How to

Apni Photo ko Cartoon Kaise Banaye? | Photo ko Cartoon Banane wala Website?

Introduction:-

Apni Photo ko Cartoon Kaise Banaye: जैसा की दोस्तों आप सभी जानते है की आजकल Cartoon वाली Photo का बहुत ज्यादा ट्रेंड चल रहा है जिसके चलते हर कोई Apni Photo ko Cartoon Kaise Banaye जानना चाहता है. तो यदि आप भी इंटरनेट पर सर्च कर रहे इया ‘Apni Photo ko Cartoon Kaise Banaye’ या ‘How to Make Your Photo Cartoon’ या ‘Photo ko Cartoon Banane wala Website’ तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे यही जानकारी देने जा रहे है. हम आपको इस पोस्ट मे कुछ ऐसी ट्रिक्स बताएंगे जिससे आप एक ही क्लिक मे अपने किसी भी फोटो को कार्टून मे बदल सकते है. अब कैसे करेंगे आप यह काम जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

Photo ko Cartoon Kaise Banaye

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Photo ko Cartoon Kaise Banaye’ या ‘How to Make Cartoon Photo’ तो अब हम आपको यही जानकारी देने जा रहे है. बता दे की इस समय हर किसी सोशल मीडिया App पर cartoon वाली फोटो का पूरा क्रेज चल रहा है मानो की हर कोई अपनी फोटो को कार्टून फोटो मे बदलना चाहता है लेकिन उन्हे कोई अच्छा तरीका मिल नहीं रहा है. तो यदि आप भी उन्ही लोगों मे से एक है जो अपनी फोटो को कार्टून फोटो मे बदलना चाहते है तो आइए आपको बताते है.

सबसे पहले आपको बता दे की यदि आप अपनी फोटो को कार्टन फोटो मे बदलना चाहते है तो उसके लिए सबसे पहले आपको अपने फोन मे एक App को डाउनलोड करना होगा, जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है. अब इस app को डाउनलोड करने के बाद आपको क्या प्रोसेस फॉलो करना है उसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को ध्यान से पढे और समझे और ठीक वैसे ही करे जैसा हम आपको कहते है. तो आइए जानते है Apni Photo ko Cartoon Kaise Banaye.

Apni Photo ko Cartoon Kaise Banaye? | Photo ko Cartoon Banane wala Website?

Apni Photo ko Cartoon Kaise Banaye?

1- सबसे पहले फोन मे ToonMe – cartoons from photos App को डाउनलोड करे।

2- अब सभी पर्मिशन देने के बाद ओपन करे।

बता दे की यह app सिर्फ यही नहीं है की आपके फोटो को बस कार्टून ही करती है. इस app मे आपको हजारों ऐसी templetes होती है जिस पर क्लिक करके आप बिल्कुल ठीक वैसे ही अपनी फोटो को कार्टून मे बदल सकते है।

यह भी पढे–

Whatsapp me Delete Message Kaise Padhe

How to Use WhatsApp Poll Button

Instagram Quiet Mode Kya hai in Hindi

Instagram Replies and Message Recations Not Working

3- अब यहाँ पर आपके सामने बहुत सारी Templetes देखने को मिलती है।

4- आपको इनमे से जो भी अच्छी लगती है, क्लिक करे।

5- इसके बाद यहाँ से अपनी फोन गॅलरी से उस फोटो को चुने।

6- जिसे आप कार्टून फोटो मे बदलना चाहते है।

7- अब यहाँ आपको कुछ समय इंतजार करना होगा तब तक आपका फोटो रेडी होता है।

8- जैसे ही आपका फोटो रेडी हो जाता है उसके बाद इसे save बटन पर क्लिक करके सेव करे।

9- अब आप देख सकते है आपका फोटो कार्टून फोटो मे बदल चुका है।

तो दोस्तों कुछ इसी तरह से आप अपने फोन से अपनी फोटो को कार्टून मे बना सकते है।

   Download App

Photo ko Cartoon Banane wala Website?

अब यदि दोस्तों आप किसी App को डाउनलोड नहीं करना चाहते है और अपनी फोटो को कार्टून फोटो मे भी बदलना चाहते है तो अब हम आपको ‘Photo ko Cartoon Banane wala Website’ बताते है जिससे आपको किसी App को डाउनलोड भी नहीं करना पड़ेगा और आपका काम भी हो जाएगा. तो यदि बात करे इस वेबसाईट की तो इस पर जाने का बटन हमने आपको नीचे दिया है, क्लिक करे और जाए?

Photo ko Cartoon Banane wala website

1- सबसे पहले फोन मे या Laptop मे इस लिंक को ओपन करे।

2- इसके बाद यहाँ पर आपको Upload image का विकल्प मिलता है, क्लिक करे।

3- इसके बाद यहाँ पर अपनी उस फोटो को चुने जिसे आप कार्टून मे करना चाहते है।

4- अब आपको यहाँ पर कुछ समय इंतजार करना होगा तब तक आपका फोटो रेडी होता है।

5- इसके बाद आपका फोटो कार्टून मे बदल जाएगा और आप उसे डाउनलोड कर सकते है।

तो कुछ इसी तरह से आप अपने फोटो को इस website की मदद से कार्टून मे बदल सकते है।

Photo ko Cartoon Banane wala App?

यदि दोस्तों आप इंटरनेट पर Photo को cartoon बनाने वाला App सर्च कर रहे है तो हम आपको बता दे की जो हमने आपको ऊपर App बताया है उससे बेस्ट app आपको इस चीज का बिल्कुल भी नहीं मिलेगा ऐसी जबरदस्त templete आपको इसमे देखने को मिलती है की क्या ही कहना, मतलब आपको full मजा आने वाला है। तो ऊपर दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके अभी Photo ko cartoon banane wala app डाउनलोड करे।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे ‘Apni Photo ko Cartoon Kaise Banaye’ या ‘Photo ko Cartoon Banane wala Website’ के बार मे बताया है. यदि आप भी अपने फोटो को कार्टून फोटो मे बदलना चाहते है तो कुछ इसी तरह से आप यह काम कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने और सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button