AndroidAppsGamingTips & Tricks

Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July 2023: Claim All Reward

Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July 2023 – अगर आप भी आज के इस आर्टिकल पर इस वजह से आए हैं कि आपको GARENA FREE FIRE MAX में सभी प्रीमियम चीजें बिल्कुल फ्री में चाहिए, तो आप बिल्कुल सही आर्टिकल पर आए हैं क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July 2023 के बारे में बताएंगे जिनसे आपको गरीना फ्री फायर मैक्स में मिलने वाली सभी महंगी चीजें बिल्कुल फ्री में मिल सकती हैं।

अगर आप भी अपने समय को बिताने के लिए फ्री फायर मैक्स गेम को खेलना पसंद करते हैं और आपको अपनी आईडी प्रीमियम बनानी है पर उसके लिए आप कोई पैसा खर्च करना नहीं चाहते, आप सभी प्रीमियम चीजें बिल्कुल मुफ्त में प्राप्त करना चाहते हैं तो आज के इस लेख को शुरू से लेकर आखिर तक बिल्कुल ध्यान से पढ़ें। क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July 2023 देने वाले हैं जिससे आप गरेना फ्री फायर मैक्स की सभी चीजें बिल्कुल फ्री में गिफ्ट के तौर पर प्राप्त कर सकते हैं।

तो चलिए दोस्तों ज्यादा समय ना गवाते हुए सीधा मुद्दे की बात करते हैं और आज के Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July 2023 के बारे में जानते हैं, जिससे आपको फायदा होने वाला है। आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक ध्यान पूर्वक पढ़ना बेहद ही जरूरी है यदि आपने एक भी स्टेप मिस कर दिया तो शायद आपको गरीना फ्री फायर मैक्स से मिलने वाले गिफ्ट का लाभ नहीं मिल पाएगा। इसलिए आर्टिकल को ध्यान से जरूर पढ़ें।

Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July 2023: Claim All Reward

यह नीचे आपको कुछ Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July 2023: Claim All Reward देखने को मिल रहे होंगे, यह सब Garena Free Fire Max Redem Code आज के ही हैं, यदि आप इनको आज के तारीख में रिडीम करते हैं तो आपको प्रीमियम चीजें बिल्कुल फ्री में करीना की तरफ से उपहार के तौर में मिलने वाली है।

Free Fire Max Redeem Codes Today 16 July 2023
Reward CodeStatusRewards For
FDRT6YHR5YNR6HTActiveFree Reward
FDBTHYHTGRDTGFTActiveFree Reward
FFTY6UJKM9RU6YTActiveFree Reward
FNFTUJHGRFVVDYSActiveFree Reward
FKTY78IJHGR5GFGActiveFree Reward
FJK8I5T7JHGF4ERFActiveFree Reward
FMKTL7JEHR6GFGActiveFree Reward
FKT7U5YTHJRTYHActiveFree Reward
FMUKL9OTJUF43RActiveFree Reward
FFMUKT78HGTE5TActiveFree Reward
FTYJK8I7EGT4TGFActiveFree Reward
FMKIRJHGRE5GTHActiveFree Reward
FJK6UJHSGE5TRH6ActiveFree Reward
FMKILT77THGDRTActiveFree Reward
FMKY8E54TGRGHActiveFree Reward
FMUYKIR56YRGRTActiveFree Reward
FMGKU8HR56DTRTActiveFree Reward
FM08I8UYHGTDRGActiveFree Reward

How To Redeem Free Fire Redeem Code.

आपको Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July के बारे में पता चल गया है लेकिन अब आपको यह भी जानना बेहद ही जरूरी होगा कि आप इन Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July को किस तरह से रिडीम कर सकते हैं। इसलिए हम आपको इन Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July को किस तरह से रीडिंग करना है इसके बारे में चरण दर चरण बताएंगे, नीचे दिए गए इस टेप को यदि आप ध्यान पूर्वक फॉलो करते हैं तो आप इन रिडीम कोर्ट को आसानी से रीडिंग करके फ्री इनाम पा सकते हैं।

Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July को रिडीम कैसे करें।

रिडीम कोड रिडीम करने के लिए आपको सबसे पहले Garena की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, website पर जाने के लिए आप यहां क्लिक करके वेबसाइट पर पहुंच सकते हैं।

अब आपको वेबसाइट पर अपनी GARENA FREE FIRE MAX वाली आईडी से लॉगिन करना होगा, अगर आपकी आईडी फेसबुक से है तो आप फेसबुक अकाउंट से भी लॉगिन कर सकते हैं।

वेबसाइट पर लॉगइन करने के बाद आपको एक बॉक्स दिखाई देगा जहां पर आपको ऊपर दिए गए किसी भी रिडीम कोड को कॉपी करके पेस्ट करना होगा।

Redeem code को पेस्ट करने के बाद आपको कंफर्म बटन पर क्लिक करके अपने रिडीम कोड के साथ अपनी एप्लीकेशन को सबमिट कर देना है।

24 घंटे के अंदर इस रिडीम कोड से आपको जो भी उपहार गरीना की तरफ से मिलने वाला होगा वह आपको आपकी आईडी में मिल जाएगा, जिसको आप क्लेम कर सकते हैं।

Note –

कभी कबार ऐसा होता है वेबसाइट पर ज्यादा लोग आने की वजह से कुछ लोग इन रिडीम कोड को पहले ही रिडीम कर लेते हैं जिससे यह रिडीम कोड एक्सपायर हो जाते हैं, इसलिए अगर आपको यह सब उपहार फ्री में चाहिए तो आपको वेबसाइट पर सबसे पहले आकर रिडीम कोड को डिलीट करना होग।

निष्कर्ष – उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी और आपको यह Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July 2023: Claim All Reward भी पसंद आए होंगे, यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई और आज के यह Garena Free Fire Max Redem Code Today 16 July 2023: Claim All Reward पसंद आए तो आज के इस आर्टिकल को आप अपने सभी दोस्तों एवं परिवार जनों के साथ जरूर सांझा करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button