How toInternetTips & Tricks

PlatinFollow से Instagram पर Followers कैसे बढ़ाएं। How to Increase Instagram Followers

Instagram एक Social media platform है जिसका इस्तमाल आप कर सकते है और उस पर आसानी से Photo और Video शेयर कर सकते है। इस Application पर आप अपने Photo और Video शेयर कर सकते है। इसके साथ ही इस Profile पर आप आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकते है और इस पर अपने Photo Share करने के साथ ही इस पर अपनी Profile पर Followers बढ़ा सकते है। 

Instagram का इस्तेमाल कर के आप आसानी से अपनी Profile बना सकते है। अगर आप इस Profile पर अपने Followers बढ़ा सकते है। अगर आप इस तरह से अपने Followes बढ़ाना चाहते है तो उसके लिए आपको हम एक ऐसे प्लेटफार्म के बारे में बताने जा रहे है जिसकी मदद से आप आसानी से अपनी Profile पर Followers बढ़ा सकते है। 

PlatinFollow Platform – 

PlatinFollow platform की मदद से आप आसानी से अपनी Profile पर Followers बढ़ा सकते है। इतना ही नही, यह एक कंप्यूटर पर आधारित Software है जिसका इस्तेमाल आप कर सकते है और इसकी मदद से आप अपनी Profile पर Followers बढ़ा सकते है। 

PlatinFollow एक Computer or software based platform है। इसका इस्तेमाल आप कैसे कर सकते है, इसके बारे में आपको यहाँ पर बताने जा रहे है। इसके इस्तेमाल कर के आप आसानी से अपनी Profile पर Followers बढ़ा सकते है। इसका इस्तेमाल करने के लोए आपके पास यह कुछ आसान टिप्स है जिन्हें आप Follow कर सकते है। 

PlatinFollow की मदद से आप कैसे Follower बढ़ाये ? 

PlatinFollow से Instagram पर Followers कैसे बढ़ाएं। How to Increase Instagram Followers

अगर आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते है तो उसके बदले में आप उसके लिए इन Steps को Follow कर सकते है। अगर आप अपने Instagram Account पर Followers बढ़ाना चाहते है तो उसके लिए आपके पास यह सभी Steps होते है जिनका इस्तेमाल आप कर सकते है।

  • Step 1 – इसके लिए आपको सबसे पहले इस वेबसाइट पर आना होता है। 
  • Step 2 – इस वेबसाइट पर आने के बाद यहाँ पर आपको एक अच्छा आप्शन मिलते है जिसमे आपको अपने Instagram Account की मदद से लॉग इन करना होता है। 
  • Step 3 – इसके बाद इस पेज पर आगे के बाद इसमें आपको अपनी Instagram की आईडी से लॉग इन करना होता है और उसके बाद ही इसकी मदद से अपने Followers बढ़ा सकते है। 
  • Step 4 – इसमें लॉग इन करने के बाद आप एक डैशबोर्ड पर आ जाते है। 
  • Step 5 – जैसे ही आप इस पेज के डैशबोर्ड पर आते है तो यहाँ पर आपको Followers का आप्शन मिल जाता है। इसमें आप आसानी से अपने Followers बढ़ा सकते है। 

इसके लिए आपको कुछ टास्क पुरे करने होते है। यह टास्क जैसे ही पुरे होते है तो उसके बाद आप आसानी से इसकी मदद से Followers ला सकते है। यह एक आसान तारिक है जिसकी मदद से आप Followers बढ़ा सकते है और वो भी बेहद ही आसानी से और बिना किसी दिक्कत के। 

PlatinFollow पर किस प्रकार की Service दी जाती है ?

अगर आप यह जानना चाहते है की आप इस वेबसाइट की मदद से किस तरह की Services ले सकते है तो उसके बारे में आपको हम इस लेख में बताने का प्रयास कर रहे है। इसमें आप आसानी से इन सभी सर्विसेज को ले सकते है – 

Followers – 

Followers हर Instagram account को Grow करने की पहली सीढ़ी होती है। अगर किसी के अकाउंट पर Followers नही है तो वो इस की मदद से आसानी अपनी Profile पर Followers ला सकते है या बढ़ा सकते है। Followers बढाने के लिए आपके पास यह एक वेबसाइट है जिसका इस्तेमाल आप कर सकते है। 

Instagram Free Likes – 

यह भी एक अच्छी सर्विस है जो इस वेबसाइट की मदद से आप ले सकते है। अगर आप यह चाहते है की आप अपने अकाउंट पर अपलोड की गई फोटो पर लाइक लाये तो यह एक बेहतरीन आप्शन है। 

इस वेबसाइट पर आपको बस केवल अपनी आईडी लिंक करनी होती है और उसके बाद उस पोस्ट पर लाइक भेजने हेतु प्रोसेस करना होता है जो की इस पर लॉग इन करने के बाद आपको मिल जाएगा। 

Instagram comments – 

अगर किसी के पोस्ट पर कोई कमेंट नही आ रहे है तो वो इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर के Comments ला सकते। इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना बेहद ही आसान है और उससे भी आसान है इस वेबसाइट की मदद से कमेंट्स लाना। 

अगर कोई इस वेबसाइट का इस्तेमाल करता है तो उसको सबसे पहले इसमें अपनी Instagram की आईडी से लॉग इन करना होता है और उसके बाद इसकी मदद से आसानी से Comments लाये जा सकते है। 

Video Views –

इसके अलावा इस वेबसाइट की मदद से यूजर आसानी से अपने विडियो पर व्यू ला सकते है। यह एक ऐसा प्लेटफार्म जिसकी मदद से Instagram से जुडी हर tricks आपको मिल जाती है। इस वेबसाइट की मदद से अपनी Profile पर अपलोड की गई विडियो को आसानी से प्रमोट कर सकते है और उस पर व्यूज ला सकते है। 

Instagram UnFollow – 

Instagram पर अगर किसी के हद्द से ज्यादा Followers Spam के जरिये बढ़ गये है तो उन्हें इस टूल की मदद से आसानी से हटाया जा सकता है। इसमें बस केवल उस आईडी को लिंक करा होता है और उसके बाद इस टूल का इस्तेमाल करना होता है। यह बेहद ही आसान है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button