coming To Microsoft Teams Soon, What Are The Benefits

Snapchat Story Delete Kaise Kare

सिर्फ इन यूजर्स को मिलेगा snapchat lenses का लाभ?

जैसा की हमने आपको बताया की इस नए फीचर के बाद अब आपकी विडिओ कॉल मे चार चाँद लग जाएगी. लेकिन यही पर ही आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की Microsoft वीडियो में स्नैपचैट लेंस जोड़ने के लिए कंपनी अपने फ्लिप एजुकेशन प्लेटफॉर्म के लिए स्नैप के कैमरा किट का भी यूज करता है। यह नई टीम्स सुविधा केवल टीम्स फॉर वर्क यूजर्स के लिए ही होगा। यदि आप Teams के पर्सनल या एजुकेशन वर्जन का यूज कर रहे हैं तो आप इन नए स्नैपचैट लेंस का उपयोग नहीं कर पाएंगे.

Snapchat Account Delete Kaise kare

विडिओ कॉल को और भी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए किया जा रहा है इस बड़े प्रोजेक्ट पर काम ?

जैसा की हमने आपको बताया की अब आप microsoft teams पर विडिओ कॉल करते समय snapchat के lenses का इस्तेमाल कर सकते है लेकिन आपको बता दे की एक microsoft अब एक और बड़े फीचर पर काम कर रहा है. वह है की इस फीचर के आने के बाद आप अपनी विडिओ कॉल पर background को भी बदल सकेंगे जोकि देखने मे बड़ा ही गजब लगेगा लेकिन जैसा की हमने बताया की इस फीचर के बारे मे अभी काम किया जा रहा है जैसे ही यह आता है हम आपको जरूर से अपडेट करेंगे, तो यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक, ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button