AndroidAppsGamingHow toTips & Tricks

How to Get Free Emotes In Free Fire Max | Free Fire Max में Free Emotes कैसे लें

जो लोग भी free fire Max game खेलते हैं उन्हें पता होगा कि free fire Max game में emotes क्या होते हैं, तो आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि free fire Max game के सारे emote एक साथ कैसे लें जो लोग नहीं जानते हैं, उनको हम बताएंगे कि emotes क्या होते हैं और इनका इस्तेमाल क्यों किया जाता है इनके इस्तेमाल करने से गेम पर क्या प्रभाव पड़ता है, यह भी हम आपको बताएंगे तो हमारे आज के इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें तभी आप जान पाएंगे कि एक साथ free fire Max game में emotes कैसे लें।

ऐसे बहुत सारे Emote होते हैं free fire max max game में जिनको आप free में नहीं ले सकते हैं उनके लिए आपको पैसे या डायमंड की जरूरत पड़ती है, तो आज के अपने इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि कैसे आप सारे emote एक साथ free में ले सकते हैं और free fire game में आने वाले हर नए emotes को भी आप कैसे free में ले पाएंगे।

Free Fire Max Game में Emotes क्या होते हैं

How to Get Free Emotes In Free Fire Max | Free Fire Max में Free Emotes कैसे लें

अगर आप लोग free fire game खेलते हैं तो आपको जरूर पता होगा कि emotes क्या होते हैं, emotes एक एक तरह से मानव भावनाओं का प्रतिरूप होता है जिस तरीके से आप लोग इमोजी का इस्तेमाल करते हैं, अपने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसी तरीके से free fire game में यह emotes होते हैं जो कि आपको इंसानी भावनाओं का अनुभव करवाते हैं जैसे कि खुश होना डांस करना चैलेंज देना आदि।

Emotes अलग-अलग तरह के होते हैं और इनको पाना काफी ज्यादा मुश्किल होता है क्योंकि यह बहुत ही कम free fire game में मिलते हैं, emotes आपको तब मिलते हैं जब आप free fire game का इलाइट पास खरीदते हैं या फिर emotes तब आपको मिलते हैं जब कोई नया इवेंट आता है, या फिर कोई नई crate आती है, यह बहुत ही कम देखने को मिलते हैं लेकिन emotes बहुत ही अच्छे अच्छे आते हैं।

Emote का अलग-अलग काम होता है जितने भी तरीके के emote होते हैं उतने तरीके के उनके एक्सप्रेशन होते हैं उनके भाव होते हैं, जो वह प्रकट करते हैं देखा जाए तो free fire game में अभी तक काफी अच्छे अच्छे emote देखने को मिल चुके हैं और आगे भी हमें काफी अच्छे अच्छे emote देखने को मिलेंगे।

Free Fire Max में Free Emotes कैसे लें

The lucky mirror game से इमोट कैसे लें

यह एक तरीके का ऑनलाइन गेमिंग का प्लेटफार्म है जहां पर आप अलग अलग तरीके के गेम खेल सकते हैं, इसमें आपको डाउनलोड करके रजिस्ट्रेशन करना होता है और रजिस्ट्रेशन करने के बाद आप अलग अलग तरीके के गेम खेलते हैं, जितना गेम खेलेंग‌ उतने पॉइंट्स जीत पाएंगे और उन सभी पॉइंट को आप डायमंड में रीडम कर सकते हैं, और फिर डायमंड की मदद से आप free fire game में कोई भी emotes बड़े ही आसानी से खरीद पाएंगे।

Mgamer app से फ्री इमोट कैसे लें

यही भी एक बहुत ही मजेदार एप्लीकेशन है इसमें आप बड़े ही आसानी से कोई भी emotes जीत सकते हैं, यह एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म भी है जिसमें आप ऑनलाइन गेम खेलकर डायमंड कलेक्ट कर सकते हैं, आज के टाइम में यह काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है लोगों के द्वारा क्योंकि इसमें रियल डायमंड आपको दिए जाते हैं, जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं free fire game के अंदर बड़ी ही आसानी से कोई भी चीज खरीदने के लिए।

इस ऐप के अंदर आपको लॉगइन करना होता है जिससे आपका एक पर्सनल अकाउंट क्रिएट हो जाता है और फिर जितनी ज्यादा आप गेम खेलते रहेंगे तो इसमें अलग अलग तरीके के गेम आपको दिए जाते हैं, उसके बाद गेम जीतने पर आपको पॉइंट दिए जाते हैं उन पॉइंट को आफ रीडोम कर सकते हैं या तो फिर आप कोई भी free fire Max का रिडीम कोड ले सकते हैं, या फिर आप डायमंड ले सकते हैं।

Free Fire Max Game में Emotes को कैसे अनलॉक करें

अगर आप लोग free fire Max game खेलते हैं तो आपको पता होगा कि free fire Max game में अलग-अलग तरीके के emotes होते हैं, अब हम आपको बताने वाले कि कैसे आप emotes को अनलॉक कर सकते हैं अपने free fire Max game में जैसे ही आप free fire Max game को ओपन करेंगे अपना अकाउंट लॉगिन करेंगे, उसके बाद आपको स्टोर पर जाना होगा स्टोर के बाद आपको अलग अलग तरीके के option देखने को मिल जाएंगे और बहुत सारे प्रोडक्ट और आइटम आपको देखने को मिल जाएंगे।

वहीं पर आपको emotes भी देखने को मिलेंगे जो भी आपको emotes चाहिए आप उस पर क्लिक करके नीचे दिए गए अनलॉक बटन पर क्लिक करके उसे अनलॉक कर सकते हैं, अनलॉक करने के लिए आपके पास diamond होना चाहिए अगर आपके पास डायमंड है, तभी आप अनलॉक कर पाएंगे, अनलॉक करने के बाद बह आपके इन्वेंटरी सेक्शन में दिख जाएंगे, जहां से आप अपना इमोट सेट कर सकते हैं।

Conclusion

तो आप सभी लोगों को आर्टिकल कैसा लगा जिसमें हमने आपको बताया है कैसे आप free fire Max में emotes को अनलॉक कर सकते हैं, अगर आपको बात की है इंफॉर्मेशन अच्छी लगी है तो आप हमारी इंफॉर्मेशन को लाइक करो कमेंट जरूर करें, और साथ ही साथ free fire Max game से रिलेटेड आर्टिकल पढ़ने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button