GamingHow to

How to Get Free Royal Pass In BGMI | New Trick In 2023

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस तरीके से free royal pass ले सकते हैं BGMI में how to get free Royal pass in BGMi | new trick in 2023 अगर आप लोग नहीं जानते कि BGMI क्या है? तो हम आपको बता दें की BGMI Ka full form है battle ground mobile India जिसे आप लोग कह सकते हैं,ye Indian pubg है जो सिर्फ खासकर इंडिया के लिए ही बनाया गया है आप सभी लोग भली-भांति जानते ही होंगे कि पिछले 1 साल से भारत में pubg ko banned कर दिया गया है। बल्कि pubg को ही नहीं बल्कि जितने भी सारे Chinese app हैं और Chinese product हैं उन सभी को भारत में banned लगा दिया गया है।

और इसी के चलते India Mai pubg ko bhi banned लगा दिया गया था, लेकिन फाइनली अब pubg ने अपना एक Indian version launch कर दिया है, जिसमें चाइना का कोई भी रोल नहीं है यह पूरा game indian में ही operate होता है, और इसकी डिटेल इंडिया से बाहर नहीं जाएगी इसके ऊपर भारत सरकार भी निगरानी बनाए हुए हैं, जब से India Mai pubg एक नए नाम के साथ लांच किया गया है तब से लोगों में इसको खेलने की भी होड़ लगी हुई है, जितने भी लोग pubg खेला करते थे वह दोबारा अब Indian pubg के मजे उठा रहे हैं।

BGMI क्या है? Full Details

BGMI यानी कि battle ground mobile India जिसे हम लोग Indian pubg कहते हैं, यह pubg Ka Indian version है, यह एक multi player game है जो pubg की तरह ही चलता है यह हम कह सकते कि पूरी तरीके से pubg ही है, बस इसका नाम बदलकर battle ground mobile India रख दिया गया है। खासकर इंडिया के लिए बनाया गया है, Indian version है और इसका सर्वर भी इंडिया का ही है आप लोगों ने देखा होगा कि pubg में बहुत सारे सरवर होते हैं जैसे कि asia, Europe आदि लेकिन इसमें सिर्फ आपको एक ही सरवर मिलेगा india अगर आप यह गेम डाउनलोड करके खेलते हैं तो इसमें आपको सारे Indian player ही मिलेंगे।

BGMI को पूरी तरीके से pubg जैसा ही बनाया गया है यह pubg की फुल टू कॉपी है, कह सकते कि यह pubg की 100% copy है सिर्फ name को छोड़कर यह पूरी तरीके से pubg जैसा ही है बहुत सारे लोगों को इस गेम का काफी महीनों से इंतजार था, और finally जब यह गेम लांच हुआ तो काफी ज्यादा इसके एक ही दिन में डाउनलोड हो गए थे। इसके download record भी बनाया है, एक ही दिन में सबसे ज्यादा डाउनलोड होने का अब आप सोच सकते हैं कि इतने सारे लोगों को यह गेम पसंद है।

BGMI में elite pass क्या है?

अगर आप लोग यह आर्टिकल पढ़ रहे हैं तो फिर आप BGMI भी खेलते ही होंगे अगर आप लोग भी BGMI खेलते हैं तो आपको पता होगा कि BGMI के अंदर elite pass क्या होता है? लेकिन फिर भी हम आपको बता देते हैं कि elite pass एक premium items का ग्रुप है, जिसमें आपको बहुत सारी premium items मिलते हैं इसको आप को खरीदना पड़ता है और इसको खरीदने के लिए आपके पास UC होना चाहिए, जिस तरीके से pubg Mai royal pass खरीदने के लिए UC की जरूरत पड़ती है उसी तरीके से BGMI में भी elite pass खरीदने के लिए UC की जरूरत पड़ती है।

बहुत ही कम लोग elite pass खरीद पाते हैं लेकिन जब भी BGMI launch हुआ तो शुरुआत में ही सभी लोगों ने elite pass खरीद ही लिए थे कुछ लोगों को छोड़कर और जिन लोगों को Elite pass नहीं मिला है, आज के इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि वह लोग भी कैसे BGMI Elite pass free में ले सकते हैं BGMI Ka Elite pass free में लेने के लिए आपको यह आर्टिकल पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ना होगा तभी आप लोग समझ पाएंगे कि कैसे भी BGMI Mai free elite pass लेना है।

