How to

Facebook Profile ko Page me kaise Convert kare | How to Convert Facebook Profile to Page

Facebook Profile to Page, facebook profile ko page me kaise badle, facebook page kaise banaye, how to make facebook page

Introduction:-

Facebook Profile ko Page me kaise Convert kare: यदि दोस्तों आप भी फेस्बूक पर अपना एक page बनाना चाहते है और आपको नहीं पता की Facebook par page kaise banaye या how to make page on facebook तो आज हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसी ट्रिक के बारे मे बताने वाले है जिससे आपको Facebook पर पेज भी नहीं बनाना पड़ेगा और आपका पेज भी बन जाएगा. अभी आप सोच रहे होंगे की ये कैसे हो सकता है. जी हाँ ऐसा हो सकता है अब आप अपने फेस्बूक प्रोफाइल को पेज मे बदल सकते है साथ आपको इसमे एक फायदा और मिल जाता है वह फायदा क्या है वह भी आपको इस पोस्ट मे आगे बताएंगे, जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

सालों साल पहले Facebook के Delete Message कैसे निकाले?

Facebook Profile ko Page me kaise Convert kare

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Facebook Profile ko Page me kaise Convert kare’ या ‘ How to Convert Facebook Profile to Page ‘ तो आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. आप अपने फेस्बूक प्रोफाइल को पेज मे बदल सकते है. उसके प्रोसेस को बताने से पहले हम आपको बता दे की यदि आप अपने फेस्बूक पर reels, video डालते है और आप उनसे पैसा कमाना चाहते है तो आपको एक पेज की जरूरत होती है लेकिन अब आपको ऐसा करने की भी जरूरत नहीं है क्यूंकी अब आप अपने फेस्बूक प्रोफाइल को पेज मे बदल सकते है. अब कुछ लोगों के मन मे एक सवाल होगा की क्या है यह monetize भी हो सकता है. तो इसका जवाब हम आपको आगे विस्तार से बताएंगे।

Facebook Profile ko Page me kaise Convert kare | How to Convert Facebook Profile to Page

Facebook Profile को page मे बदलने का फायदा और क्या Monetize भी होगा?

कुछ यूजर के मन मे सवाल है की यदि हम एक पेज ना बनाकर अपने फेस्बूक प्रोफाइल को ही पेज मे बदल दे तो उससे फायदा क्या होगा और क्या वह मनिटाइज़ हो सकता है फेस्बूक पेज के जैसे. तो इसके बारे मे हम आपको बता दे की यदि आप अपने फेस्बूक प्रोफाइल को पेज मे बदलते है तो आपके यदि फेस्बूक पर 5000 फ़्रेंड्स है तो वह सभी Followers मे convert हो जाएंगे, और रही बात monetize होने की तो उसके लिए आपको 5000 फॉलोवर्स चाहिए और मिनट्स चाहिए तो आप देख सकते है फॉलोवर्स तो आपके एक दम हो चुके है अब आपको वाच टाइम ही बढ़ाना है. जिसके बाद आपका प्रोफाइल भी monetize हो जाएगा. चलिए अब आपको बताते है How to Convert Facebook Profile to Page.

यह भी जाने—

Facebook Par Follow Button Add Kaise Kare

How to delete facebook account permanently

Facebook Ka Password kaise pata kare 

How to Convert Facebook Profile to Page

1- सबसे पहले फोन मे Facebook App को ओपन करे।

2- अब यहाँ ऊपर राइट साइड दिए गए 3 लाइन पर क्लिक करे।

3- इसके बाद आपको यहाँ पर अपनी Profile को ओपन कर लेना है।

4- इसके बाद आपको यहाँ पर Edit Profile के बटन की साइड मे 3 डॉटस मिलते है, क्लिक करे।

5- इसके बाद आपको यहाँ पर Trun on professional mode पर क्लिक करे।

6- इसके बाद मे इसे continue करे।

7- इसके बाद आपकी facebook profile पेज मे बदल जाएगी।

तो दोस्तों कुछ इसी तरह से आप अपने facebook profile को facebook page मे बदल सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की कैसे आप अपने फेस्बूक प्रोफाइल को फेस्बूक पेज मे बदल सकते है. यदि आप भी फेस्बूक से पैसा कमाना चाहते है तो आप कुछ इसी तरह से अपने फेस्बूक पेज से पैसा कमा सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button