AndroidHow to

कॉल पर अपनी आवाज कैसे बदलें | Voice Change Kaise Kare | Voice Changer App 2023

Best voice changer app, free voice changer, new voice changer, 2023

Introduction:-

कॉल पर अपनी आवाज कैसे बदलें: क्या दोस्तों आप भी फोन कॉल पर अपनी आवाज को बदलकर अपने दोस्तों से बात करके उन्हे चोंकाना चाहते है या फिर आप अपने दोस्तों के साथ prank करना चाहते है अपनी आवाज को पूरी तरह से लड़की की आवाज मे अपने दोस्तों के साथ बाते करना चाहते है, जिसके लिए आप इंटरनेट पर Best Free Voice Changer App को तलाश रहे है तो आज आपकी यह तलाश खत्म हुई है. जानकारी के लिए बता दे की जो Voice changer app आज हम आपके लिए इस पोस्ट मे लेकर आए है वह फ्री तो नही है लेकिन उसकी एक ट्रिक है जिससे आप उसे फ्री मे ही यूज कर सकते है. अब क्या है बेस्ट फ्री वॉयस changer एप जानने के लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

कॉल पर अपनी आवाज कैसे बदलें

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘कॉल पर अपनी आवाज कैसे बदलें’ तो अब हम आपको यही बताने जा रहे है, दोस्तों आपको बता दे की आप अपने फोन मे यदि कॉल के दौरान अपनी आवाज को बदलना चाहते है तो उसके लिए आपको अपने फोन मे किसी न किसी Voice changer App को डाउनलोड करना होगा, लेकिन डाउनलोड कर तो ले, लेकिन वह सभी पैड होते है और कॉल पर आवाज बदलने के लिए पैसे मांगते है. अब यदि आपके पास पैसा है तो आप उसे खरीद कर अपनी फोन कॉल पर आवाज को बदल सकते है और अपने दोस्तों के साथ हसी मजाक कर सकते है।

लेकिन आप यदि पैसा भी खर्च नही करना चाहते है और एक Best Free Voice changer App की तलाश मे है तो आज हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसा ही वॉयस चेंजर बताने जा रहे है. बता दे की यह एप भी पूरी तरह से फ्री तो नही है लेकिन इसी एक ट्रिक जिससे आप इसे फ्री मे यूज कर सकते है, वह आपको पोस्ट के अंत मे बताएंगे।

कॉल पर अपनी आवाज कैसे बदलें | Voice Change Kaise Kare | Voice Changer App 2023

Smart Announcer Call, Time & Battery | सब कुछ बोलकर बताएगा आपका फोन

ऐसे बदले फोन कॉल पर अपनी आवाज ?

अब यदि दोस्तों आप भी फोन कॉल पर अपनी आवाज को बदलना चाहते है तो उसके लिए नीचे दिए गये स्टेप्स को फॉलो करे.

1- सबसे पहले फोन मे Just4Laugh App को download और Install करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

3- अब Get Start पर क्लिक करे।

4- अब आपको यहाँ एक ऑप्शन मिलता है During call Settings क्लिक करे।

5- अब आपको यहाँ 2 ऑप्शन मिलते है Incoming ओर outgoing call के।

6- यदि आप Incoming call पर अपनी आवाज बदलना चाहते है तो incoming सिलेक्ट करे।

7- यदि आप Outgoing call पर आवाज बदलना चाहते है तो outgoing call सिलेक्ट करे।

8- जब आप इनमे से किसी एक को चुनते है तो आपके सामने 4 ऑप्शन आते है voice change करने के।

9- यहाँ पर आप Alien, young Girl, Robot, Mature Lady जैसी आवाज बदल सकते है।

10- अब आप इनमे से जो भी Voice बदलना चाहते है सिलेक्ट करे।

  Download

तो कुछ इस तरह से आप फोन कॉल पर अपनी आवाज को बदल सकते है. अब जैसा की हमने आपको बताया था की यह एप भी फ्री नही लेकिन इसे फ्री मे यूज करने की एक ट्रिक है आइए आपको बताते है।

ऐसे करे इस app को फ्री मे यूज?

यदि आप इस app को फ्री मे यूज करना चाहते है तो आपको इस app मे क्रेडिट खत्म होने के बाद इसके Data को clear या फिर डिलीट करके दोबारा डाउनलोड करके किसी अन्य नंबर से लॉगिन करे आपको क्रेडिट मिल जाएगी. यदि आपके पास नम्बर की कमी है. तो आपको गूगल पर बहुत सारी ऐसी website मिल जाएगी जो आपको फ्री मे बहुत सारे नंबर देंगी आप उनका यूज कर सकते है। और इस एप को फ्री मे यूज कर सकते है।

Conclusion:-

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप फोन कॉल पर अपनी आवाज को बदलकर अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर सकते है. लेकिन याद रहे इसका इस्तेमाल सिर्फ हसी मजाक के लिए ही करे अन्यथा की स्थिति मे हमारी कोई जिम्मेदारी नही होगी. हम यह आपको जानकारी के तौर पर बता रहे है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट मे जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भरत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button