How to

Samsung Phone me App Lock Kaise Kare? | Phone me App Lock Kaise Lagaye? Realme, Oppo, Vivo, Mi

Introduction:-

Samsung Phone me App Lock Kaise Kare: यदि दोस्तों आपके पास भी एक Samsung का फोन है और आप अपने उस फोन मे Apps पर एक लॉक सेट करना चाहते है जिससे की कोई भी उस app को आपकी पर्मिशन के बिना एक्सेस न कर सके तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है आज हम आपको इस पोस्ट मे ‘Samsung Phone me App Lock Kaise Kare’ या ‘How Lock App in Samsung Phone’ बताने वाले है, लेकिन अभी आप सोच रहे होंगे की Samsung ही क्यूँ, दरअसल बात यह है की कुछ samsung यूजर्स इतने ज्यादा परेशान हो रहे है क्यूंकी उनके फोन मे app लॉक का फीचर ही नहीं है. तो यदि आपके सामने भी यही समस्या आ रही है या फिर आपके पास कोई अन्य फोन है तो आज की यह ट्रिक सभी फोन के लिए काम करती है.

आपके पास चाहे किसी भी company का फोन हो Oppo, Vivo, Realme, Xiaomi etc.  आज की यह ट्रिक सभी फोन मे वर्क करती है. वैसे तो यह बहुत छोटा स टॉपिक है ‘Samsung Phone me App Lock Kaise Kare’ लेकिन जिनको नहीं पता है यह कैसे करते है उनके लिए उतना कठिन भी है. तो चलिए अब आपको बताते है।

Phone me Apps Hide Kaise Kare

Samsung Phone me App Lock Kaise Kare

अब यदि दोस्तों आपका भी यही सवाल है की ‘Samsung Phone me App Lock Kaise Kare’ या ‘How to Lock App in samsung phone’ तो अब हम आपको यही जानकारी देने जा रहे है. बता दे की इस पोस्ट मे जो ट्रिक हम आपको बताने जा रहे है वह सभी फोन मे काम करती है ऐसा नहीं है सिर्फ सैमसंग मे ही काम करती है. यह बहुत ही आसान ट्रिक मे से एक है जिसे कोई भी इस्तेमाल कर सकता है. अब यदि आप भी अपने Samsung फोन की Apps पर लॉक सेट करना चाहते है तो उसके लिए आपको अपने फोन मे एक App को डाउनलोड करना होगा, जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है।

जैसा की हमने आपको बताया है की यह ट्रिक सभी फोन के लिए है तो आप जिस भी फोन मे इसे इस्तेमाल करना चाहते है तो उस फोन मे इस App को डाउनलोड करे और उसके बाद नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

Samsung Phone me App Lock Kaise Kare? | Phone me App Lock Kaise Lagaye? Realme, Oppo, Vivo, Mi

यह भी पढे–

Whatsapp me Delete Message Kaise Padhe

How to Use WhatsApp Poll Button

Instagram Quiet Mode Kya hai in Hindi

Instagram Replies and Message Recations Not Working

Phone me App Lock Kaise Lagaye? Realme, Oppo, Vivo, Mi, Samsung?

1- सबसे पहले फोन मे Applock Pro – App Lock & Guard को डाउनलोड करे।

2- अब जब आप इसे पहली बार ओपन करेंगे तो आपको एक Passcode बनाना होगा।

3- यहाँ पर आप एक Strong Password बनाए।

4- इसके बाद यह आपसे कुछ Permission को Allow करने के लिए बोलता है।

5- सभी पर्मिशन को ध्यान से देखकर Allow करे।

6- अब यहाँ पर आपके फोन की सभी Apps देखने को मिल जाती है।

7- सभी Apps के समाने आपको एक Lock icon मिलता है।

8- जिस किसी भी App पर आप लॉक लगाना चाहते है उसके सामने बने उस Lock Icon पर टैप करे।

9- इसके बाद उस App पर लॉक सेट हो जाएगा।

तो दोस्तों कुछ इस तरह से आप अपने किसी भी Android फोन मे Apps पर लॉक कर सकते है।

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे बताया है की ‘Samsung Phone me App Lock Kaise Kare’ या ‘Phone me App Lock Kaise Lagaye? Realme, Oppo, Vivo, Mi’ तो यदि आप भी अपने फोन की app को लॉक करना चाहते है तो यही एक सबसे आसान तरीका है जिससे आप यह काम कर सकते है. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे।

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button