BGMI Royal Pass Items List 

हर बार BGMI ke Elite pass में तरह तरह के itoms आते रहते हैं हर बार कुछ ना कुछ premium items BGMI देता ही रहता है, साथ ही रोज कोई ना कोई नया आइटम से रिलीज भी करता रहता है या फिर कोई ना कोई new crate ya event लाता ही रहता है, जिसमें लोगों को अलग अलग तरीके के itoms देखने को मिलेंगे और यह सारे premium itoms होते हैं जो free में नहीं दिए जाते हैं कुछ itoms को छोड़कर बाकी itoms में आपको UC देने पड़ते हैं कुछ itoms BGMI mai free भी मिलते हैं।

जब आप इसका Elite pass खरीदेंगे तो आपको शुरू में कुछ mission complete करने पड़ेंगे इससे आपके bgmi royal pass के लेवल भी बढ़ते रहते हैं, और साथ ही साथ आपको हर एक लेवल पर कुछ ना कुछ नया आइटम मिलता रहेगा, इसलिए जब भी आप royal pass खरीदें या Elite pass खरीदें तो मिशन भी कंप्लीट कर te जाइएगा जिससे आपको नया नया items मिलता रहे जो royal pass में है।

Free में UC कैसे लें?

हम आपको बताने वाले कि आप किस तरीके से free Mai UC ले सकते हैं जिसकी मदद से आप फिर Elite pass खरीद पाएंगे UC लेने के लिए आपको इंटरनेट पर बहुत सारे तरीके मिल जाएंगे बहुत सारी वेबसाइट या फिर बहुत सारे ऐप मिल जाएंगे। जिसकी मदद से आप UC ले सकते हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बता रहे हैं जो आप कहीं नहीं मिलेंगे इसमें आपको देखने के लिए उसी मिलेगा जिसमें हमने भी बहुत सारे लोगों को इसी तरीके के जरिए UC दिलवाया है।

सबसे पहले आपको गूगल पर जाना है और लिखना है UC reedom center इतना लिखते ही आपके सामने बहुत सारी वेबसाइट आ जाएंगे, तो आपको कोई भी वेबसाइट सेलेक्ट कर लेनी है और उस पर चले जाना है उस पर जाते ही आपके सामने एक छोटा सा फॉर्म दिख रहा होगा, जिस पर आपको अपनी chharater id अपनी bgmi I’d, device name और UC limit सेट करके reedom करना होगा, reedom करते hi आपके bgmi I’d par UC आ जाएंगे जितने आपने सेलेक्ट किए होंगे।

अगर आपको इस ट्रिक में कोई प्रॉब्लम आती है तो आप और दूसरी वेबसाइट पर जाकर सर्च कर सकते हैं वहां से अगर आपको यदि लगे, तो आप वहां से UC मंगवा सकते हैं नहीं तो आपको बहुत सारे ऐप मिल जाएंगे जैसे की dhani app,Google pay app, Google openion regards app, hago app,winzo app आदि ऐसे बहुत सारे ऐप है जिनका आप इस्तेमाल कर सकते हैं, UC लेने के लिए नहीं तो फिर आप वेबसाइट की मदद भी ले सकते हैं, या फिर आप यूट्यूब की मदद भी ले सकते हैं या फिर आप कोई लाइक टूर्नामेंट में पार्टिसिपेट कर के वहां से भी free royal pass जीत सकते हैं या फिर आप ऐड देखकर भी UC ले सकते हैं।

Conclusion

तो दोस्तों आप सभी लोगों को आज का यह आर्टिकल कैसा लगा जिसमें हमने आपको बताया कि आप किस तरीके se BGMI mai free Elite pass le सकते हैं, अगर आपको आज की है इंफॉर्मेशन अच्छी लगी तो आप हमारी इंफॉर्मेशन को शेयर कर सकते हैं लाइक कर सकते हैं और कमेंट कर सकते हैं, अगर आपको UC लेने में कोई प्रॉब्लम आती है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं हम आपको डायरेक्ट वेबसाइट के लिंक प्रोवाइड कर देंगे, अपने इसी आर्टिकल में अगर आप BGMI खेलते हैं तो आप हमें कमेंट बॉक्स में अपने BGMI I’d भी भेज सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button